Part 12

Unnsu was fiddling and checking on her phone's random stuffs to distract herself, when she suddenly heard someone screaming and crying..she immediately looked up to see a young girl being taken out from a police van.She was crying and pleading to everyone including the police officer, parents and everyone possible.She was shouting at the top of her voice .

Girl- Nahi...Nahii please mujhe chod dijiye..main kuch nahi kia...I swear..... kuch nahi kia sir please samajhne ki koshish kijiye...Mumma aap..Aap aise chup kyun..Mumma trust me maine kuch nhi kia..Papa...papa ..aap to kuch bolo...Aapko apni beti par koi bharosa nhi hai kya..please Maine kuch nahi kia.....Please !!!!

She almost fell on ground crying.Here Unnsu was heavily sweating seeing all this in front of her eyes.She remembered the same happening with her.May be she has screamed and cried so much than this  but that exactly what was growing through her at time.She felt like she would fell unconcious right now.She was just stating with her eyes wide open.She wanted to go and help but she could not move a inch.

She was sweating profusely by now.Her breaths got unevem.Tension can be seen clearly on her face.Her past in front of her eyes.She could imagine herself in place of that girl.

U-Manav.....Manav...

She kept on taking his name...when she got lil courage she dialled Manav's number.

Manav was done with his work.He was coming out.His phone rang."Unnsu" it showed.Though at a distance but he could see his car by now but not Unnsu .He sensed something wrong.

M(looking at his car)-Unnsu..isse kya ho gaya ..oh no koi garbar to nahi ho gayi.

He almost ran towards her.He bent down and saw her all sweating and breathing.He cupped her face.

M-Unnsu..Unnsu kya hua tumhe..Kya??

He then heard the noise of yelling and crying and looked there .He understood what might have happened.

Unnsu was holding his hands tightly.

M-Unnsu kuch nahi hua..tum please shant ho jao..ek minute..ek minute mujhe chodo..Mai woh sab shant karake aata hu!

U-Nahi Nahi...Nahi nahi ..Please nahi..Please tum mujhe chod ke mat jao !

M-Unnsu !

M( to himself)-Ek baar to wahan jana hi padega..nahi toh yeh aise hi darti rahegi!

She was not willing to left him.He took his hands out somehow from her hands.He went towards the scenario.

M(Yelling)-Ye kya ho raha hai ?

The girl saw and came running towards him.She fell on his feet.

Girl-Sir please sir maine kuch nahi kia..please mujhe ek mauka to dijiye..Please sir!

M(making her stand)-Arrey kya kar rahi ho tum...aise nahi karte please utho..main dekhta hu..

M( to the officer)-Kya ho raha hai yeh..yeh jab bol rahi hai ki isse ek baar mauka do to do !

Officer-Sir higher authorities se order hain..hum kya kare issme..aur waise bhi aap inspector banne wale hai abhi bane nahi hai!

M-Excuz me ..mai koi rob nahi jata raha...bol to aise rahe ho jaise tumhe nahi pata ki main kyun itna concerned hu!

O-Har case same nahi hota..uss samay galti huyi thi par aisa bhi to ho sakta hai na ki....

M-Ki iss samay bhi galti ho..aur mai yeh nahi keh raha ki saza nhi doge..pehle proof ho jaye phir..aaj isse cell ke andar mat daalo..jo bhi bol rahi hai suno , thodi info collect karo phir koi action lena ..Samjhe?
O-Jii sir !

M( to her parents)-Aur aap logo ko kya hua..beti pe bharosha nhi kar sakte..I don't understand what's wrong with you parents..Agar iski galti hai to zarur saza milegi . Aur mai to kehta huu ki galti agar ki bhi hai isne , parents ko tabhi apne bachho ka saath nhi chodna chahiye...I don't believe ki aisi koi bhi galti hai jo maafi ke layak nahi hai .Usse pyaar se sudhara bhi jaa sakta hai, ignorace se nahi.Maine dekha hai apne aankhon ke saamne, ab bhi dekh raha hu..pata bhi hai aapko kitni taklif hoti hai jab aap jis par sabse jyada trust karte hai aur woh aapko chod kar chala jata hai toh kitni taklif hoti hai? Khair..kya fayda..mujhe waise bhi kaam hai 

M
(to the officer)-Isse andar leke jao...bench pe bithake puchtach karo par andar mat bharna, aur achhe se baat karna,,itni arrogantly nahi !

He looked at the girl who was standing beside her and still crying.He put her hands on her head.

M-Agar tumhe kuch nahi kia hai to tumhe kuch nahi hoga, yeh mera vaada hai tumse.Ek aur baar main yeh hone nahi de sakta.Andar jao..yeh jo bhi puchnege thik se ajwab dena aur kuch proof tumhare pass hoga to woh bhi dikhana.Main kal subah tumse milunga..Okay !

She agreed and thank him.

To be continued........

Don't forget to vote and comment !