Tahir apne maa baap ke saamne khada hai aur vo dono bed par baethe hue hai, ramadevi tahir ko confusion me dekhti hai aur bolti hai...
Ramadevi = tahir Tu itne raat ko yaha kya kar raha hai..kya baat hai...
Tahir = mai directly main baat karta ho... Mai ek ladki se bahut pyar karta hai aur usse apna banana chahta ho... Aur aisa sirf tabhi hoga jab mai usse shadi karunga...
Thakur saab= kaun hai vo ladki...
Tahir unhe y/n ka ek photo deta hai, vo dono uss photo ko dhyaan se dekhte hai phir ramadevi bolti hai
Ramadevi = dikhne me to bahut khubsurat hai... Kaun hai yee ladki aur kaha ki hai...
Tahir = iska naam y/n singh hai aur yee vijay nagar ke zamindar ki beti hai... Mai isse bahut pyaar karta ho maa... Mughe yahi ladki chahiye...
Thakur saab = hamaare khandaan me aisa kabhi nahi hua hai tahir.... Ye to acche tarike se jaan raha hai.
Tahir = mughe kuch nahi janna hai... Mujhe sirf yahi ladki chahiye...
Ramadevi = isse bol apne maa baap ko lekar yaha aa jayegi... Mai unse baar kar lungi...
Tahir = usse mere baare me kuch nahi pata... Usne mughe sirf ek baar dekha hai...
Dono apne bete ko shock me dekhte hai phir tahir bolta hai...
Tahir = pyar mughe isse hua hai aur yee mughe kisi bhi haalat me chahiye...
Ramadevi = vo koi gudiya nahi hai jo mai usse tughe laakar de dungi..,
Tahir = mughe vo chahiye... Mai nahi jaanta aap kya karogi aur kaise karogi.... Lekin meri biwi vahi banegi....
Thakur saab = thik hai... Bachpan se aaj take Maine Teri har khwahish ko pora kiya hai isse bhi kar dunga...
Tahir apne baap ko smile ke saath dekhta hai aur good night bolne ke baad vaha se chala jaata hai. Ramadevi apne pati ko dekhti hai aur bolti hai...
Ramadevi = aapko lagta hai yee ladki tahir ke liye thik hai... Aur hamaare khandaan ki bahu banne ke laayak hai...
Thakur saab = tahir ko mai acche tarike se jaan raha ho agar mai mana bhi kar deta phir bhi vo kaise bhi karke uss ladki se shadi karta. Isse pehle ki vo koi gadbad kar de hame uski shadi chup chal karwa deni chahiye....
Ramadevi = aap thik keh rahe ho.... Vaise bhi ladki bahut khubsurat hai... Ekdam apsara ki tarah. Log dekhte reh jayenge ki thakur khandaan ki bahu ek devi se kam nahi dikhti....
Ramadevi apne khandaani pandit ke saath Living room me baithi hai, sabhi gharwaale vaha present hai. Tahir apni maa ko irritated hokar dekhta hai aur bolta hai...
Tahir = yee sab kya drama hai mom... 2 hafte ho gae hai aapne abhi tak kuch nahi kiya hai. Agar aapse nahi ho paa raha hai to mughe batao.... Mai usse apne tarike se shadi kar lunga....
Thakur saab = tahir thodi der shaant reh... Bahut sochne ke baad hi hamne pandit ji ko bulaaya hai...
Ramadevi = pandit ji aap hame uss ladki ke baare me pori jaankari dijiye....
Pandit apna sar haa me hilaata hai phir bolta hai....
Pandit = uska poora naam y/n singh hai, vo vijay nagar ke sarpanch aur zamindar ram singh ke eklauti beti hai. Bachpan se aaj tak ram singh se usse phol ki tarah paala hai... Apne maa baap ki laadli hai. Uski khubsurti ke charche aas paas ke sabhi ilaako me hai. Usne bahut se ladko ka rishta thukraaya hai...... Usne shahar me apni college tak ki padhai pori ki hai....
Ramadevi = matlab vo padhi likhi hai....
Tahir = to kya hai mom...
Thakur saab = yaha koi bhi utna padha likha nahi hai tahir...
Tahir apne baap ko gusse se dekhta hai aur bolta hai...
Tahir = mughe kuch nahi sunna... Mughe sirf meri sweetheart chahiye...
Thakur saab = pandit ji iss ladki ke pita ko bataiye ki hamaare bete ko uski beti pasand hai aur mera beta usse shadi karna chahta hai...
Pandit = lekin thakur saab 1 hafte baad to iss ladki ki shadi hai.
Sabhi uss pandit ko shock me dekhte hai tabhi ek goli pandit ke arm me lagti hai. Pandit apne haath ko pakadta hai aur zor se chillata hai... Sabhi uss goli chalaane waale ko dekhte hai jo uss Pandit ko gusse se dekh raha tha
Tahir = VO SIRF MERI HAI.....
TO BE CONTINUE....
Hi my cutiees I hope you all like my story.. Please vote for it and support it...
YOU ARE READING
Rowdy's Obsession
FanfictionThis story is about a rebellious and powerful indian men tahir thakur. Who didn't know the meaning of love and care... He get what he want. He got obsessed with a smart and very beautiful indian girl Y/n singh.... And he want her at any cost... ...