Tahir aur Nakul Tahir ki gadi leke uss address pe pohochte hai. Vaha unhe ek purana sunsaan building dikhta hai.
Nakul : Yahi hai kya?
Tahir : Kidnapper ne bataya toh yahi hai.
Vo dono carefully building ke andar jate hai. Unhe building mein koi nahi dikhta. Vo dono building ke andar Tanvi ko dhundne lag jate hai. Finally vo log ek kamre mein pohochte hai.
....?? : Aao, aao. Kaise aana hua?
Un dono ko ek aadmi dikhta hai. Andhere ki wajah se uska chehra dikh nahi raha tha.
....?? : Aree, Arnav nahi aaya tumhare sath apni hone wali biwi ko bachane?
Nakul : Jise tu utha ke laya hai vo Arnav ki hone wali biwi nahi, meri hone wali biwi Tanvi hai.
....?? : Kaalia! Tune galat ladki ko utha liya?!
Tahir : Tanvi kaha hai?! Kya kiya tune uske sath?!
....?? : Tahir Oberoi, Arnav ka pyaara chota bhai. Tujhse hi main apna badla pura kar leta hoon. Maine abhi toh kuch kiya nahi hai. Lekin aage jo karne wala hoon, use rokne ke liye tujhe 15 minute diye.
Nakul : Kaun ho tum? Kyu kar rahe ho yeh sab?
Vo aadmi light mein ata hai. Tabhi Nakul aur Tahir ko uska chehra dikhta hai.
....?? : Rajesh Malhotra. Arnav Oberoi ka saalo purana dushman. Aur tumhara vakt shuru hota hai.... Abh!
Tahir aur Nakul jaldi bhagke kamre se bahar nikal jate hai.
Tahir : Nakul, hum dono ko alag alag hoke Tanvi ko dhundna chahiye.
Nakul apna sar hilata hai. Vo dono alag alag disha mein chale jate hai. Un dono ko Tanvi ke liye dar lag raha tha. Pata nahi Rajesh uske sath kya karega?
Tahir building ke basement mein jata hai. Aur Nakul bhi paas mein hi tha. Basement ke ek kone mein zameen pe use milti hai Tanvi. Vo Tanvi ke paas daud ke jata hai.
Tahir : Tanvi!
Use dekhke Tanvi awaaze nikalne lag jati hai. Tahir uske hath pair kholta hai aur uske muh se kapda hatata hai. Tanvi use hug karke rone lagti hai.
Tanvi : Tahir....*cries*
Tahir use kaske pakadta hai.
Tahir : Tanvi, main unhe chodunga nahi! Unki itni himmat ki unhone tumhe hath lagaya!
Tanvi : Tahir...*sob* unhone *sob* mujhe bohot torture kiya.... *cries again*
Tabhi basement mein kuch gunde aa jate hai. Vo sab Tahir aur Tanvi ki taraf aate hai. Tahir Tanvi ke paas se uthke gundo se ladne lag jata hai. Tanvi darke apne aapko hug karti hai aur apni aankhein bandh karti hai.
Tahir ek ek karke saare gundo ko dho dalta hai. Phir vo Tanvi ke paas jata hai.
Tahir : Tanvi, chalo hume jaldi yaha se nikalna hoga.
Vo Tanvi ko pakadke use khade hone mein help karta hai. Lekin Tanvi khadi nahi ho paati aur gir jati hai.
Tanvi : Aah!
Tahir : Kya hua?!
Tanvi : Mere pairo mein chot aayi hai.
Tahir bina kuch soche turant use bridal style mein utha leta hai. Aur basement se bahar nikal jata hai. Vo Nakul ko dhundne lag jata hai. Par use raaste mein milta hai Rajesh.
Rajesh : Itni jaldi kyu hai? Thodi khatirdari toh kar lene do.
Tabhi waha Nakul bhi pohochta hai.
Nakul : Tanvi!
Tanvi : Nakul?
Phirse gunde unpe hamla kar dete hai. Lekin Nakul aur Tahir ne un sab ko sambhal liya. Tanvi ek kone mein baithi rahi. Jab sare gunde khatam ho gaye tabh Tahir Rajesh ke paas jake usse ladne lag jata hai. Rajesh ko samajh aa gaya ki vo Tahir se aise nahi jeet sakta. Vo apni pocket se ek gun nikalke unki taraf point karta hai.
Lekin thankfully tabhi vaha police ko leke aate hai Sahil, Javin aur Naina.
Officer : Hands up!
Rajesh apne hath upar kar leta hai. Police aake use arrest kar leti hai.
Sahil, Javin aur Naina un tino ke paas jate hai.
Sahil : Tum sab thik toh ho na?
Tahir : Haan.
Naina : Tanvi! I'm so sorry! Sab meri galti hai. Maine agar tera dhyaan rakha hota toh yeh naubat hi nahi aati.
Tanvi : Naina, tu sorry mat bol. Teri koi galti nahi hai.
Phir vo sab sath mein wapas shadi ke venue mein chale jate hai. Kyuki sab unka vahi intezar kar rahe hai.
YOU ARE READING
Band Baja Barat || Completed
FanficThis was my first Hindi story and it's pretty bad ngl. Read at your own risk.