part 52

1.6K 246 22
                                    

Shehnaaz was sitting in front of tanya in a cafeteria waiting for her to speak.

T- firstly i wanna tell you that your friend vansh is an asshole...

S- excuse me...

T- shehnaaz lemme start from the beginning...

She started from the day vansh told sidharth that he love shehnaaz and tell her the whole story. Shehnaaz was shocked to know the truth. She was shattered after listen the truth about vansh. She never expected this from him. He also betray her... betray her friendship. She doubted on the every moment she spent with him in last four years.

T- shehnaaz....

She look at her.

S- you know tanya... ab in sab chizo ka koi fayda nhi h... kyuki sidharth ne jo kuch bhi kiya h m use maaf nhi kr sakti... agar woh mujhse pyaar krta to woh mujhe itna hurt nhi krta... aaj usne vansh ke liye mujhe chod diya... kl kisi or ke liye chod dega... i can't trust him now...

Tanya hold her hand.

T- galati ek baar hoti h... baar baar nhi...

S- time chla jata h pr bate yaad reh jati h... unhe bhulana itna asaan nhi h...

She said wiping the tear from the corner of her eye.

S- m use maaf bhi kr dungi na tanya... tab bhi kuch nhi badlega... kyuki jo hona tha woh ho chuka h... or m vaise bhi ab yeh sab chod ke ja rhi hu...

T- huh??

S- m america ja rhi hu...

T- what??

S- hmm next month... after my graduation... usne realise krne me bhot der krdi... ab kuch nhi ho sakta....

T- but shehnaaz... it's not done...

S- i should leave now....

She get up and turn to leave.

T- everyone deserves a second chance...

She spoke getting up from her place.

S- its too late...

She left saying that.

Tanya made a crying face.

T- sidharth...

She pick her phone and came back home. She came in sidharth room. He was getting ready for college.

Sid- kaha gyi thi tu itni subah... woh bhi bina btaye...

T- shehnaaz se milne...

Sid- kya??

T- haa

Sid- kyu???

T- maine use sab sach bta diya... kyuki tujhse to ho nhi rha tha...

He sighed..

Sid- phir...

T- usne kuch nhi kaha...

Sid- mujhe pehle hi pta tha... tu kyu gyi... m bta deta use...

T- sidharth it's not the point... use sach btana tha chahe tu btaye ya m... koi farak nhi padta... but sidharth... i think it's too late...

Sid- huh??

T- shehnaaz india chod ke ja rhi h... woh graduation ke baad america chli jaegi...

Sidharth was shocked listening that.

T- sidharth...

Sid- woh nhi ja sakti... m use aise jane nhi de sakta...

T- sirf ek mahina h tumhare paas... agar is ek mahine me usne tumhe maaf kr diya to sab thik ho jaega varna...

Sid- hmmm... i have to do something...

T- sidharth aaj danish aa rha h...

Sid- danish?? Kon???

T- mera boyfriend stupid...

Sid- ohh acha... sahi h... kab aa rha h??

T- sham ko...

Sid- thik h... byy

T- byy

He left for college.

Shehnaaz was doing breakfast.

M- m shehnaaz ke sath nhi jaungi mom... maine bol diya...

S- kyu... ab maine kya keh diya...

Mahira look at her.

M- you don't remember??

S- uh no... i don't remember anything...

M- last time jab m tumhare sath gyi thi to tum mujhe akele chod ke ghar vapis aa gyi thi... or mujhe taxi se ghar vapis aana pada... sirf tumhari vjah se... tum mujhe bhool kaise sakti ho...

S- ohhh i m so sorry... but... you should have use your brain and call me...

M- i don't want to talk to you...

S- dad ab isme meri kya galati h agar isne call nhi kiya to... m to jaldi ghar aa gyi thi or ise isliye choda tha kyuki mujhe lga iski class hogi....

M- atleast bta to deti...

S- mujhe lga tumhara boyfriend chod dega... itna to woh kr hi sakta h...

Mahira widen her eyes looking at her. Shehnaaz realise what she just said.

Shm- what?? Boyfriend? Mahira....

Shehnaaz mumbled a sorry.

M- uh mom woh...

Shm- tumne btaya nhi??

M- actually... m btane hi wali thi...

Shd- kab?? Jab hume bahr se pta chlega tab...

M- nhi woh...

Shd- call him tomorrow...

M- okay...

She glared shehnaaz.

S- acha chlo...

Mahira get up and left. Shehnaaz sit on driver seat and look at mahira who was sitting on passenger seat. She saw shehnaaz.

M- what the hell shehnaaz???

Shehnaaz cover her ear.

M- yeh kya kiya tumne...

S- relax mahira... itna bhi kya ho gya... tum to kabhi btati nhi... acha hua na maine bta diya...

M- you are unbelievable.... i told you not to do that...

S- ab to ho gya...

M- anyway... aaj mujhe chod ke aayi to dekh lena...

S- ha ha nhi aaungi... ab ja...

She get down and shehnaaz parked the car. She came out and meet vansh and ananya.

S- ananya mujhe vansh se baat krni h....

A- ohhkk....

She left.

V- kya hua shehnaaz..

She glare him.
__________________

__________________

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

❤❤❤

Shiddat...❤जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें