Chapter 5

7.2K 327 58
                                    

Sabhi tahir ko shock me dekhte hai jo gusse se laal go gaya hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Sabhi tahir ko shock me dekhte hai jo gusse se laal go gaya hai. Uske veins show ho rahe hai aur uski aankhen gusse me laal go gai hai. Vo center table ko pakadta hai aur usse zor se gusse me patakta hai..

Ramadevi = tahirr...

Tahir gusse me tod phod karna start karta hai, sabhi usse rokne ki kosis karte hai lekin isse tahir ko koi farak nahi padta hai..

Tahir = VO MERI HAI... USKI SHAADI SIRF MUGHSE HOGI... VO SIRF MERI SWEETHEART HAI...

Tahir saare glass items ko tod raha tha, ramadevi ek naukar kuch laane ka ishara karti hai. Thakur ke aadmi milke tahir ko pakadte hai lekin vo apne aap ko chudaane ki kosis kar raha tha. Ramadevi tahir ke paas jaati hai....

Tahir = AHHHHH CHHODO MUGHE... MUGHE MERI SWEETHEART CHAHIYEE....

Tahir gusse me chilla raha tha aur iss state me vo kisi haiwaan se kam nahi dikh raha tha. Ramadevi uske pass jaakar uske neck par ek injection ko lagaayi hai. Tahir usse gusse se dekhta hai, phir dheere dheere uski aankhen band honi shuru ho jaati hai...

Thakur saab = jaakar tahir ko uske kamre me sula do.... Aur teen gundo ko vaha pehra dene ke liye bol do...

Vo gunde apna sar haa me hilaate hai aur tahir ko vaha se lekar jaate hai. Ramadevi apne pati ko dekhti hai aur bolti hai...

Ramadevi = aaj tahir ko dubaara vo attack aaya hai, agar aise hi hota raha to uski tabiyat aur bhi zyada kharaab ho jayegi...

Thaakur saab = in do hafto me tahir ko ek bhi baar ye attack nahi aaya phir achaanak aaj kaise...

Ramadevi = vo ladki..

Sabhi ramadevi ko confusion me dekhte hai phir vo bolti hai...

Ramadevi = jabse tahir uss ladki se mila hai tabse vo sirf muskura raha hai, maine in do hafto me hamesha usse uss ladki ko photo ko dekhkar smile karte hue dekha hai. Aaj usse isliye gussa aaya kyuki usse laga ki vo ladki usse dor ho jaayegi....

Thakur saab = tumhaare kehne ka matlab kya hai thakuraen....

Ramadevi = tahir ka gussa sirf vo ladki kaabo me kar sakti hai, agar uski ek tasvir ko dekhkar vo itna khush ho jaata hai to agar vo ladki yaha aa jaegi to vo kitna khush hoga..... Mughe mera beta bahut pyara hai Thakur saab aur mere bete ko thik rakhne ke liye vo ladki zarori hai...

Sweety = lekin maaji... Uss ladki ki shadi hone waali hai, aur koi bhi pati apni patni ko dusre aadmi ke paas kabhi nahi aane dega...

Ramadevi = tum apna muh band rakho bahu..... Thakur saab tahir uss ladki se bahut pyaar karta hai, agar vo ladki usse nahi milegi to voo apna bora haal karega.... Agar baar baar usse aise jhatke aae to vo gusse me kuch bhi kar sakta hai... Hamaare bete ko bacha lijiye thakur saab...

Ramadevi Thakur saab ke saamne apne haath jodti hai, uske liye tahir bahut important hai... Vo uska laadla hai aur vo apne bete ko bachaane ke liye kuch bhi kar sakti hai. Thakur saab apne aadamiyon ko dekhta hai aur bolta hai...

Thakur = mughe kisi bhi haalat me vo ladki chahiye... Kuch bhi karo lekin 3 ghante ke andar uss ladki ko yaha lekar aao... Lekin usse yee sab mat batana... Pehle mai dekhna chahta ho ki uss ladki ke yaha aane se tahir ko koi farak padta hai yaa nahi.

Ramadevi = aap directly usse yaha uthakar kyu leke nahi aate..

Thakur saab apni patni ko ghur kar dekhta hai aur bolta hai...

Thakur = jab bhi tahir ko aisa attack aata hai to usse 12 ghante tak control karna bahut mushkil hota hai. Mughe yee dekhna hai ki tahir uss ladki ko control me aata hai yaa nahi...

Sweety = agar devar ji control me aa gae to aap kya karenge...

Thakur saab = phir vo ladki hamesha ke liye mere bete ki hogi... Chahe uske liye mughe kuch bhi karna pade, mera beta mere liye bahut important hai... Khade kyu ho yaha jao vijay nagar aur lekar aao uss ladki ko...

Aadmi = ji maalik..

Thakur saab ke aadmi vaaha se jaate hai, sweety unhe shock me dekhti hai aur bolti hai...

Sweety = ye galat hai sasur ji... Vo kisi aur ki hone waali patni hai aur kisi aur ghar ki hone waali bahu. Aap aisa nahi kar sakte... Ye galat hai mai uss ladki ko sab kuch bataungi....

Ramadevi sweety ko ek thappad maarti hai, sweety usse shock me dekhti hai kyuki ramadevi ne kabhi aisa nahi kiya hai. Vo bhale ki duro ke dukh ke baare me nahi sochti lekin apne parivaar ke kisi bhi member par usse ek kharoch bhi bardaast nahi hai...

Ramadevi = apna muh band rakh... Tu hi bolti hai naa tahir tere liye ek bete ki tarah hai tu apne bete ko aise haalat me dekh sakti hai... Bol sweety, Tu acchi tarike se jaan rahi hai agar baar baar tahir ko aise attacks aae to uski jaan ko khatra hoga.... Vo gusse me apni bhi jaan le sakta hai, dekh payegi apne bete ko mara hua... Bol hai himaat tughme tahir ko mara hua dekhne ki...

Sweety = nahi.. Mai kabhi usse aise nahi dekh paungi... Tahir ki khushi jisme hogi mai ussi chiz ka saath dungi...

Meanwhile

Y/n hamesha ki tarah apne kheto me ghum rahi thi, usse natural air feel karna bahut pasand hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Y/n hamesha ki tarah apne kheto me ghum rahi thi, usse natural air feel karna bahut pasand hai. Tabhi chae saath gunde vaha aate hai vo aur koi nahi balki thakur saab ke aadmi the. Y/n unlogo ko confusion me dekhti hai aur bolti hai...

Y/n = aap sab kaun ho aur yaha kya kar rahe ho..

#1 = aap hamaare saath chaliye... Ek insaan ki jaan khatre me hai..

Y/n = matlab kya hai aapka mai koi doctor nahi ho... Aree mughe kaha le jaa rahe ho.. Bachao.. Bacho..

Vo uske muh ko kapde se baandh dete hai aur usse utha kar le jaate hai.

TO BE CONTINUE....

Hii my cutiees I am in very bad mood today because my online classes get started today and my parents again said bad about bts.... Which I hate the most... But I focus on my ff...

Rowdy's ObsessionWhere stories live. Discover now