Tanvi living room me kaam kar rahi thi. Tabhi use achanak piche se ek kutte ke bhoukne ki awaaz aayi. Vo piche mudti hai aur use ek chota kala kutta dikhta hai. Vo dar jati hai. Use bachpan se kutto se dar lagta hai. Vo zor se chillati hai.
Ghar mein zyada log nahi the. Lekin koi nahi aaya. Par phir Tahir apne room se daud ke niche ata hai. Vo dekhta hai ki Tanvi sofe par chadhi hui thi. Aur dar ke maare kaanp rahi thi.
Tahir jaldi uske paas jata hai. Aur tabhi use vo kutta dikhta hai. Tanvi Tahir ko hug karti hai. Tahir shock ho jata hai. Par phir vo bhi use hug karta hai.
Tahir : Kya hua hai, Tanvi?
Tanvi : Tahir, please, iss kutte ko yaha se bhagao.
Tahir's thought : So cute. Darte hue aur bhi cute lagti hai.
Tahir : Aree! Yeh toh mera Tannie hai!
Tanvi : Tumhara Tannie?
Tahir uss kutte ke paas jake use apne hath mein utha leta hai.
Tahir : Yeh sirf mera pet nahi, meri jaan hai. Tum bhi ise hath mein lo. Vo katta nahi hai.
Tahir Tanvi ki taraf badhta hai lekin Tanvi use rukne ka ishara karti hai.
Tanvi : Dur rakho ise mujhse. Mujhe farak nahi padta ki yeh Tannie kaun hai, kyu hai. Bas le jao isko yaha se.
Tahir : Aise kaise le jaun? Vo koi raste ka kutta thode hi hai? Yeh mera Tannie hai. Respect se baat karo.
Tabhi scene mein entry hoti hai Tanvi ki saheliyon ki. Tanvi jaldi unke paas chali jati hai.
Meenakshi : Kya hua Tanvi?
Tanvi : Dekh na Minari, yeh kutta mujhe dara raha hai aur Tahir use yaha se nahi le ja raha.
Tahir : Mere Tannie par ilzam mat do. Vo innocent hai.
Diksha : Tahir, Tanvi ko bachpan se kutto se dar lagta hai.
Tahir : Par isme mere Tannie ki kya galti?
YOU ARE READING
Band Baja Barat || Completed
FanfictionThis was my first Hindi story and it's pretty bad ngl. Read at your own risk.