Sabhi vaha khade uss ladke ko shock me dekhte hai.
Y/n = avinash...
Y/n shock me khadi hoti hai aur uske paas jaane vaali hai lekin isse pehle vo uske pass jaa pati hai dulha apne jagah par khada hota hai aur uske wrist ko zor se pakad leta hai aur usse apne paas kich leta hai
Y/n = agar avinash vaha hai to aap kaun ho aur yaha par kyu baethe ho...
Vo dulha Y/n ke kamar ko pakadke usse apne karib laata hai, Y/n ke family vaale aur choudhary parivaar aage badhte hai lekin isse pehle vo mandap ke paas bhi jaa paate , thakur ke aadmi apni gun unke upar taan dete hai..
Thakur saab = inmi se koi bhi mandap ke paas nahi jaana chahiye jab tak indono ki shadi nahi ho jaati...
Choudhary saab = yee aap kya kar rahe hai thakur saab, vo ladki mere bete ki hone waali patni hai. Choudhary parivaar ki hone waali bahu, aap uski shadi kisse karwaana chahte hai...
Avinash = Y/n mughse shadi karegi... Chhod usse..
..... = Y/N SIRF MERI HAI.. AUR USKI SHADI BHI MUGHSE HI HOGI...
Tahir apna sehra utaarkar phekta hai aur sabhi usse shock me dekhte hai. Y/n ke aankhon se aanso aane start ho jaate hai, vo tahir ko gusse se dekhti hai aur bolti hai...
Y/n = aap aisa kyu kar rahe hai tahir ji... Chhodiye mughe mai kisi aur ki hone waali biwi ho...
Tahir hold her waist tightly making her wimpher in pain than said
Tahir = tum meri hi biwi banogi yee baat acche tarike se samagh lo varna bahut bora hoga kyuki ek baat tahir thakur ko jo pasand aata hai vo usse kisi bhi haal me haasil karke rehta hai chahe vo koi chiz ho yaa tum.... Mantra padh pandit. .
Pandit dubara mantra padhna shuru kar deta hai, Y/n ke family vaale aur friends ye sab rote hue dekh rahe the lekin vo kuch kar nahi sakte... Thakuro ke saamne kisi bhi nahi chalti. Choudhary parivaar bhi ye sab gusse se dekh raha tha lekin kuch bhi nahi kar paa raha tha.
YOU ARE READING
Rowdy's Obsession
FanfictionThis story is about a rebellious and powerful indian men tahir thakur. Who didn't know the meaning of love and care... He get what he want. He got obsessed with a smart and very beautiful indian girl Y/n singh.... And he want her at any cost... ...