Do vote & comment! Re-Union ahead!
"Bondita.... Muje lagta hae... Ab tumhe... Apni jindegi k lia... Fesla lena chahiye...." Anirudh said pretending to go through the files.
"Kesa fesla Sakha babu?" Bondita said blushing although she knew what was he talking about.
"Hmm....tum nehi janti?" He smirked.
Bondita immediately shifted her gaze down and then to her left which irked Him.
"Kya hua? Ab jab pyaar honese nehi rok payi...to ab saadi k bath karneme kesi sharmana?" He asked.
"Vho....Sakha babu... Agar ghar vale nehi mane to?" Bondita said.
"Kiu nhi manenge? Are akhir kaka ko apni ghreh laxmi bapas mil jayegi? Kiu Anirudh dada?" Batuk added as he joined their conversation.
Anirudh just smiled looking towards them and nodded his head.
"Thik hae.... To ab ye vhi bataye dijiye ki kab kahenge hum Kaka se.... Humare riste ki bareme?" Bondita asked.
"Dada.....aphi batayiye kab kehna sahi hoga?" Batuk said.
"Jab ladka or ladki dono ki rajamandi hae... To deri karneka kya faida.... Hum aj rat ko kaka se bath karenge..." Anirudh said.
"Ji sakha babu..." Bondita said while Batuk wrapped his arms around Bondita's shoulder and said teasing her, "Vese...ab to tum Sakha babu bolna chordo Bondita..."
"Kiu?" Bondita said.
"Kiu matlab? Saadi k badh bhi kya tum Anirudh dada ko Sakha babu karke pukarogi...?" Batuk asked.
Bondita smiled and pulled Batuk by his cheeks.
"Are...Bondita..ye kya hae?" Batuk said.
"Are Zameendar babu.... Mera or Sakha babu ka chahe koi vhi rista ho na ho.... Lejin ek rishta hae...jo kavhi vhi nehi badal ne vala hae...or vho hae dostika.... Islia chahe humara koi vhi rista ho na ho... Chahe vho ye saadi k pehle ya pher ye saadi k bad... Ek rishta humara kabhi vhi nehi badlega..or vho ye hai ki me unki payarisi sakhi hu or vho mere sakha babu..." Bondita said smiling looking towards Anirudh.
"Bilkul...." Anirudh said with a forced smile.
_______________________
At night,
"Are vhai abh muje koi kuch bolega vhi ya nehi.... Kabse tum tino o wo wo.... Kar rehe ho...! " kaka exclaimed.
The trio exchanged glances among themselves.
"Are anirudh... Ye dono Bondita or Batuk to bachche hae...lekin tu to samaj dar hae na? Ab bata vhi de..." Kaka said.
"Me kese kahu apse kaka? Mera dil nehi chahta.... Kehneko.... Lekin dimag ki bat me kese talu? Muje koi adhikar nehi hae kisi kay khusio par rukawat dalu... Lekin dukh vhi hota hae....kese jane du us insan ko jisse mene pyar kia hae hamesha..lekin izhar nehi kar paya....." He thought to himself.
"Kaka....." Bondita broke the silence.
"Chalo koi kuch to bola sevai wo wo k.... Batao Bondita...kya hua hae.." Kaka said.
"Kaka... Me apko fherse Kaka susarji karke pukarna chahti hu.... " Bondita said blushing while kaka's widened.
"Kya!" Kaka literally screamed.
YOU ARE READING
ANIDITA OS COLLECTION (Completed)
Fanfic(Completed) Oneshots on Anidita from barrister babu.