Next day...
Sd- mujhe ache se pta h tu kya soch rha h...
Shd- agar samjh gya h to bol na...
Sd- shehnaaz bhot hi pyaari ladki h... m bhi yahi chahta agar yeh possible hota to...
Shd- kyu... problem kya h... uh sidharth ko koi...
Sd- nhi... shehnaaz ko...
Shd- kya...
Sd- haa shehnaaz kisi or ko pasand krti h... so mujhe nhi lagta uspe humara decision thopna sahi hoga...
Shd- ek second... tujhse kisne kaha yeh...
Sd- sidharth... jab hum pehli baar shehnaaz se mile the tab baat hui thi... sidharth ne saaf saaf mana kr diya yeh kehte hue ki uski life me koi or me h...
Shd- lekin hume to is bare me kuch nhi pta...
Sd- bta degi...
He sighed. He was upset listening that.
Sd- mujhe pta h tujhe bura lag rha h... mujhe bhi laga tha... ab to jyada lag rha h jab mujhe pta chla ki woh teri beti h...
Shd- ek to yeh ladki hume kuch nhi btati... itni badi baat koi chupane wali h...
Sd- yaha baith ke kya time paas kr rha h... tere paas time h itna... shadi h aaj teri ek beti ki...
Shd- haa chal...
Sidharth was standing with noor in hall.
N- kise phone kr rhe ho... kab se dekh rhi hu... kon h jo tumhara phone uthane ka naam hi nhi le rha...
Sid- uh koi nhi...
Shehnaaz mom came there.
Shm- beta shehnaaz kaha h... subah se dhund rhi hu...
N- pta nhi maasi... maine bhi use nhi dekha...
Shm- sidharth tumhe to pta hoga...
Sid- uh haa aunty woh... woh shehnaaz vansh ke sath h...
Shm- acha woh mile to use bol dena ki kahi bahr bilkul na jaaye...
Sid- okkk
She left.
N- maasi ne mana kiya h kahi bahr jane se pr mujhe lagta h woh bahr hi h... haina??
Sid- nhi.. maine kaha na woh vansh ke sath h... tum kuch bhi sochti ho... acha m abhi aata hu...
N- kaha ja rhe ho...
Sid- aa rha hu...
He leave from there. Vansh was outside and sidharth came there.
Sid- oye vansh...
V- haa
Sid- shehnaaz kaha h???
V- pta nhi yrr subah se use dhund rha hu...
Sid- phone bhi nhi utha rhi h... kab se try kr rha hu...
V- aise bina btaye kaha gayab ho gyi...
Sid- tujhe to sab kuch btati h na... ab btake nhi gyi kaha gyi h...
V- agar btake gyi hoti to aise pagalo ki trah dhundta use..
Sid- maine ander bol diya ki woh tere sath h...
V- kya... tu best friend h mera?? Mujhe hi phasa diya... ab m kya bolunga agar koi puchega to...
Sid- jab tak woh vapis nhi aati tu bhi ander nhi aaega...
V- huh??
Sid- haa... tujhe itna bhi dikha ki woh kaha ja rhi h... rok nhi sakta tha use... pta nhi kaha h..
V- acha... to tu rok leta... pr sorry... tu kaise dekhega... tera to dhyaan hi kahi or rehta h aaj kal... bada busy h noor ke sath...
Sid- woh kaha se aayi beech me... use beech me laye bina teri baat nhi hoti??
V- use beech me m nhi tu leke aaya h...
Sid- vansh ab tu faltu ki bate kr rha h...
V- haa meri bate faltu ki h or tu jo faltu ke ilzaam lga rha h uska kya... shehnaaz agar bina btaye kahi chli gyi h to isme meri kya galati h... m kya sara din uske sir pe chadh ke baitha rehta hu...
Sidharth sighed.
V- or agar tujhe puchna hi h to teri noor se puch na... usi ke room me hoti h na woh... use kaise nhi pta chla...
Sid- what do you mean by "teri noor"???
V- abhi bhi tu noor ko importance de... shehnaaz ke bare me soch... uski baat ho rhi h...
Sid- woh yaha pehle kabhi aayi h kya...
V- jaha tak mujhe pta h... nhi shayad... kyu
Sid- kya pta woh yaha kisi ko janti ho... kisi se milne gyi ho... pta h tujhe kuch
V- nhi... mujhe nhi lagta woh yaha kisi ko janti h...
Sid- phir kaha gyi??
V- pta nhi...
Sid- acha m ander jake sambhalta hu or uska phone try krta hu...
V- haa m dekhta hu...
Sidharth nodded and go inside.
Shehnaaz was disappeared all the day. It was evening time. Sidharth was tired by lying again n again. Shehnaaz mother asked noor to call shehnaaz and come with mahira.
Sid- vansh...
V- ab mujhe bhot tension ho rhi h sidharth... woh thik to hogi na....
Sid- hmmm... bakwas mat kr... kuch nhi hua use...
V- phir kaha h??
Sid-...
Sidharth was worried as well as angry. Someone patted on their shoulder. They look behind and got shocked to saw shehnaaz there.
V- shehnaaz kaha thi subah se??
S- woh m...
Sid- thank god aa gyi... abhi upar ja... baad dekhenge tujhe...
S- dara rha h??
Sid- jaa
S- thik h ja rhi hu...
Shehnaaz quitly go in mahira room.
N- kaha thi shehnaaz??
S- neeche hi thi... chal sab log wait kr rhe h...
N- chlo mahira...
She nodded.
_________________❤❤❤
आप पढ़ रहे हैं
Shiddat...❤
FanfictionShiddat...❤ what happen when shehnaaz proposed sidharth... when she expressed her feelings to him but he rejected her... not because he doesn't love her... he also have the same feelings towards her but still... what can be the reason of his reject...