Y/n kheto ke bich me aaraam se ghum rahi thi, uske paayalo se cham cham ki awaaz aa rahi hai. Tabhi baadal garajna start karte hai aur baarish ki bonde zamin par girti hai, khet ke paodhe hava me hilna start karte hai.... Har taraf thanda mausam chaa jaata hai... Y/n apne aap ko pakadkar vaha khadi hoti hai aur baarish me bhigti hai.....
Uske poore kapde baarish me gile ho rahe the lekin usse isse koi farak nahi padta hai. Usse baarish me bhigna bahut pasand hai..
Vo aaram se barish ke maze le rahi thi lekin usse ye pata nahi tha ki koi isse ekdam dhyaan se dekh raha tha. Uski cheel jaesi aankhen uske pore body ko apne dark stares ke saath dekh rahe the...
Third person pov
I am hiding inside the big and tall grasses while staring at my sweetheart. Maine apne life me itni beautiful ladki nahi dekhi hai....mai sirf uske paas vaha jaana chahta ho aur uske saath baarish me bighna chahta ho, usse kiss karna chahta ho, usse hug karna chahta ho.... Usse apna banana chahta ho.
Yee pehli ladki hai jisne mera aisa haal kiya hai, kal raat bhar mai iske baare me soch raha tha iske paayal ko dekhte hue. Ek thakur hone ke baawjod Maine choro ki tarah uska picha kiya... Sirf uski ek jhalak dekhne ke liye. Iss ladki ne mughe paagal kar diya.... Ab mughe kuch aisa karna hoga jisse yee hamesha ke liye meri ho jae.. Aur sirf mai isse dekh sako...
Agar kisi aur ladke ne iske baare me socha bhi to mai usse jaan se maar dunga. Ek baar jo chiz mughe pasand aati hai vo hamesha ke liye meri ho jaati hai aur meri sweetheart meri hogi.... Bahut jald mai isse apna banaunga aur aisa karne se mughe koi bhi nahi rok sakta.... Tum bhi nahi sweetheart...
Yee tahir thakur ka vaada hai
End of pov...
Tahir Y/n ki secretly pics click karta hai, Y/n ke saare kapde bhige hue the aur uska bra visible ho gaya tha. Tahir besharamo ke jaise uske kamar ko bhediye ki tarah dekh raha tha kyuki uske hisaab se vo apni property ko dekh raha tha.
Y/n ko pedo se kuch awaaz aati hai, vo apne saari ki pallo se apne pore body ko cover karti hai aur jhaadiyon ki taraf dekhkar bolti hai...
Y/n = kaun hai vaha... Baba aap ho kya...
Yee khet uske baba ka hai.. Ye hi nahi yaha se 100 acre me phaele hue sabhi khet unke hai. Y/n vijayanagar ke sarpanch ki beti hai aur uske baba zamindar bhi hai. Tabhi unn jhaadiyo se ek chhota sa kutta baahar aata hai jo pore tarike se bhiga hua tha...
Vo hilkar apne baalo se paani jhadta hai, Y/n uss kutte ke paas jaakar usse apne god me uthati hai aur bolti hai...
Y/n = tumhe bhi baarish me bhigna pasand hai kya... Chalo mai tumhe apne ghar lekar chalti ho... Varna tumhe thand lag jayegi...
Y/n uss kutte ko lekar vaha se jaati hai, tahir jhaadiyon se baahar aata hai. Vo uske disappearing figure ko smile ke saath dekhta hai aur bolta hai...
Tahir = tum chehre se hi nahi dil se bhi khubsurat ho sweetheart.... Aur tumhari ye saari khubsurti sirf meri hai... Sirf mai hi tumhaari iss khubsurti ko dekh sakta ho...
Tahir apne camera ko check karta hai aur usme uski saari photos dekhta hai, vo apne baalo ko apne haath se hilaata hai aur haste hue vaha se jaata hai...
Tahir apne room me Y/n ki
Photos ko dekhte hue baitha tha uske chehre par ek badi si smile hai jo bahut rare hai, tabhi uske room ka darwaza open hota hai revealing...
Tahir = bhabhi....aap yaha...
Tahir ki bhabhi uske paas ek smile ke saath jaati hai aur bed par baithti hai, vo saari photos ko dekhti hai aur bolti hai...
..... = Tu ye hai raaz mere pyare devar ki itni badi si smile ka..
Tahir = sweety bhabhi.... Itni din baad meri yaad kaese aai... Aap to bhul hi gai thi ki aap ka ek devar bhi hai jab aapka bhai yaha aaya hua tha..
Tahir apni bhabhi ko ghur kar dekhta hai, sweety uske gaal par haath rakhti hai aur smile karte hue bolti hai..
Sweety = tum mere bete jaise ho tahir... Mai tumhe kaise bhul sakti ho... Vaise yee ladki kon hai...
Tahir apni bhabhi ko smile ke saath dekhta hai, vo uske lap par apna sar rakhta hai aur bed par let ta hai, sweety y/n ka ek photo leti hai aur bolti hai...
Sweety= dikhne me to bahut beautiful hai yee... Kaun hai yee ladki..
Tahir = aapki hone waali devrani... Kaise lagi..
Sweety usse shock me dekhti hai, tahir uske expression ko notice karta hai aur bolta hai...
Tahir = I know bhabhi aap yahi soch rahi ho ki... Maa aur pita ji ka kya reaction hoga kyuki hamaare khandaan me isse pehle love marriage kabhi nahi hua hai. Lekin mughe isse koi farak nahi padta... Mughe bas meri sweetheart chahiye...
Sweety= hmm... Lagta hai mera devar pyar me diwana ho gaya hai... Vaise naam kya hai iska...
Sweety tahir ko smile karte hue dekhti hai aur uske baalo ko apne haatho se sehlaati hai. Usse iss ghar me aae hue 8 saal ho gae hai aur tahir uske bete jaisa hai... Usne hamesha tahir ka dhyaan ek maa ki tarah rakha hai. Tahir sweety ko smile karte hue dekhta hai aur bolta hai...
Tahir = uska naam y/n hai... Aur vo vijay nagar ke sarpanch ki beti hai...
Sweety = hmm.... Tumhe maa ji se baat kar leni chahiye, vo tumhaari liye ladki dhundh rahi hai..
Tahir = kyaaa...
Tahir apni bhabhi ko shock me dekhta hai aur bed par baith jaata hai, sweety slowly apna sar hilaati hai... Vo turant y/n ki do teen photos leta hai aur vaha se full speed me apni maa ke room ke direction me jaata hai...
TO BE CONTINUE.....
YOU ARE READING
Rowdy's Obsession
FanfictionThis story is about a rebellious and powerful indian men tahir thakur. Who didn't know the meaning of love and care... He get what he want. He got obsessed with a smart and very beautiful indian girl Y/n singh.... And he want her at any cost... ...