Chapter 8

7K 308 115
                                    

Sabhi aaram se apna naasta kar rahe the lekin tahir ke dimaak me kuch aur hi chal raha hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Sabhi aaram se apna naasta kar rahe the lekin tahir ke dimaak me kuch aur hi chal raha hai. Chaar din ke baad Y/n ki shadi hai aur thakur saab na hi khud kuch kar rahe hai aur usse kuch karne de rahe hai. Vo apne naaste ke plate ko gusse se apne haath se hata ta hai aur bolta hai...

Tahir = agar aapse kuch nahi ho raha hai to mughe mere tarike usse apna bananne do...

Thakur saab = tahir uski shaadi choudhary khaandan me ho rahi hai. Aur choudhary khaandan tere bhabhi ka maayka hai. Y/n uske chhote bhai ki biwi banne waali hai....agar koi aur hota to mai uss ladke ko jaan se maarkar uss ladki ko tughe laakar de deta lekin yaha baat alag hai...

Sabhi chup chaap rehte hai tabhi ek chair thakur saab ke direction me pore force ke saath aata hai. Vo turant apne uthte hai isse phle vo unhe pade aur tahir ko shock me dekhte hai. Sabhi apne jagah se uthte hai aur tahir ko dekhte hai jo gusse se laal tha.. Vo apne gusse ko control karne ke liye zor zor se saase le raha tha.

Ramadevi = TAHIR TU PAAGAL HO GAYA HAI KYA... VO TERA BAAP HAI... APNE BAAP PAR TU HAMLA KAISE KAR SAKTA HAI...

Tahir = USKE LIYE MAI KUCH BHI KAR SAKTA HO

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Tahir = USKE LIYE MAI KUCH BHI KAR SAKTA HO....

Vo gusse me sabhi chize todne aur zamin par patakne lagta hai. Sabhi usse shock hokar dekhte hai... Tahir ko aisa behave karta dekhkar ghar ke naukar dar jaate hai kyuki unhe pata hai ki tahir gusse me kisi haiwaan se kam nahi hai.

Sweety = tahir shaant ho jaa... Tere haatho se khun aa raha hai please shaant ho jaa..

Sweety usse pakadne ki kosis karti hai lekin vo usse dhakka maarta hai, Ramadevi tahir ko gusse se dekhti hai aur zor se chillati hai...

Ramadevi = tughe uss ladki ki kasam... Yee sab band kar.

Tahir apne position me statue ban jaata hai, uske haatho me jo glass ka jar tha vo usse uske jagah me rakhta hai. Vo thakur saab ke saamne jaakar apne ghutno par baithta hai aur unke saamne haath jodta hai. Sabhi tahir ko shoch me dekhte hai kyuki tahir kabhi bhi kisi ke saamne apne pore life me nahi jhuka hai.

Tahir = mai usse bahut pyar karta ho papa.. Uske bina nahi reh sakta. Agar aap usse mughse alag karoge to mai mar jaunga, vo mere liye meri oxygen hai.. Agar vo mughse dur gai... Tu Mai apni jaan de dunga.

Tahir apne gun ko nikaalkar apne head par rakhta hai. Sabhi usse shock me dekhte hai, uske aankhon se aanso aa rahe the... Y/n ke bina uski life ka koi matlab nahi hai.

Tahir ko aisa dekhkar ramadevi aur sweety ke aankhon me aanso aa jaata hai. Sweety thakur ke saamne jaakar apne haath jodkar khadi hoti hai aur bolti hai...

Sweety = uss shadi ko rok dijiye sasur ji, mughe pata hai hone waaala dulha mera apna bhai hai lekin tahir mere bete jaisa hai...aur uski khushi ke liye mai kuch bhi kar sakti ho...

Ramadevi = mughe vo ladki kisi bhi haalat me chahiye thakur saab... Usne mere laadle ko apne pyaar me pagal kar diya hai. Agar vo isse nahi mili to ye apni jaan de dega.... Mai apne bete ko aise haal me nahi dekh sakti thakur saab... Kuch kariye...

