part 28

1.6K 221 24
                                    

Sid- ab bta... thik h??

S- haa....

Sid- chalna h ya nhi???

V- dekh le... ruk ke kya krenge...

Sid- hmm pehle hi itne din ho gye...

V- exactly...

Sid- chal phir....

V- tu ready rehna...

S- hmm

They left. Shehnaaz pick her phone and dial a number.

S- hlo sudha...

Ms- haa

S- apni beti ko leke mere room me aa jao...

Ms- shehnaaz m busy hu tum aa jao...

S- yrr m nhi aa sakti... tum jaldi aa jao agar mujhse milke jana h to... varna m jane wali hu....

Ms- ohh haa tumne vapis jana h mumbai... m to bhool hi gyi thi... okk i m just coming...

S- haa

She cut the call. She informed her parents about their leaving.

Ms- i m sorry meri jaan...

She said hugging her. 

N- mom dhyaan se...

Ms- tumse kaha na maine mujhse baat mat kro...

S- kyu... aisa kya kr diya...

N- inhe btaya nhi ki tumhe lag gyi thi...

Ms- abhi bhi mat btati... khud pta chal jata...

S- relax na sudha... maine hi roka tha...

Ms- phir to tumpe gussa hona chahiye...

S- uski koi jrurat nhi h... tumhare hisse ka bhi dad ne pura kr diya...

N- abhi to masi ko pta nhi h...

S- mujhe to samjh nhi aata yeh bado ka alag hi chalta h... yaha mujhe lagi h or sab log aake gussa kr rhe h...

Ms- acha nhi kr rhi... ab meri baat suno... is baar to hum akele ja rhe h... or situation bhi aisi nhi h hum samjhte h... isiliye m tumhe sath chalne ke liye nhi bol rhi hu... but... apne exams se free hoke tum london aa jana or mujhe yeh baat tumhe dobara yaad dilane ki jrurat na pade... samjh gyi...

S- m to samjh jaungi pr mera dil...

N- ohh please ab phir se har baar ki trah acting shuru mat kr dena....

Ms- bilkul... i m sure tumhe waha apne mom dad ki bilkul yaad nhi aaegi...

N- arey unki yaad kise aa rhi h...

S- mere friends sudha... m ek time ke liye reh bhi lungi unke bina pr woh kaise rhenge...

Ms- i don't know... agar itni hi jaan basti h to unhe bhi sath le aana pr tumhe aana hi h...

S- okay... aa jaungi... thik h??

Ms- i love you bacha...

She hugged her kissing her cheeks.

S- love you too.... byy

Ms- byy... apna dhyaan rakhna...

S- hmmm

She left.

N- jane se pehle ek baat bolu...

S- haa

N- thank you... mujhe sambhalne ke liye... jab sidharth ne mujhe reject kr diya tha to mujhe bhot bura lga tha... but you know what shehnaaz... i m happy ki usne mujhse jhuth nhi kaha...

Shehnaaz look at her.

N- agar woh jhuth bolta to mujhe jyada bura lagta... mera or dil tut jata jab mujhe pta chalta ki usne sirf mera dil rakhne ke liye mere sath pyaar ka natak kiya... tum samjh rhi ho na....

S- hmmm

Noor hugged her.

N- byy...

S- okay...

V- shehnaaz....

S- haa

V- uh chle....

S- hmm

N- acha m chalti hu....

Sidharth also came there when she left.

Sid- tere bags??

S- waha...

Sid- chal....

He made her stand giving her his hand.

Sid- araam se...

S- sidharth...

Sid- kya hua... abhi bhi dard h??

S- nhi... thoda sa...

Sid- koi ni... dheere dheere thik hoga...

S- mujhe aisa lag rha h ki hume subah nikalna chahiye...

Sid- kyu

S- pta nhi... aise hi bas feeling aa rhi h...

Sid- nhi... vaise bhi tune to sirf baithna hi h...

S- mujhe problem nhi h pr...

Sid- ab ho gya sab kuch...

S- hmmm

He made her sit on front seat in car.

Shd- ashok lekin...

Sd- kyu itni tension le rha h tu....

Shd- tension to hogi na... ab ghar pe uska khayal rakhne ke liye bhi koi nhi h...

Sm- hum h na...

Sd- haa... hum bhi to ja rhe h... hum dekh lenge...

Shm- lekin woh aapki baat nhi manegi... humari baat hi mushkil se manti h... aap kaise handle kroge...

Sm- arey don't worry... hum rakh lenge uska khyaal... vaise bhi thode dino ki hi baat h... phir to aap log aa hi jaoge...

Shd- haa but yeh thode din aapke liye mushkil hone wale h...

Sd- ab bas bhi kr or kitni burai krega apni beti ki...

Sm- exactly....

Sd- infect bhot pyari bachi h...

Shd- haa bhot... tujhe tab pta chlega jab tere sath comfortable ho jaegi or naak me dum kregi...

Sd- koi baat nhi... hum use sambhal lenge... ab hume bhi nikalna chahiye... varna late ho jaenge...

Shd- haa...

They leave from there.

Sidharth came on driver seat and start the car. Vansh and ananya were sitting on back seat. They all leave for mumbai.
____________

____________

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

❤❤❤

Shiddat...❤जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें