In evening....
They came back and go back to their rooms.
N- shehnaaz...
S- hmmm
N- listen na...
S- sun rhi hu m....
N- what do you think???
S- that you herself need to talk to him....
N- ohhh god... i thought tum kr logi...
S- ek baar to baat krni hi padegi na... to jao...
N- acha thik h phir subah...
S- nhi abhi...
N- shehnaaz abhi...
S- dekho agar tumhe baat krni h to abhi kr sakti ho... kl ghar jana h to time nhi milega... this is the last time you can talk to him.... baki... as you wish...
N- okay...
S- hmmm...
Noor left. Shehnaaz sighed and called sidharth.
Sid- hlo...
S- hlo sidharth...
Sid- haa
S- woh noor aa rhi h... tujhse baat krne... rula mat diyo use...
Sid- bheja kyu tune... maine tujhe bta diya na sab kuch... khud hi samjha deti...
S- can't you talk to her... meri baat alag h... m use nhi bol sakti...
Sid- okay byy...
S- sidharth...
Sid- kr lunga yrr... tu rakhegi to jaunga na...
S- ha thik h...
He cut the call.
S- mujhe samjh me nhi aa rha hu m dukhi hou ya khush... mujhe dukhi hona chahiye pr mujhe acha kyu lag rha h... yeh m kya soch rhi hu... this is not good... noor ka dil toot jaega... pehli baar usne kisi ke liye kuch feel kiya tha agar... agar sidharth ne mana kr diya to woh handle nhi kr paegi... i can't be selfish.... no...
Her eyes welled up. She run out of her room holding her tears.
S- sidharth...
She hold his hand. He was going downstairs.
Sid- kya hua tujhe...
S- kaha ja rha h...
Sid- noor ka phone aaya tha usne neeche bulaya h ab yeh mat puchna kyu...
S- sidharth tu uska dil nhi tod sakta...
Sid- kya...
S- tu use naa kr dega to use bhot bura lgega...
Sid- to??
S- tu usse kahega ki tu bhi usse pyaar krta h...
Sid- are you out of your mind?? Kuch bhi bakwas kr rhi h....
S- please....
Sid- faltu bate mat kr m aisa kuch nhi karunga...
S- sidharth atleast mere liye hi maan ja... i promise iske baad kabhi kuch nhi kahungi... please....
Sid- i can't believe tu aisa soch bhi kaise sakti h...
S- but...
Sid- just shut up shehnaaz...
S- sidharth....
Sid- no...
S- agar tune ausa nhi kiya to m kabhi tujhse baat nhi krungi....
Sidharth glare her.
Sid- fine... i really don't care...
S- i know that...
She said hiding her emotions.
Sid- tu sirf uske bare me soch rhi h... don't be selfish shehnaaz...
S- its not like that... i was just saying that...
Sid- tujhe kuch hhi samjhana bekar h... mujhe apna time waste nhi krna...
He left. Shehnaaz was confused by her behavior. She was having two mixed feelings. She was not able to understand herself.
N- kaha the tum kitni der lga di...
Sid- woh vansh ki vjah se late ho gya... sorry....
N- chodo... mujhe tumse ek bhot important baat krni h...
Sid- uh mujhe pta h tumhe kya baat krni h...
She look at him.
N- how do you know??
Sid- that's not important but... noor i have no feelings for you... we are only friends... you know that very well...
N- sidharth but... i really love you...
Sid- ohh please noor... tum mujhe janti bhi nhi ho ache se... itni jaldi kisi se pyaar kaise ho sakta....
N- it doesn't matter humne sath me kitna time spend kiya h... us time me maine kya feel kiya h tumhare liye woh matter krta h...
Sid- woh feeling bhi dono taraf se honi chahiye na... or kisne kaha yeh important nhi h... kisi ko janne ke liye uske sath time spend krna important h... jyada time uske sath rehna jruri h...
N- shehnaaz ke sath kitna time spend kr chuke ho tum...
Sid- you better don't drag her in between...
N- i think i know my answer that... why??
Sid- see... agar tumhe shehnaaz ko beech me lane h to thik h... 6 din bhi nhi hue h tumse mile mujhe... or 6 mahine se jyada time m uske sath rha hu... itna time kafi h shayad... you should not compare yourself with her because....
N- i can't force you for anything sidharth... i understand if you don't love me.... and... i m sorry i dragged shehnaaz in between pr woh maine jaan bujh ke kiya tha...
Sidharth look at her.
N- i can see everything but i don't know tumhe samjh kyu nhi aa rha h... kab tak use friendzone krte rhoge... accept the truth... isse meri trah bhot sari ladkiyo ke dil tutne se bach jaenge....
Sid- tum kya keh rhi ho mujhe kuch samjh nhi aa rha...
N- think about it... i... i need to go...
Sid- uh noor... sorry...
N- it was not your fault... meri galati thi... maine hi galat samjh liya...
She go from there leaving him in deep thoughts.
______________❤❤❤
आप पढ़ रहे हैं
Shiddat...❤
FanfictionShiddat...❤ what happen when shehnaaz proposed sidharth... when she expressed her feelings to him but he rejected her... not because he doesn't love her... he also have the same feelings towards her but still... what can be the reason of his reject...