Ramadevi rote hue thakur ko dekhti hai, agar y/n ko tahir ka banane ke liye usse kuch bhi karna pade to vo karegi. Thakur apne bete ko dekhta hai jo gunpoint par rote hue uske saamne ghutne teke hua hai. Tahir rone waalo me se nahi hai yee sab jaan rahe hai.. Thakur usse dekhkar bolta hai...

Thakur = vo ladki issi ghar ki bahu banegi... Teri biwi.. Chhoti thakurain...

Tahir thakur ko ek bade smile ke saath dekhta hai aur unhe tightly hug karta hai. Sabhi tahir ko dekhkar smile karte hai, ramadevi apne bete ko dekhti hai jiske chehre par ek badi si smile hai..

Ab kuch bhi ho jae vo y/n ko tahir ku biwi banaakar rahegi. Bete ke pyaar ne usse andha kiya hai ki usse ye bhi samagh nahi aa raha hai ki uska beta y/n ke pyar me nahi hai balki usse obessed hai aur kisi bhi haalat me usse apna banana chahta hai...

Tahir thought = bahut jaldi tum meri hogi y/n..meri wife banogi phir mai kabhi bhi tumhe ghar ke baahar ek kadam bhi nahi rakhne nahi dunga. Hamesha tumhe apni nazaro ke saamne rakhunga.... Ek raani banaakar rakhunhga.... Tumhe Y/N TAHIR THAKUR.. banaunga..

After 2 days

Tahir aaram se sitti bajaate hue sidhi se niche utar raha tha tabhi vo dekhta hai ki bahut saare mithai ki thaali, gehne aur kapde bade bade thaal me unke naukar uthakar lekar jaa rahe hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.


Tahir aaram se sitti bajaate hue sidhi se niche utar raha tha tabhi vo dekhta hai ki bahut saare mithai ki thaali, gehne aur kapde bade bade thaal me unke naukar uthakar lekar jaa rahe hai. Tabhi sweety vaha aakar bolti hai..

Sweety = dhyaan se kuch bhi chiz girni nahi chahiye...

Tahir niche utarta hai aur apni bhabhi ki paas jaata hai jo naukaro ko order de rahi thi aur bolta hai..

Tahir = ye sab kya hai bhabhi aur aap itna taiyaar hokar kaha jaa rahi ho..

Sweety = y/n ke ghar jaa rahi ho shaadi ka joda aur gehne dene...maa ne uske liye bhejvai hai

Tahir apne eyes roll karta hai aur unn samaano ke paas jaata hai. Vo shaadi ke jode ke thaal ko phekne vaala hota hai tabhi sweety bolti hai...

Sweety = y/n ki shadi tumse hi hoge mere ladle...meri maa ne jo uske liye shaadi ka joda bhejvaaya tha vo nahi balki hamne jo select kiya hai vahi gehne aur shaadi ka joda y/n ke paas jayega.... Tere naam ka..

Tahir apni bhabhi ke paas jaata hai aur usse tightly hug karta hai aur ek wide smile ke saath bolta hai

Tahir = you're the best bhabhi... Mai bhi jao aapke saath.. Mughe meri sweetheart ko dekhne ka bahut man hai..

Tahir sweety ko begging eyes ke saath dekhta hai. Sweety usse dekhkar smile karti hai, usse believe nahi ho raha hai ki jiss ladke ke sar par hamesha gussa sawaar rehta tha aur jiske chehre par ek smile laana bhi mushki tha aaj ek ladki ne uske andar itne saare emotions daal diye hai..

Sweety = shaadi se phele ladka ladki se nahi milta...

Tahir = please naa bhabhi... Varna mai khana nahi khaunga...

Sweety tahir ko disbelief me dekhti hai, tahir usse smirk ke saath dekhta hai. Sweety slowly apna sar haa me hilaati hai kyuki usse pata hai ki.. Tahir apni baat manvaane ke liye kuch bhi kar sakta hai.

Tahir sweety ko widely smile ke saath dekhta hai, vo shaadi ke jode ko smile ke saath dekhta hai aur smile karte hue bolta hai..

Tahir = tum mere naam ke jode me bahut khubsurat dikhogi... Sweetheart...

TO BE CONTINUE.....

Rowdy's ObsessionWhere stories live. Discover now