Tahir = Tu cheez badi hai mast mast tu cheez badi hai mast mast..
Tahir gaana gaate hue apne room ke andar aata hai aur dekhta hai ki Y/n Cupboard me apni saari ko rakh rahi thi. Vo darwaja band karta hai aur uske paas slowly jaata hai aur usse tightly back hug karke bolta hai...
Tahir = tum iss saree me bahut hot lag rahi ho sweetheart...
Tahir slowly uske neck ko kiss karna start karta hai lekin Y/n uske haatho ko apne kamar se hataati hai aur Cupboard ko band karti hai. Tahir usse confusion me dekhta hai... Pehle se vo nashe me tha aur ussi kuch chiz samagh nahi aa raha hai...
Tahir = sweethearttttt...... Kaha chali, mughe tumhaare saath romance karne do naa...
Tahir usse ek pout ke saath dekhta hai, Y/n apne kamar par haath rakhti hai aur usse ghur kar dekhti hai. Vo puri tarike se talli hai aur yee baat Y/n ko aur gussa dila rahi hai.
Y/n = kyu uss ladki ke saath kamar matkaane ke baad..ussi ke saath romance kar lete yaha kya karne aae ho...
Tahir = meri paas already Meri sweetheart hai to mai kisi aur ke paas jaunga. Koi tumhaare jaisa nahi ban sakta babyyyy....
Tahir uske paas jaata hai aur uske kamar ko pakadke usse apne paas kichta hai. Y/n usse nervous hokar dekhti hai, vo uske face par blow karta hai aur Y/n ko sharaab ki bahut gandi smell uske muh se aati hai. Vo usse dhakka maarne ki kosis karti hai lekin tahit usse apne aur pass kichta hai.
Vo uske neck par apna chehra rakhta hai usse slowly wet kisses dena start karta hai, Y/n usse dhakka maarti hai aur vo zamin me girta hai, drink karne ke baad usme khade hone ki ab aur shakti nahi hai.... Tahir vahi par flat ho jaata hai.
Y/n = saale bevde.... Man to kar raha hai tumhaara gala daba do, pade raho aise...
Y/n lights off karti hai aur bed par jaakar so jaati hai leaving tahir deadly sleeping on the floor.
Next day..
Tahir apne room se baahar nikalkar siddhi ki direction me aata hai vo dekhti hai ki jatin bhi dusre direction se apne room se baahar aata hai. Dono ki haalat ekdam bad thi... Dono ka sar dard ke kaaran blast ho raha tha. Dono siddhi se niche utarte hai phir tahir bolta hai...
Tahir = kya hua bhaiya, aapke face ko kiss billi ne nocha hai...
Jatin = ek paagal billi ne mughe bahut bori tarike se nocha hai, kaha kaha nocha hai vo nahi bata sakta...
Tahir zor zor se hasna start kardeta hai, jatin usse ghur kar dekhta hai lekin phir uska glare ek smirk me change ho jaata hai
Jatin = woww...
Tahir apne bhai ko confusion me dekta hai, phir vo uss direction me dekhta hai jaha jatin dekh raha hai. Sweety table ke upar chadh ke safai karne me naukaro ki help har rahi hai, vo jatin ko dekhta hai jo apni biwi ko smirk ke saath dekh raha hai.
Tahir = ye nahi sudhrenge...
Tabhi uski nazar apni biwi par padti hai aur uska muh khup jaata hai...
Your look (saare aachi nahi lagi to sorry but iss secene ke liye hot saree chahiye thi)
Tahir Y/n bina apni eyes blink kare open mouth ke saath dekh raha tha, jatin bhi sweety ko bhuki aankhen se dekh raha tha. Thakur apne morning baethak ke baad andar aata hai aur dekhte hai ki uski bahuve naukaro ki help kar rahi hai phir uski nazar apne bete par jaati hai.
Dono kisi bhuke bhediye se kam nahi lag rahe the..
Thakur = MERI CHAE....
Dono apne hosh me aate hai aur apne baap ko ghur kar dekhte hai jo unhe ghur kar dekh raha tha. Ek naukarani thakur ko aakar chae deti hai phir vo apne kamre ki taraf chala jaata hai. Jatin aur tahir turant apne biwiyon ke paas jaate hai.
Tahir Y/n back hug karta hai aur uske neck par kiss deta hai, iske chakkar me Y/n ko bahut sharam aati hai, sabhi naukar unhe ghur kar dekh rahe the aur muskura rahe the. Jatin sweety ke waist par gugudi karta hai jisse uska balance bigad jaata hai aur vo girne vaale thi lekin isse pehle vo girti jatin usse quickly arms me catch kar leta hai.
Dono pati apni patniyon ke saath romance karne me busy the aur vo dono sharam ke kaaran laal thi. Tabhi ramadevi vaha aati hai aur bolti hai...
Ramadevi = itna bhi biwi ke pyaar me paagal mat ho jao ki ye bhol jao ki tum dono kaha khade ho...
Jatin turant sweety ko utaarta hai aur straight khada hota hai lekin tahir vo koi farak nahi padti hai, vo Y/n ko apne aur paas kichta hai aur bolta hai...
Tahir = meri biwi mai kuch bhi aur kahi bhi karo uske saath...
Ramadevi usse ghur kar dekhti hai aur vaha se gusse me chali jaati hai. Y/n tahir ka haath apne kamar ke hatati hai aur usse ghur kar dekhti hai phir bolti hai...
Y/n = dur rahi hamse... Aapke jaese bevde ka koi hak nahi banta mughpar....
Aisa bolkar Y/n vaha se chali jaati hai, sweety bhi jatin ko jod se chimti kaat to hai aur vaha se chali jaati hai. Dono pati apni patniyon ko confusion me dekhte hai tabhi raat ka flashback uske dimaag me aata hai.
Tahir = my sweetheart is jealous, koi nai kab tak mughe apne aap se dur kar paogi sweety.... Tumhara pati bahut dhit hai...
Aisa bolkar tahir ussi direction me jaata hai jaha Y/n gai hai, jatin bhi uss direction me dekhta hai jaha sweety gai hai aur bolta hai...
Jatin = chal jatin bete agar aaj raat ko maar nahi khana to apni biwi ko manaale...
Vo bhi turant uss direction me jaate hai, thakur jo yee sab dur se dekh raha tha apne dono beto ki harkato par apna sar hilaata hai aur bolta hai...
Thakur = apni patniyon ko kabo me bhi nahi karna aata hai inhe, agar aese hi chalta raha to dono bahuve in dono ko apna gulaam bana degi.... Kuch to karna hoga, ek aurat ko kabhi bhi apni aaukad nahi bhoomi chahiye chahe vo kisi ki bhi patni ho...
To be continue......
YOU ARE READING
Rowdy's Obsession
Fiksi PenggemarThis story is about a rebellious and powerful indian men tahir thakur. Who didn't know the meaning of love and care... He get what he want. He got obsessed with a smart and very beautiful indian girl Y/n singh.... And he want her at any cost... ...