Tahir Y/n ko apne room ke andar leke aata hai aur usse niche utaarta hai. Y/n poore room ko shock ke saath dekhti hai, tahir door ko andar se lock karta hai aur usse tightly backhug karta hai, vo apne face ko uske shoulder par rakhta hai aur bolta hai...
Tahir = kaisa laga tumhe hamaare room ka decoration sweetheart... Maa aur bhabhi iss room ko hamaare suhaagraat ke liye bahut beautiful sajaaya hai... Hai naa...
Y/n poore room ko dekhti hai, poore room roses perfume ki smell se bhara hua hai, har taraf rose aur candles ka decoration hai...
Floors aur cavinets ke upar bhi poore roses petals aur decorative candles se decoration kiya gaya haiY/n bed ko dekhti hai, poore bed par rose petals hai aur cabinets ko bhi candles aur rose petals se sajaaya gaya hai. Vo tahir ki taraf mudti hai aur rote hue bolti hai..
Y/n = please mughe ye sab nahi karna...
Tahir ke chehre par jo smile tha vo gir jaata hai, vo Y/n ko gusse se dekhta hai. Vo usse uthta hai aur usse apne bed par phekta hai aur uske upar aa jaata hai. He take her both hands and pinned them over her head, his another hand close her mouth. Y/n start crying than tahir said..
Tahir = mai tumhaara husband ho aur mera pura hak hai ispar, maine isse phele tumhe touch bhi nahi kiya kyuki mai tumhaara kuch nahi lagta tha.. Meri koi hak nahi tha tumhe touch karne kaa. Agar mughe tumhaari body chahiye hoti to mai kab ka tumhe use kar liya hota lekin..
Mughe tumhaari body se nahi tumse pyaar hua tha, mai tumhe apna banana chahta tha isliye maine tumse shadi ki. Kyuki shadi ke baad mai tumhe pure hak ke saath touch kar sakta ho... Tumse jitna chaho utna baat kar sakta ho, tumhaare saath ghumne jaa sakta ho.
Tumhaare saath apni pori family bana sakta ho, tumhe pata hai maine hamaare baccho ke baare me bhi soch liya hai. Hamaare pore paach bacche hoge lekin agar tum chaho.. Kyuki maine net par padha tha ki ek pregnant lady ko bahut dard sehna hota hai.
Aur mai tumhe pain me nahi dekh sakta sweetheart, you're my life. Bahut pyaar karta ho tumse, isse chahe tum mera paagalpan hi kyu naa kaho lekin mai tumhaare bina bilkul nahi ji sakta. Maine tumhe apna banane ke liye bahut kuch kiya hai aur aaj mai tumhe apna banaakar rahunga...
Tahir uske paas jaata hai usko kiss karne par uske aankho me aansu dekhkar vo vaha chup chaap khada ho jata. Vo usse bahut pyaar karta hai lekin uske aansu usse dard de rahe hai
Tahir = tum biwi ho meri pyaar karta hu tumse lekin agar tumhe nahi pasand to ham kuch nahi karenge
Y/n usse shocked hokar dekhti hai usse laga tha vo usse uske saath zabardasti karega lekin vo aisa kuch nahi karta hai. Tahir uske paas aake uske forehead pe kiss karta hai phir apna shirt nikaalta hai. Y/n apni nazar hatati hai, vo thoda smile karta hai aur bolta hai
Tahir = dekh sakti hu.. Biwi ho meri hak hai tumhara, bahut raat ho gai hai. Tum thak gai hogi.. So jao
Vo bistar me jaata hai aur vo apna sar haa me hilaati hai, vo bathroom jaakar apne kapde change karti hai aur simple kurti pahen kar baahar nikaalti hai. Tahir ne already changing room me uske liye bahut saare kapde laake rakh diye hai
Vo baahar aati hai aur dekhti hai ki tahir so raha hai aaram se, vo bed par jaakar let jaati hai aur usse dekhkar sochti hai
Y/n's thought = tum itne bhi bure nahi ho
Next morning
Tahir ki nind kholti hai lekin vo Y/n ko vaha naa dekhkar gusse me aa jaata hai. Vo bed se uthane vaala hota hai tabhi usee bathroom se shower ki awaaz aati hai...
Tahir= lagta hai naha rahi hai...
Tahir apne boxer pahenta hai phir bed par letkar aaram se phone chalaana start kar deta hai. Thodi der baad bathroom ka door open hota hai, vo uss direction me dekhta hai aur dekhte reh jaata hai...
Tahir = wow sweetheart tum iss saree me bahut beautiful lag rahi ho...
Your saree
Y/n = tumhaare paas koi kapde nahi hai kya...
Y/n turant dusre direction me dekhti hai, tahir apne aap ko upar se niche dekhta hai phir vo Y/n ko comfuse hokar dekhta hai aur bolta hai...
Tahir = Maine tumhe bola tha na kal.. Tum mujhe dekh sakti ho. Biwi ho meri... Hak hai tumhara sweetheart
Y/n usse ghur kar dekhti hai phir dressing table ke paas jaati hai..
TO BE CONTINUE.........
YOU ARE READING
Rowdy's Obsession
FanfictionThis story is about a rebellious and powerful indian men tahir thakur. Who didn't know the meaning of love and care... He get what he want. He got obsessed with a smart and very beautiful indian girl Y/n singh.... And he want her at any cost... ...