Chapter 18

7.2K 320 65
                                    

y/n room me enter karti hai aur dekhti hai ki tahir already uth chuka hai aur bed par baithkar phone use kar raha hai hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

y/n room me enter karti hai aur dekhti hai ki tahir already uth chuka hai aur bed par baithkar phone use kar raha hai hai. Vo turant bed par jaati hai aur usse tightly hug karti hai lekin tahir usse hug back nahi karta. Vo without knowing uske lap me baith jaati hai phir usse confusion se dekhte hue bolti hai...

Y/n = kya hua tahir ji, aap thik to ho naa. Aapko abhi kaisa lag raha hai, mai abhi aap liye khana lekar aati ho phir aapko tablets bhi khaane hai....

Tahir = mere kapde kisne change kiye...

Y/n = maine kiye, un kapdo me aap uncomfortably sote isliye maine aapke kapde change kardiye...

Tahir kuch nahi bolta hai aur apna sar haa me hilaata hai, vo Y/n ko apne lap se hatata hai aur bed se  uthta hai. Y/n usse confusion me dekhti hai, vo bhi bed se utarti hai air bolti hai..

Y/n = kya hua tahir ji, aap kaha jaa rahe hai, aapko rest Karna chahiye...

Tahir = tumhe tension lene ki koi zarurat nahi hai, mai apna khyaal rakh sakta ho.

Aisa bolne ke baad tahir vaha se chala jaata hai leaving her in confusion..

Sabhi dining table par baithkar dinner kar rahe hai lekin Y/n ka dhyaan sirf tahir par hai, aaj pore din usne usse baat bhi nahi ki aur naa hi usse ek baar bhi dekha hai, tahir ke iss behavior se Y/n ko thoda dard hua

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Sabhi dining table par baithkar dinner kar rahe hai lekin Y/n ka dhyaan sirf tahir par hai, aaj pore din usne usse baat bhi nahi ki aur naa hi usse ek baar bhi dekha hai, tahir ke iss behavior se Y/n ko thoda dard hua.... Y/n ko khud nahi pata lekin uske ignore karne se usse bahut bada farak pad raha hai.

Thakur = jatin kal ek engineer ki team aa rahi hai iss gao me nae school ke design ko lekar...

Jatin = lekin yaha to already boys school hai pita ji... Ek aur kyu..

Thakur = ye only girls school hoga..

Sabhi Thakur ko shock me dekhte hai except tahir jo chup chap apna dinner kar raha tha phir Thakur bolta hai...

Thakur = maine iske baare me bahut socha hai aur isse related mughe koi aur baat nahi sunna..

Koi kuch nahi bolta hai, Y/n apne smile ko control karne ki kosis kar rahi thi. Vo tahir ko dekhti hai lekin uske chehre par koi reaction nahi tha vo chup chap apne dinner kha raha tha lekin kahi na khai y/n ko lag raha tha ki Thakur iss decision ke piche tahir ka haath hai...

Rowdy's ObsessionWhere stories live. Discover now