Chapter 17

7K 318 49
                                    

Tahir = ye tu kya kar raha hai tu uss ladki ho harm kar raha hai jisse to jaan se badkar pyaar karta hai.

Tahir ke aankhon se ek aanso nikalta hai, usse apne gusse par bilkul bhi kabo nahi hai lekin usne kabhi bhi ye nahi socha tha ki vo apni sweetheart ko harm karne ki kosis karega. Y/n usse tightly hug karte hue roti hai.

Tahir ka sar ghumna start hota hai, usse uski body weak feel hoti hai. Y/n apne upar heavy wait feel karti hai vo upar dekhti hai aur shock jo jaati hai jab vo dekhti hai ki tahir ki aankhen close ho rahi hai..

Tahir bed par behosh leta hua hai aur doctor usse check kar raha hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Tahir bed par behosh leta hua hai aur doctor usse check kar raha hai. Sabhi vaha tension me khade hai, Y/n tahir ke bagal me bed par baithe hui hai aur uske haath ko tightly pakde hui hai.

Doctor = inhe dobara attack aaya tha lekin iss baar gussa inke dil aur dimak dono par asar kiya hai. Inhone peels bhi nahi li hai isliye iska asar jyada tha agar aisa hi hota raha aur unhone apna khyaal nahi rakha to.. Inki jaan ko bahut bada khatra ho sakta hai...

Thakur = ab se ham iss sab ka dhyan rakhenge...

Doctor apna sar ha me hilaata hai phir jatin unhe bahaar tak choodne jata hai. Ramadevi Y/n ko gusse se dekhti hai aur bolti hai..

Ramadevi = ye sab iss ladki ki vajah se hua hai, kya bigaada hai usne tera. Tughse pyaar karta tha isliye tughse shaadi ki lekin kya kabhi bhi tughe pareshaan kiya... Nahi na. Tughe ek rani banaakar rakhna chahta hai vo, hamne socha ki agar teri shadi mere bete se hui phir vo thik ho jaega.

Apne bete ke pyaar me andhi ho gai thi mai ki maine uski shadi tughse hone de, agar pehle pata hota ki to ek matlabi ladki hai to mai kabhi bhi tahir ko tere paas bhi nahi jaane deti. Teri vajah se uski haalat aur bori ho gai hai... Agar mere bete ko kuch bhi hua to mai tughe tere pore khandaan ke saath aag me jaala dungi... Ye baat yaad rakhna.

Y/n ke aankhon me aanso the, vo ramadevi ko dekhti hai lekin vo shock ho jaati hai jab vo uske aankhon me aankhon me aanso dekhti hai. Chahe dusro ke liye vo kitni bhi strict aur buri ho lekin apne bete ko koi bhi maa dard me nahi dekh sakti.

Thakur = tahir ka dhyaan rakhna chhoti bahu..

Y/n apna sar ha me hilaati hai phir sabhi vaha se chale jaate hai, sweety bhi bina kuch bole vaha se jaati hai. Usse Y/n par bahut gussa aa raha tha kyuki kahi na kahi usse lag raha tha ki tahir ki iss haalat ki zimmedar hai.

Y/n tahir ko dekhti hai jo vaha par aaram se soya hai, doctor ne usse injection diya hai jisse vo thodi der ke liye soe rahe gaa. Vo slowly uske head band ko uske sar se nikaalti hai aur uske baalo ko slowly sehlaati hai.

Y/n = tumne mughse zabardasti shadi ki phir bhi tumpe jitna gussa aana chahiye utna nahi aa raha hai. Mughe bachpan se maa bolti thi ki hamaare saath vahi hota hai jo hamaare kismat me likha hota hai, ham chahkar bhi apni kismat nahi badal sakte. Agar mere yaha rehne se aur tumhe pyaar dene se tumhaari sari problems thik ho sakti hai to vo mughe manzor hai tahir ji....

Vo uske forehead ko kiss karti hai, phir bed se utarti hai. Vo Cupboard se uske shorts nikaalti hai aur vaapas uske paas jaati hai. Y/n slowly uske shirt utaarti hai tabhi uski nazar tahir ke well built chest par padti hai, uska chehra automatic laal ho jaata hai.

Y/n = besharam kahi ki... Unki body ko aise dekhna band kar..

Vo apne head ko maarti hai phir tahir ke jeans ke button ko open karti hai lekin vo apni aankhen tightly close kar leti hai, vo tahir ko sirf uske shorts pehnaati hai kyuki tahir ko shirtless sone ki aadat hai. Vo usse blanket se covered karti hai phir vaha se chali jaati hai.

Y/n kitchen ke direction me jaa rahi thi tabhi usse koi ek bedroom me kuch leta hai..

