Shehnaaz look at her with teary eyes.
A- tu samjhi...?
She started crying. Ananya hugged her.
A- arey baby ro kyu rhi h....
S- yahi baat woh pyaar se bhi to bol sakta tha na...
A- to koi baat nhi... leave it... hum sab h na tere sath... tujhe uski jrurat nhi h... hmm??
She wiped her tears.
A- ab chup ho and get up... kaise bacho ki trah ro rhi h...
She made her sleep on the bed and sighed in relief.
A- shukar h so gyi... ohh god... yeh ho kya rha h... vansh shehnaaz se pyaar krta h... shehnaaz sidharth se pyaar krti h or sidharth... agar shehnaaz ko vansh se pyaar hua hota to kisi ka dil nhi tutta... but sab kuch itna simple hota to sab log bhot khush hote... its life... complicated...
She look at shehnaaz and smile.
A- isse kisi ko kaise pyaar nhi ho sakta...
She kissed her cheeks and left.
Here sidharth was in his room. He was sitting there with teary eyes.
Flashback
V- shehnaaz....
Sid- what??
V- sidharth m shehnaaz ke bina nhi jee sakta... m mar jaunga uske bina...
Sid- kya bol rha h tu vansh... mujhe kuch bhi samjh nhi aa rha....
V- shehnaaz tujhse pyaar krti h sidharth... mujhse nhi...
Sidharth look at him shocked.
V- woh aaj raat... sham ko party ke baad tujhe propose kregi... or m chahta ki tu use naa krde....
Sid- huh??
Vansh look at him.
V- please sidharth... i want shehnaaz...
Sid- vansh m...
V- ek second... kya tu bhi usse pyaar krta h...
Sid-....
V- sidharth bol naa...
Sid- n.. nhi...
He said looking away.
V- tu mujhse jhuth nhi bol sakta...
Sid- haa vansh... krta hu m usse pyaar... bhot pyaar krta h use...
V- pehle kyu nhi btaya...
Sid- kyuki nhi chahta tha ki tera dil tut jaye... or mujhe lga ki shayad... shayad woh bhi tujhse hi pyaar krti h... isiliye chup rha... mujhe nhi pta tha ki uske dil me kya h...
V- phir to tu is wakt tu bhot khush hoga na... ki woh mujhe chod ke tujhe pyaar krti h...
Sid- aisi baat nhi h vansh...
He chuckled in tears.
V- i never thought ki mera hi bestfriend mere pyaar ke beech me aa jaega...
Sid- m aisa kuch bhi nhi krna chahta tha...
V- sidharth ab tere paas do hi options h... ya to m... ya to shehnaaz...
Sid- vansh...
V- agar tu mujhe chunta h to aaj raat ko tu shehnaaz se keh dega ki tu usse pyaar nhi krta... or agar tu aisa nhi kr sakta... to m humari dosti tod dunga....
His eyes welled up.
V- sidharth faisla tera h... bol tu kya krega...
Sid- hmmm... m.. m shehnaaz se keh dunga ki m usse pyaar nhi krta...
Vansh smile and hugged him.
V- thank you sidharth...
A tear roll down from his eyes.
Flashback end...
Next morning
Sm- sidharth... sidharth uth ja... pehle hi late ho gya h... sidharth college...
Sid- nhi jana mom... aap jao...
He said covering his face with duvet.
Sm- kis khushi me...
Sid- mood nhi h...
Sm- kya... hua kya h tumhe...
Sid- kuch nhi mom... i m not well... aap please jao...
She sighed and left his room.
Sd- kya hua...
Sm- pta nhi... usne kaha use jana nhi h...
Sd- college nhi jana??
Sm- hmmm... acha aap breakfast kr lijiye... woh baad me uth ke kr lega...
Sd- mera ho gya... m ja rha hu...
Sm- hmm
He left.
Sm- sidharth ko kya hua... kl se preshan lag rha h... jrur kuch hua h...
She came in her room and suddenly remember that yesterday shehnaaz was going to propose sidharth.
Sm- shehnaaz ka abhi tak call kyu nhi aaya...
She herself dial her number.
Shehnaaz was still sleeping in her room. Her phone started ringing. She waked up due to continues ringing. She picked her phone and saw the caller id.
Last night incident flashed in front of her eyes. Her eyes welled up again. She didn't picked up her call. What will she say??
Sm- yeh ladki phone kyu nhi utha rhi... hey bhagwan... sab kuch thik ho....
Shehnaaz get up and get ready for college. She came downstairs and sit on dinning table. She did breakfast and came out sitting on driver seat in her car. She start the car when mahira came and sit on passenger seat. Shehnaaz look at her.
M- kya... ek hi college h... m bhi sath chalti hu... if you don't mind....
She didn't said anything and drove to college.
M- shehnaaz....
S- haa...
M- kuch nhi woh subah se tumhari awaaz nhi suni to check kr rhi thi...
S- tum seedhe seedhe kyu nhi puch sakti jo puchna chahti ho...
M- acha to seedhe seedhe bta do kya hua h tumhe...
S- mujhe kya hoga...
M- wohi to nhi pta...
S- kuch bhi nhi mahira... i m fine...
M- sure??
S- hmmm
M- okay..
She can't force her. Shehnaaz stopped the car.
S- tum chlo m car park krke aayi...
She nodded and left. Shehnaaz parked the car.
______________❤❤❤
आप पढ़ रहे हैं
Shiddat...❤
FanfictionShiddat...❤ what happen when shehnaaz proposed sidharth... when she expressed her feelings to him but he rejected her... not because he doesn't love her... he also have the same feelings towards her but still... what can be the reason of his reject...