The next morning
Tanvi's saree
Hair and makeup
Earrings
Tahir office ke liye nikalne wala tha. Tabhi Avantika use bolti hai.
Avantika : Tahir, aaj office se aadhe din ki chutti lena. Tum Tanvi ko leke shopping ja rahe ho.
Tahir : Main kyu, mom? Aap chali jao na uske sath. Ya fir bhabi ya Chaya ko bhej do uske sath.
Avantika : Nahi. Teri abhi nayi nayi shadi hui hai. Tujhe teri biwi ke sath time spend karna chahiye.
Tahir : Par mom, aaj office mein bohot important kaam hai.
Tanvi : Rehne dijhiye na, mom. Vo keh raha hai ki use important kaam hai. Aur mujhe kisi cheez ki zarurat nahi hai. Fizul mein kharcha karne ki kya zarurat?
Avantika : Nahi. Zarurat hai. Tumhari shadi mein hum tumhe thik se kuch nahi de paye. Tum dono ko shopping jana hi padega.
Tahir : Accha thik hai. Main use leke shopping jaunga.
Tahir phir office ke liye nikal jata hai.
Tanvi : Mom, main kya kharidungi? Mere paas toh har cheez hai.
Avantika : Aree vahi, jiski zarurat har aurat ko shadi ke baad hoti hai.
Tanvi : Matlab?
Avantika : Lingerie.
Tanvi Avantika ko badi badi aankhon se dekhti hai.
Avantika : Tahir ko red bohot pasand hai. Uss hi color ka lena. Main check karungi ki tumne liya ke nahi.
Tanvi : Mom, yeh aap kya keh rahi hai?! Tahir aur mere beech aisa kuch na hua hai aur nahi hoga!
Avantika : Tum dono ne shadi ki hai toh kabhi na kabhi toh karna hi padega na.
Tanvi is left speechless.
In the afternoon
Tahir office se jaldi aake Tanvi ko pick up karke mall jata hai.
Dono mall mein ek ghanta ghumte hai aur shopping karte hai. Tanvi ne zyada shopping nahi ki. Kyuki vo Tahir ke paise barbaad nahi karna chahti thi. Tanvi ko yaad Avantika ki baat aayi.
Tanvi's thoughts : Mom ne bola tha lingerie kharidne ko. Lekin yaha toh Tahir hai. Abh kya karu?
Tanvi : Tahir, tum apne liye kuch kyu nahi kharid lete?
Tahir : Nahi, mujhe kisi cheez ki zarurat nahi hai. Main thik hoon. Tumhara ho gaya?
Tanvi : Aree! Kya matlab zarurat nahi hai? Zarurat hai! Tum jao jake dekho main zara ek kaam nipta ke aati hoon. Do minute lagenge. Tum jao.
Tanvi Tahir ko zabardasti ek dukan mein ghusa deti hai. Aur phir vo Victoria's secret mein ghus jati hai.
Tahir kya kharide sochte sochte mall mein ghumne lag gaya. Vo ek jewellery shop ke samne se ghuzar raha tha. Tabhi use vaha ek necklace dikha. Use vo necklace immediately pasand aa gaya.
Usne vo necklace Tanvi ke liye kharid liya. Usne decide kiya ki vo ise ek surprise rakhega.
Necklace kharidne ke baad vo Tanvi ko dhundne lag gaya. Phir usne Tanvi ko Victoria's secret mein dekha. Vo shop mein jake Tanvi ke piche khada ho jata hai.
Tanvi lingerie dekh rahi thi tabhi use laga uske piche koi khada hai. Tanvi piche mudi aur use Tahir smirk karta hua dikha.
Tanvi : Tahir?! Tum yaha kya kar rahe ho?!
Tahir : Main toh tumhari help karne aaya hoon.
Tanvi : Tahir, yeh ladkiyon ki cheez hai. Tumhe samajh nahi ayega. Tum jao yaha se.
Tahir ek lingerie leke bolta hai.
Tahir : You should try this. Yeh tumpe accha lagega.
Tanvi embarrassed ho jati hai.
Tanvi : Tahir! Pehli fursat mein yaha se nikalo. Isse pehle ki main kuch karu, pehli fursat mein nikal!
Tahir bahar jake khada ho jata hai. Tahir ke jane ke baad Tanvi uss lingerie ko notice karti hai jo Tahir ne choose kiya tha.
Tanvi : Vaise, uski choice buri nahi hai.
Tanvi ends up buying that one. Phir vo dono mall se wapas ghar aa jate hai.
Ghar aane ke baad Tanvi apni sari shopping Avantika ke room mein ghar ki auraton ko dikhati hai.
Avantika : Beta, maine tumhe jo bola tha vo tumne kharida?
Tanvi : Haan, mom.
Avantika : Good. Aaj raat ko vahi pehen ke sona.
Tanvi : Mom please!
_______________________________________A/N : I just realized how broke I am. I have absolutely no money. I didn't even get money on Eid! Can you believe that?!
I need a sugar daddy.😕
YOU ARE READING
Band Baja Barat || Completed
FanfictionThis was my first Hindi story and it's pretty bad ngl. Read at your own risk.