Y/n = sweety bhabhi kya hua

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Y/n = sweety bhabhi kya hua...

Sweety = mughe pata hai Y/n tumhe tahir ki saari baate sunkar bahut bora laga hoga lekin vo sab kehne ke alaawa uske paas koi chara nahi tha, bahut din baad usse uski khushi mili hai Y/n air vo usse dor nahi karna chahta. Mai jaanti ho ki tum aage padhna chahti ho lekin issi soch ne mere devar ki zindagi barbaad kar di..

Y/n = matlab...

Sweety = tahir ko bachpan se anger issues the lekin vo hamesha smile karta hai aur uski reason thi iss gap ke teacher ji ki beti. Tahir usse bahut pasand karta tha, vo hamesha chup chup kar usse dekha karta tha. Vo uske bachpan ka pyaar thi, bahut saal baad himmat karke usne ye baat uss ladki ko batai.

Uss ladki ne tahir se kaha ki vo aage padhna chahti hai aur ek engineer banna chahti hai, tahir ko isse koi problem nahi tha lekin usse pata tha ki agar kisi ko iske baare me pata chala to bahut bora hoga isliye usne secretly uss ladki ka admission college me karwaya. Vo secretly uske liye books lekar jaaya karta tha taaki vo khush rahe.... Uski ek smile ne tahir ne kya kuch nahi kiya, uske final exams ke 2 din pehle tahir ko tez bukhaar tha phir bhi vo raat bhar uske saath jaga taaki vo padhte padhte so na jae.

Sab kuch aisa hi chal raha tha, tahir ko uske padhne se koi problem nahi thi, bahut himmat dikhakar usne yee baat ghar par batai. Pehle sasur ji gussa hua lekin tahir ki khushi ke liye unhone haa kar diya aur shaadi ka prastaav uske ghar bhej diya. Tahir bahut khush tha, pore haveli me jashn ka mahol tha. Gaao ke sabhi log bhi apni betiyon ko aage badhaane ka soch rahe the. Tahir ne to ek school bhi banwaana start karwa diya tha jaha ladkiyan araam se padh sakegi...

Lekin uss ladki ne iss sab chiz par grahan laga diya, sagai ke din usne ring tahir ko pehnaane ki jagah usse phek di aur ye kaha ki vo usse shadi nahi karna chahti. Tahir sirf ek zariya tha jisse vo apna sapna pora kar paati kyuki ab uska sapna pora ho gaya hai usse tahir ki zarurat nahi hai.

Uss din tahir ko first anger attack aaya tha, vo ladki vaha se chali gai lekin jaate jaate sabki khushiyon ko raakh karte hue gai. School banna band ho gaya, logo ne apni betiyon ko 5 th tak hi padhaana start kar diya lekin iss sab  chiz me tahir ki zindagi barbaad ho gai. Vo ek zinda laash ban gaya, uske chehre me jo smile rehti thi vo hamesha ke liye gaayab ho gai.

Yee sab sunne ke baad Y/n ke aankhon se aanso aa rahe the, sweety uska haath pakadti hai aur bolti hai..

Sweety = tum jaisa samghti ho tahir vaisa nahi hai Y/n, agar yahi baat tum pehle usse bolti to vo khud tumhe padhata lekin paristhitiyo ne ye sab badal diya. Usse dar hai ki tum bhi usse chhodkar chali jaogi, ham sab hamesha yahi kehte hai ki ladkiyaan ladko se kam nahi hoti, ye baat sach hai lekin sirf ladkiyon hi nahi ladko ko bhi bahut kuch jhelna padta hai Y/n.

Aree jab vo pida hote hai tab hi unhe samgha diya jaata hai ki rona nahi hai, unke aanso ko unke aankhon me daba diya jaata hai. Aree bina paise aur naukri ke to unhe saccha pyaar bhi nahi milta... Ye hamaare jagah ka kadwa sach hai jisse ham badal nahi sakte hai isme thode changes to laa sakte hai naa. Tum pore gap ko sudhaarne se pehle iss ghar ko sudhaaro.... Tahir ko porana tahir banao... Believe me Y/n agar ek baar tahir ko samagh aa jae ki tumhe aage badhne se vo tumhe khoega nahi to vo tumhe IS banaane me tumhaari saari help karega..

Y/n = aapko kaise pata mai IS banna chahti ho...

Sweety = maine tum logo ki baate suni thi, tahir tumse bahut pyaar karta hai Y/n, tumhi ho jo uske andar ke andar ke poraane tahir ko vaapas laa sakti ho... Aur yaha ke logo ke dil me jo ladkiyon ko aage badhanne ka dar hai usse hamesha ke liye mita sakti ho...

TO BE CONTINUE.....

Rowdy's ObsessionWhere stories live. Discover now