The next day
At the Oberoi mansion
Jahnvi ko uske ghar le jane ke liye puri Twice aayi hai. Jahnvi kitchen mein kaam kar rahi hai. Chaya, Naina aur Diksha use help kar rahe hai. Tanvi Tahir ko dhund rahi hai.
Tanvi's outfit
Tanvi : Sanjay, Tahir kaha hai?
Sanjay : Apne room mein.
Tanvi Tahir ke room mein jake knock karti hai. Tahir apne room ka darwaza kholta hai.
Tahir : Tanvi, tum yaha?
Tanvi : Hi. Garden mein chalke baat kare?
At the garden
Tanvi aur Tahir garden mein tehelte hai.
Tahir : Tumne achanak garden mein kyu bulaya?
Tanvi : Tahir, kal jab main kidnap ho gayi thi tabh mujhe bohot dar lag raha tha. Jab tum vaha aay main kitni khush hui thi main bata nahi sakti. Maine tumhe bilkul acche se treat nahi kiya. Lekin phir bhi tumne apni jaan khatre mein dalke mujhe bachaya. Uske liye thank you.
Tahir : Bachana toh mujhe tumhe tha hi. Main tumse py-
Tahir ko realize hota hai ki vo kya bolne wala tha.
Tanvi : Kya?
Tahir : Nahi, kuch nahi.
Tanvi : Vaise tum utne bhi bure nahi ho jitna maine socha tha.
Tahir shows his boxy smile. (boxy smile ko hindi mein kya bolenge? Dabbe jaisi muskaan? I'm just curious.)
Tanvi : Accha Tahir, toh abh main chalti hoon. Jahnvi ko uske ghar bhi toh le jana hai. Main tumse phone baat karungi. Bye.
Tabhi Tannie garden mein aake Tanvi ke piche bhoukta hai. Tanvi dar ke apni jagah se hat jati hai. Lekin uska pair phisalta hai. Aur vo girne wali hi hoti hai par Tahir ne use pakad liya.
Vo dono ek dusre ki aankhon mein dekhte hi rehte hai. Phir unhe realize hua ki vo dono kya kar rahe hai. Tanvi Tahir ko chor ke wapas khadi ho jati hai.
Tanvi ko embarrassed feel hota hai. Toh isliye vo garden se bhagke ghar mein chali jati hai.
Tahir : Thank you, Tannie.
Tahir bhi ghar mein chala jata hai. Vo apne room ki taraf jaa raha hota hai. Tabh use raaste mein milta hai Jatin.
Jatin : Kya hua Tahir? Tu aaj bada khush nazar aa raha hai.
Tahir : Room mein chalo phir batata hoon.
In Tahir's room
Tahir Jatin ko batata hai Tanvi aur uske beech mein kya kya hua.
Jatin : Main tere liye khush hona chahta hoon lekin nahi ho sakta. Tahir main tujhe pehle bhi samjha chuka hoon Tanvi aur tu ek sath nahi ho sakte. Aur tune bhi toh bola tha ki tu usko bhula dega.
Tahir : Maine bohot koshish ki. Lekin mujhse nahi hoga. Main usse bohot pyaar karta hoon.
Jatin : Par vo toh nahi karti. Vo Nakul se pyaar karti hai.
Tahir : Mera dil keh raha hai ki ek din vo bhi mujhse pyaar karegi.
....?? : Tahir bhai, Tanvi aapki nahi ho sakti.
Tahir aur Jatin shocked ho jake piche mudte hai. Vo Chaya ko darwaze pe khada dekhte hai.
Tahir : Chaya? Chaya, dekh tu jaisa soch rahi hai vaisa kuch nahi hai.
Chaya : Maine aap dono ki sari baatein sun li hai. Aap kuch aisa mat karna jisse Tanvi ya kisi aur ko koi chot pohoche.
Tahir ke aankhon mein aansu aa jate hai.
Tahir : Lekin Chaya main Tanvi se sachme bohot pyaar karta hoon.
Chaya : Aapke iss pyaar ki wajah se kitni zindagiyan barbaad ho sakti hai pata hai aapko?
Tahir rone lag jata hai. Use pata hai ki uska pyaar galat hai. Lekin vo apni feelings se chutkara bhi paa sakta.
Tahir : Mujhe pata hai ki tu sahi hai Chaya. Mujhe kuch samajh nahi aa raha ki main kya karu.
Chaya Tahir ke paas jake use hug karti hai. Usse apne bhai ka dard sehen nahi hota. Lekin vo kar bhi kya sakti hai. Tanvi toh kisi aur se pyaar karti hai.
_______________________________________A/N : You must be wondering why I added the song on the top (even if you're not I'm still gonna tell you).
Whenever I listen to this song I always think about Nakul and Tahir. So, whenever Tanvi will have a romantic moment, this song will be playing in the background. So, imagine it.
And also I came up with many scenes of this story while listening to this song.😁 I'm in love with it.
YOU ARE READING
Band Baja Barat || Completed
FanfictionThis was my first Hindi story and it's pretty bad ngl. Read at your own risk.