Mamta : Let's go, girls.
(P.S : Suppose, Tzuyu is Tanvi. Also I couldn't find a hindi edit for Twice. So, "kura kura" se kaam chala lo)
Ladke ladkiyon ki performance dekhke palak jhapkana bhi bhul gaye. Tahir aur Nakul ka dhyaan sirf Tanvi pe tha. Performance khatam hone ke baad ladkiyan wapas aayi ladko ke paas.
Nakul : Tanvi, tum itna accha dance karti ho pehle kabhi nahi pata hai.
Tanvi sharmake hasti hai.
Naina : Nakul, Tanvi ko aur bhi bohot kuch ata hai. Aapne abhi humare Tanvi ke talents dekhe hi kaha hai?
Jahnvi : Accha, tum dono ne decide kiya ki shadi kabh kar rahe ho?
Nakul aur Tanvi ki shadi ki baat sunke Tahir ke dil mein dard hone lagta hai.
Tanvi : Humne abhi tak decide nahi kiya hai. Lekin hum soch rahe hai. Aur Jahnvi filhaal teri apni shadi ke bare mein soch. Humari shadi ko abhi der hai.
On the wedding day
Shadi ka function abhi shuru nahi hua hai. Sab log tayar ho rahe hai. Aur jinka ho gaya vo hall mein baatein kar rahe the. Hall mein abhi Arnav, sare BTS members aur Jahnvi, Tanvi aur Naina ko chod ke baki Twice hai.
....?? : Swagat nahi karoge humara?
Sab uss unjaan awaaz ki taraf dekhte hai.
Nakul : Tara aa gayi!
Tara unke paas jake apne bhai behen ko hug karti hai.
Nakul : Kitne dino baad tujhe dekha hai! Tu kitni badi ho gayi hai.
Jaya : I missed you.
Tara : Aww... Di, I missed you too.
Nakul : Tara, tere exam kaise gaye?
Tara : Oof bhaiya! Aate hi padhai ki baat shuru kar di apne!
Tara apne baki friends se milti hai aur unse baat karti hai.
Tara : Chaya kaha hai? Kahi dikh nahi rahi.
Chaya : Main yahi pe toh hoon. Tere thik samne.
Tara : Kidhar hai?
Tara apne aas paas dekhti hai. Aur phir niche dekhti hai aur bolti hai.
Tara : Oh... Yaha pe hai tu.
Chaya : Tu hamesha mere sath aisa kyu karti hai?
Tara : Complan pi zyada zyada. Shayad height badh jaye.
Sonia : Seriously, Tara. Abh toh lamba hona chod de. Tujhe kya burj khalifa banna hai?
Meenakshi : Kya khake paida kiya tha tum tino ki maa ne tumhe? Tum sab ke sab kitne lambe ho.
Tabhi Naina vaha aati hai. Uske chehre par tension saaf saaf nazar aa raha tha.
Diksha : Aree Naina, itna daud ke kyu aa rahi hai?
Naina : Guys, tumne Tanvi ko kahi dekha hai?
Tahir : Nahi. Usne toh bola tha ki vo Jahnvi ke sath ready hone jaa rahi hai.
Naina : Lekin Tanvi vaha nahi hai. Maine har jagah dhund liya, har kisi se puch liya vo kahi nahi mil rahi hai.
Jatin : Yahi kahi gayi hogi. Dhyaan se dekho.
Tabhi Arnav ko ek call ata hai. Arnav call ko answer karta hai.
Arnav : Hello?
....?? : Hello? Arnav Oberoi?
Arnav : Ji, main Arnav bol raha hoon.
....?? : Teri hone wali biwi humare paas hai.
Arnav : Kya?!
Everyone : Kya hua?!
Arnav : Jahnvi ko kisine kidnap kar liya hai!
Everyone : Kya?!
Tahir : Bhaiya, phone speaker pe dalo.
Arnav phone ko speaker mein dalke sabke beech mein pakadta hai.
Kidnapper : Agar use bachana chahta hai toh abhi tujhe text mein ek address ayega, waha 6 bajne se pehle pohoch jana. Varna teri hone wali biwi gayi.
Un sabko kidnapper ke piche se ek ladki ke chillane ki awaaze aati hai.
Arnav : Aee!!! Khabardar agar Jahnvi ko hath bhi lagaya toh! Agar use ek kharoch bhi aayi toh main tujhe kutte ki maut marunga!
Kidnapper : Awaaz niche kar! Aur haan police ko khabar mat larna. Varna anjaam tujhe pata hai.
Isse pehle ki Arnav kuch bol sake kidnapper phone kaat deta hai.
Arnav ghusse mein aake apna phone todne jata hai. Lekin uske bhai use pakad lete hai.
Javin : Bhaiya, apne aapko kaboo mein rakho. Yeh wakt josh se nahi hosh se kaam lene ka hai.
Diksha : Hum sabko pehle Jahnvi ka room check karna chaiye. Ho sakta hai ki koi jhut bol raha ho ya mazak kar raha ho.
Sahil : Good idea.
YOU ARE READING
Band Baja Barat || Completed
FanfictionThis was my first Hindi story and it's pretty bad ngl. Read at your own risk.