Sidharth throw his bag on vansh face making shehnaaz close her eyes. He sit beside him.
S- uuhh... jor se lga??
V- ofcourse yrr... kya ho gya h sidharth...
Sid- is college me sare pagal bhare pade h...
S- ae.. isse acha college pure india me nhi milega... khabardar agar kuch bakwas ki to...
Sid- see... iski trah har koi ladne ko tyaar rehta h yaha...
S- m na tumhe bhaga dungi yaha se... badi der se dekh rhi hu...
V- shehnaaz yrr please...
S- tu use kyu nhi rokta...
V- sidharth...
Sid- maine sirf sach bola h...
S- apna sach apne paas rakh... varna is college me 2 saal kya... 2 din bhi nhi tikne dungi...
V- shehnaaz bas krja ab...
S- huh... chal ananya... vansh tujhe aana ho to aa jana varna is ghamandi ke sath baithe rehna....
Sid- kya kaha tumne??
S- i don't repeat myself... kaash tum vansh ke dost nhi hote to bta deti...
Sid- ek kaam kro tum bta hi do kya krlogi... kyuki kab se yahi sun rha hu m...
V- sidharth...
Sid- i m not your friend for now...
V- what??
Sid- chlo... ab btao kya krogi... m bhi dekhta hu aisi kon si toap ho tum....
S- really??
Sid- haa
V- shehnaaz...
S- jab woh khud hi mujhe invite kr rha h to tujhe kyu problem ho rhi h...
V- please... ja abhi ke liye yaha se... ananya ise leke ja varna dono ek dusre ka sir phod denge....
Sid- tu chup reh vansh...
S- haa...
A- chal na shehnaaz...
S- nhi...
V- sidharth bas kr ab... bhot ho gya... choti si baat ko itna bada bna diya.... or shehnaaz... please chli ja...
S- tu mujhe mil... ab teri class pakki h...
She left with ananya after threatening vansh.
V- ohh god... please save me...
Sid- kya chiz kya h yeh... jo itna darta h isse... samjhti kya h khud ko...
V- woh samjhti nhi h... woh h... tujhe kya padi h usse faltu me pange lene ki...
Sid- i m not at all interested... she is the one...
V- relax kr yrr....
Sid- ab yeh kya krne vapis aayi h...
He said looking at her who comeback. Vansh look at her.
V- kya hua...
S- mera sandwich...
She said snatching it from him.
Sid- vansh pani de yrr...
Shehnaaz look at ananya. She take water bottle from ananya.
A- shehn..
S- sshhh...
She forward it to sidharth who made a confused face.
आप पढ़ रहे हैं
Shiddat...❤
FanfictionShiddat...❤ what happen when shehnaaz proposed sidharth... when she expressed her feelings to him but he rejected her... not because he doesn't love her... he also have the same feelings towards her but still... what can be the reason of his reject...