Chapter - 1

Roy Chowdhury Haveli:-
( A 7year old Anirudh was running all over the haveli with his mother behind him chasing with a bowl of food in her hands. He is studying in 3rd Class. His school was having summer vacations.)

Shubra:- Kopal..baccha ruko..meri baat suno..bas ek aur nivala khalo phir me thumko kuch karneko nahi bolungi.
Little ani:- Bas ma..mujhe aur nahi khana..

( Shubra caught him and started feeding him by diverting his mind)

Subra:- Tumhe pata hai hamare ghar ke paas wale ghar mai naye loog aa rahe hai..aur tumhe pata hai unki na ek pyaari si beti bhi hai.

( Shubra knew Niranjan and Sumathi as Niranjan was Binoy's childhood friend. She heard her husband saying about Niranjan and his cute little daughter bondita)

Ani:- kya sachme maa..aur jab vo yaha ayegi tho main usse dosti karunga aur uske saath khelunga bhi..(saying this he started clapping and jumping around)

( By then Shubra was successful in feeding him food and left. And here our cute kiddo was planning to bring a suprise for his future little mate and instantly an idea stuck in his little brain and he ran outside the haveli)

Next day:
(Niranjan with his wife Sumathi and daughter Bondita shifted there and thought to meet  Roychowdhury's as Binoy was his childhood friend . So, they went there)

Niranjan:- koye hai...Binoy..
Binoy:- Aree..aree...Niranjan..kaisa hai tu...aur yeh pyaari si pari tumhari beti hai kya.
Niranjan:- Mai bohot accha hu..ye hai meri patni sumathi aur yeh hamari nanhi si jaan bondita.
Sumathi:- Namaste dada...
Binoy:- Namaste behanji..aur aap sab andar aayeye..ye hai mere bade bhai Trilochan Roy Chowdhury aur yeh meri patni Shubra aur yeh teen mere bete Anirudh, Somnath aur Batuk
Ani:- Namaste..aunty..uncle..( and touched Niranjan and Sumathi's feet)

( Both Niranjan and Sumathi melted at his cuteness and impressed with his respectful gesture)

Niranjan/Sumathi:- Aree...Aree.. beta ye kya karrahe ho me bhi tumahara baba/maa jaisa/jaise he hai..ab se tum hume maa aur baba bulaoge..thik hai!!
Ani:- Theek hai..ab se mere do maa baba hai( with is best ever charming smile)

(Admist all this there was a little cute soul looking towards ani with her cute little eyes suddenly ani looked at her)

Ani:- Ye kaun hai?
Bon:- Mai Bondita das...me 5 saal ki hoon( with her innocent smile)
Ani:- ( he chuckled at this and said) Hi bondita...kya tum mere saath khelogi...mai tumhe kuch dikhana chahata hoon..( her name from his mouth was like a music to her ears. It's like she is connected to this person very much even though she didn't met him before. An unknown smile formed on her lips)
Bon:- kya shotti!! Thik hai chaliye( said while clapping and jumping) maa baba kya mai jaa sakte hoon? ( She asked with her innocent face)

( All were admiring these two cutie's antics with a smiling face then Niranjan replied)

Niranjan:- Ha..ha..beta..jaao
Bon:-  Dhanyawaad baba ( with a wide smile on her face)

( Then ani held her hand and brought her to his room and gave her a doll which he brought yesterday to suprise her)

Bon:- Kya ye mereliye  hai..( asked with a wide smile )
Ani:- Ha..tumhareliye hi hai..kal maa ne bola ki tum sab log yeha aa rahe hoo...tho maine tumhare liye ye gudiyaa laya..kya tumhe pasand aaya?(while reciprocating the smile)
Bon:- (hug him and said) mujhe bohot bohot bohot pasand aaya..

( Ani reciprocated the hug and smiled)

Bon:- tho aapne mujhe bataaya nahi aapka naam kya hai..mai aapko kya bulaoo?
Ani:- mai Anirudh ...aajse hum dono pakke dost...okay.
Bon:- ha..dost babu ( with her super cute smile)
Ani:- ( chuckled at this) Kya dost babu??
Bon:- ha..dost babu..kya aapko pasand nahi aaya...mujhe bhi ye sunke bohot ajeeb laga...ab mai aur kya bulaoo aapko...hai dugga maa aapne iss nanhi si bondita ko kitne badi samasya me daal diya!!!( Ani started laughing at this) ha...mila..
Ani:- Kya mila..?( asked laughingly)
Bon:- naam..aapke liye naam...ab se mai appko babu buloonga...ab se aap mere babu hai..(all the while ani was admiring her)
Ani:- Ha..tum mujhe babu hi bulaana..bohot achha laga mujhe ye naam..( with his cute smile)
Bon:- Mere pyare babu...