part 13

1.9K 238 12
                                    

Everyone was in living area when shehnaaz came.

Shd- shehnaaz... thank god tum vapis aa gyi... kaha thi....

S- btaya to tha...

Shd- aaj tumne jo kuch bhi kiya... koi clarification h tumhare paas??

S- maine aap se pehle hi kaha tha mujhe koi shadi nhi krni....

Shd- iska yeh matlab nhi h ki is trah tamashe krogi.... at least unke samne to koi izzat rakh leti... hum baad me baat kr lete....

S- kon si baat dad... aapko to meri baat sunni hi nhi thi... meri marzi ke bina aap kisi se bhi meri shadi krne ja rhe the... this is not fair....

Shm- okk fine... its okk... ab btao woh ladka kon tha...

S- kon sa ladka....

Shm- your boyfriend shehnaaz... tum hume pehle hi bta deti agar tumhe koi pasand tha to...

S- uh actually mom woh... woh boyfriend nhi tha... we are just friends....

Shm- but us time to...

S- woh is liye tha taki woh log rishta tod de.... otherwise... woh mera boyfriend nhi h....

Shm- ohh sirf isiliye tumne itna kuch kiya... usse yeh bhi kaha ki tum drink bhi krti ho or smoke bhi krti h... jinse tumhara dur dur tak koi rishta nhi h...

S- hmm sorry...

Shm- kab sudhrogi tum...

M- never....

Shehnaaz glare her and she left.

Shd- use ghurne se kya hoga... sach hi kaha h...

S- okay.... i m sorry... now leave it dad... mujhe shadi nhi krni and that is final... jab krni hogi tab m khud bol dungi...

Shd- tumhara wait krenge phir to tum sari zindagi single rhogi....

S- to acha h na...

Shd- rehne do...

Shm- acha dinner ready h... chliye...

S- haa mujhe bhot bhukh lagi h...

She go from there. Shm look at him. They were shocked because she never ate with them. They smile and settled themselves on dining table after mahira came. Mahira was very confused. Firstly shehnaaz say sorry and now she was sitting with them for dinner.

M- ise kya ho gya...

Few days later....

Shehnaaz came downstairs and sit on table for breakfast.

Shd- shehnaaz yeh dekho...

S- kya h...

Shd- card... shadi ka....

She take it and was shocked when she opened it.

S- yeh kya...

Shd- kl hi baat hui thi... tum ghar pe nhi thi....

S- or cards bhi chapwa diye...

Shd- haa unhe canada jana h to jaldi se jaldi shadi krna chahte h....

S- or mahira ko koi problem nhi h??

Shd- nhi....

S- ek second... yeh to wohi ladka h na jo kuch din pehle mere rishte ke liye aaya tha....

Shd- hmmm... aarav....

S- mujhe kuch samjh nhi aa rha... yeh sab ho kya rha h....

Shd- relax shehnaaz... woh chahte h ki aarav ki shadi mahira se ho... mahira ko isse problem nhi h isiliye hum haa krdi...

Shiddat...❤जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें