part 16

1.8K 223 13
                                    

Shehnaaz came back home.

Ms- hii sweetheart...

S- ohh hlo sudha...

She hugged her.

Ms- kitni baar kaha h masi bola kr...

S- i miss you so much...

Ms- even i miss you baby... pr yeh bta tu aaj college kya krne gyi thi... tujhe pta nhi tha m aane wali hu...

S- nhi... mujhe kisi ne btaya hi nhi... pucho??

Ms- dii

Shm- isme btane wali kon si baat h... mahira ki shadi h to tum to aaogi hi...

Ms- obviously...

S- ha to koi baat nhi... ab aa gyi na... sara din ghar pe hi hu...

Ms- haa bahr pair rakhne ki koshish bhi mat krna... m tere sath time spend kru ya na kru... bas tu mujhe dikhti rehni chahiye...

S- okk...but meei bhi condition h... sara time mujhe dena padega varna m bhag jaungi...

Ms- acha?? Bhaag ke jaegi kaha??

S- friend ke paas... ab yaha attention nhi milegi to wahi jana padega....

Ms- acting mat kr... ghar pe rhiyo chup chap...

S- ha thik h... kahi nhi ja rhi... woh kaha h...

Ms- woh ander mahira ke paas...

S- abhi aaye ho??

Ms- ha bas 5 minute hue h....

S- acha m fresh hoke aayi... use mere room me bhej dena....

Ms- wahi jake mil aa...

S- ji nhi...

She left.

Shm- tum ise samjhati kyu nhi... sabhi ke samne sudha bulegi to acha lgega??

Ms- chill di... use jo acha lagta h bulane dijiye...

Shm- masi ho tum uski... friend thodi ho jo woh naam leke bula rhi h...

Ms- aapko pta h aaj kl bache apne bado ki jgah apne friends se jyada bate share krte h... agar aise woh apne dil ki har baat mujhe btati h to mujhe koi problem nhi h uski friend banne me...

Shm- ohh god... tum or tumhari bate... jo krna h kro... mujhe bas dar h woh mujhe bhi naam se bulane lage...

She laughed.

Ms- aisa kuch nhi hoga di.... aap tension mat lo...

Shm- i hope ki naa hi ho...

Shehnaaz came out from washroom only to be pulled in a tight hug.

S- ohh god... meri to jaan hi nakal gyi thi... kya krti h noor...

N- sorry woh excited ho gyi thi...

S- kaisi h??

N- bhot achi... tumhe pta h m bhot khush hu...

S- yeah i know...

N- so?? Ab to koi mil hi gya hoga...

S- ohh please... tumhe pta h mujhe in sab me interest nhi h... tum btao??

N- bas dhund rhi hu... koi handsome sa ladka mil jaye to baat ban jaye...

S- sahi h...

N- shehnaaz woh mahira tumse pehle kaise shadi kr rhi h... tu badi ho na....

S- ha to kya hua... kon si kitab me likha h pehle badi behen ki hi shadi ho sakti h uske baad hi choti behen ki hogi... uska mann h to krne de na...

Shiddat...❤जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें