part 17

1.8K 225 9
                                    

Sm- achi ladki h na...

Sid- kon??

Sm- shehnaaz...

Sid- haa....

Sm- yeh jo abhi ladke ka phone aaya h.... kya naam tha... vansh...

Sid- hmm

Sm- uh iska boyfriend h...

He look at her mom.

Sm- m to aise hi puch rhi thi...

Sid- pr agar m kahu haa to...

Sm- sach bta...

Sid- m sab samjh rha hu aapke dimaag me kya chal rha h... m pehle hi bol du this is not gonna happen... she is just a friend of mine nothing else....

Sm- maine kaha kuch kaha h.... tere hi dimag me yeh sab chal rha h... but its ok i have no problem if....

Sid- c'mon mom...

Sm- bta na sidharth... iska boyfriend h??

Sid- abhi tak to nhi...

Sm- abhi to tak nhi ka kya matlab...

Sid- matlab yeh ki teen saal se dono sath me h... bhot care krte h ek dusre ki or most importantly bhot ache se samjhte h ek dusre ko... agar relationship me aate h to koi hairani ki baat nhi h usme.... i really think vansh love her a lot...

Sm- or shehnaaz... woh bhi usse pyaar krti h??

Sid- pta nhi... usne kabhi aisa kuch dikhaya nhi or maine pucha bhi nhi...

Sm- to puchna chahiye na...

Sid- mom mujhe puchne ki jrurat nhi h... aisa kuch hoga to woh khud mujhe bta degi...

S- kya bta degi??

Sid- tere boyfriend ke bare me...

S- huh??

Sid- kuch nhi... chal ab chle...

S- haa chal... byy aunty... i will wait for your call uncle...

He smile.

Sd- sure...

Sid- call??

S- chal na tujhe har baat btani jruri h...

They left.

In car

S- kya kr rha tha tu??

Sid- kya??

S- apne parents ke samne meri achi insult ki tune...

Sid- kaha insult ki maine... m to teri tareef kr rha tha na baby...

S- use tareef bolte h?? Thodi der or rukte to meri sari pol patti khol deta unke samne...

Sid- haa to unhe jhutha impress krke aa gyi h... unhe bhi to sach ka pta hona chahiye... ki jo woh soch rhe h aisa kuch nhi h... tu itni bholi or sanskari nhi h jitna dikha ke aayi h...

S- sachi unhe aisa lagta h... and tere dad ne kya kaha tha... achi company and all...

Sid- hmmm unhe kya pta pure college me sabse bigdi hui tu hi h....

S- ha to kyu mujhe friend bnaya... apne jaiso ko dhund leta...

Sid- agar tu chance deti to jrur....

She frown..

S- ha to ab chla ja.... bna le new friends... or mujhse baat mat krna aaj ke baad...

Sid- arey tu to serious ho gyi...

S- ha to... apne liye or friends bna le varna tujhe bhi bigad ke chodungi...

Shiddat...❤जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें