part 14

1.9K 231 12
                                    

Shehnaaz come back home.

S- yeh sab kya ho rha h??

Shm- kl se sare guests aane shuru ho jaenge to usi ki preparation ho rhi h...

S- hmmm

Shm- or haa kl sham ko aarav or uski family ghar aaegi to tum kahi mat jana...

S- kis liye??

Shm- shadi ke liye jgah decide krni h...

S- kya jrurat h destination wedding krne ki... itna bada ghar h yahi kr lena....

Shm- shadi ek hi baar hoti h... ache se krni chahiye na....

S- haa right... kro enjoy.... m room me hu...

Shm- arey shehnaaz woh tum mahira ke sath shopping chli jaogi... uski bhi help ho jaegi or tumhe bhi to shopping krni h...

S- nhi... use boliye apne friends ke sath jaye... or rahi baat meri shopping ki... uski tension aap mat lijiye... m dekh lungi...

Shm- beta badi mushkil se maine use ready kiya h... tum please chli jao uske sath... humare paas bilkul time nhi h otherwise m chli jati....

S- mom mujhe nhi jana uske sath...

Shm- sweetheart jyada time nhi lgega... thodi der ki baat h...

S- okk fine... pr use samjha dena ki mujhse dur rhe...

Shm- ha woh kuch nhi kregi...

S- thik h m fresh hoke aati hu....

She get fresh n up and came downstairs. Mahira was there in living area. Shehnaaz sighed.

S- chal...

M- mom ja rhi hu m...

Shm- okay baby...

Shehnaaz rolled her eyes and left. Mahira came outside and saw shehnaaz on driver seat. She sit on the back seat. Shehnaaz look at her.

S- mujhe driver samjha h jo peeche jakr baith gyi ho...

M- tumhari problem kya h...

S- chup chap aage aakr baith jao....

M- driver ko lekr chle jate na...

S- kyu?? Mere hath tute hue h tumhari trah... faltu me unko preshan krna...

M- unhe salary milti h iski...

S- to kya jruri h sara din unhe apne sath ghumana... woh bhi thak jate honge... ab tum time waste mat kro... 7 baje m ghar le aaungi chahe tumhara hua h ya nhi hua...

Mahira came on passenger seat making faces.

Shehnaaz drove to mall.

Shm- aapne kyu dono ko sath me bheja... chal kya rha h aapke dimaag me...

Shd- kuch nhi... bas chahta hu ki unke ander ke sare differences dur ho jaye... or uske liye unka akele hona bhot jruri h...

Shm- apko sach me lagta h aise sab kuch thik ho jaega....

Shd- hmm... shayad...

They reached the mall.

S- how boring choice... take this... chod use... itna ganda colour... humesha se bekar choice h...

M- nhi mujhe yahi chahiye...

S- to phir mujhe sath kyu layi h...

M- mom ne kaha tha...

S- agar koi achi advice de to le leni chahiye... yeh try kr... acha h...

Mahira take it and leave from there. 

Shiddat...❤जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें