Y/n mirror ke saamne baethti hai aur taiyaar hona start karti hai. Vo apne neck par purple marks ko makeup se chupaati hai. Aur apne jhumke pehnna start karti hai, tabhi tahir uske piche aake khade hota hai while wearing his shorts.
Y/n = aapko nahaana nahi hai kya, ghar par good manners nahi sikhae hai kya, yaar sirf kisi se zabardasti shadi karna hi sikhaaya gaya hai aapko.
Tahir = manners kya hota yee mughe nahi pata isliye toh bhagwaan ne tumhe mere paas bheja mughe manners sikhaane ke liye.
Y/n mirror ke through usse ghur kar dekhti hai lekin tahir sirf besharmo ki tarah usse smirk karke dekhta hai. Y/n apne jagah se uthti hai lekin tahir uska haath pakadta hai aur usse apne paas kichta hai..
Y/n = chhodiye hame...
Tahir = tum bahut beautiful lag rahi ho lekin ek chiz ki kami hai...
Y/n usse confusion me dekhti hai, tahir dressing table ke Cupboard ko open karta hai aur usme se ek kamarbandh nikaalta hai. Vo Y/n ke saamne ghutno par baithta hai aur uske waist ko pakadkar usse apne paas kichta hai.
Y/n = aap apne besharam harkato ko nahi chhodoge naa...
Y/n usse ghusse se dekhte hue bolti hai, tahir usse dekhkar smirk karta hai aur sari naa me hilaata hai. Vo uske ke paas jaata hai aur uske kamar par chain ko baandhta hai aur uske navel ko kiss karta hai...
Your waist chain
Tahir vaapas khada hota hai aur uske kamar me apna haath rakh ke usse apne paas kichta hai aur bolta hai...
Tahir = ab lag rahi ho tum.. Y/n tahir thakur, ekdam bomb...
Y/n = chhodo hame... Aapki maa ne hame jaldi niche aane ke liye bola hai..
Tahir apne eyes roll karta hai aur usse chhodta hai, Y/n turant usse 10 gaj ki dori me jaati hai, tahir usse smirk karte hue dekhta hai aur bolta hai...
Tahir = don't worry tum already thak gai ho mai tumhe aur nahi thakaunga... Lekin raat me
Y/n = sochna bhi mat varna hathiyaar kaat dungi tumhara
YOU ARE READING
Rowdy's Obsession
FanfictionThis story is about a rebellious and powerful indian men tahir thakur. Who didn't know the meaning of love and care... He get what he want. He got obsessed with a smart and very beautiful indian girl Y/n singh.... And he want her at any cost... ...