Shm- time mil gya ghar vapis aane ka...
Shehnaaz stopped listening her mom taunt.
Shm- kaha thi tum??
Shehnaaz didn't said anything.
Shm- shehnaaz...
M- yeh nhi btaegi mom... m btati hu... shehnaaz vansh ke ghar gyi thi...
Shehnaaz glare her.
S- apni yeh jasoosi krni kab band krogi tum...
Shm- shehnaaz yeh kya h??
S- kya mom... kya kiya h maine... apne friend ke ghar nhi ja sakti...
Shm- problem yeh h ki tumne mera ek phone ka jwaab nhi diya... tumhe idea bhi h m kitni preshan hu lekin tumhe koi farak padta....
S- ohhh please mom... yeh sab ab mere samne nhi chlega...
Shd- shehnaaz....
She fliched when her dad yelled at her.
Shd- she is your mom...
S- so what dad?? She is my mom... i know that... but if i m not answering her calls it means i don't want to talk to her... that's it...
Shm- its okk shehnaaz... but atleast mujhe bta do ki tum kaha ho... college ke baad tumhe ghar aana chahiye tha pr tum seedha us vansh ke ghar chli gyi without informing anyone...
S- kyuki m jruri nhi samjhti kisi ko btana....
Shd- just shut up shehnaaz... its enough of you...
Shehnaaz sighed.
Shd- jao fresh hokr neeche aa jao... dinner ready h...
S- m krke aayi hu... preshan hone ki koi jrurat nhi h...
She left.
Shm- alok aap samjhate kyu nhi h ise... iska baat krne ka tareeka... uthne baithne ka tareeka... kaise logo ke sath rehna h... kuch nhi aata ise... naukro ke sath aise rehti h jaise woh bhi iski trah h... middle class logo ke sath friendship.... jitna bhi samjhao kuch nhi samjhti...
Shd- samjh jaegi...
Shm- kya samjh jaegi... mahira bhi to h... usse choti h pr kabhi mujhe embarrass nhi krti... or shehnaaz?? Apni in bato ki vjah se har baar mujhe embarrass krti h... she should know her class...
Shd- mahira how do know that she is with vansh??
M- umm woh maine use college me baat krte hue suna tha....
Shd- to phir tumne apni mom ko btaya kyu nhi.... woh sara din preshan thi...
M- uh dad...
Shd- ya phir tum chahti thi ki ghar me yeh sab ho....
M- nhi dad m to...
Shd- mahira... dekho woh behen h tumhari... i want you to be nice with her... because i know... agar tum ek kadam aage badhaogi to woh peeche nhi hategi...
M- i... i will dad...
Shd- good... ab chlo dinner krlo...
M- hmm....
Shehnaaz was sitting in her room when her dad knock on the door. Shehnaaz look at him.
Shd- kya m andar aa jau...
S- haa... boliye kya kaam h....
Shd- baitho....
Shehnaaz sighed and sit down.
आप पढ़ रहे हैं
Shiddat...❤
फैनफिक्शनShiddat...❤ what happen when shehnaaz proposed sidharth... when she expressed her feelings to him but he rejected her... not because he doesn't love her... he also have the same feelings towards her but still... what can be the reason of his reject...