SHORT 15.4 - HONEY TRAP

597 86 27
                                    

Kai - hey guys .. The kai is back here with the next part. delay ke liye kshama chahte hain. parantu is part mein is adhyaay ka anth hoga. 


In the evening. 

As - yeh ek baar check kar lijiye ki connect hua ki nahi. 

hm - haan haan karte hain. Aur aap 5 baatein yaad rahiyega. 

As - usse nahi chipakna hain, flirt ke alawa kuch nahi karna hain, jitni jaldi ho sake utni jaldi uska confession nikalwana hain, yeh camera aur mic full time on rakhna, aur usse zyaada nasha nahi hona chahiye iska bhi dhyaan rakhna hain

Hm - very good 

As - aap se 16 baar bol rahi hain dopeher se. Ab yeh poora dimag mein na chapp gaya. Ab jitna bhi gas le yeh 5 line nahi niklega dimag se 

Hm - taana maarne ka kaam humaara hain aapka nahi. ( tauntingly )

As - haan usme koi aapse jeet bhi nahi sakta 

Hm - aap shaanti se humein kaam karne denge ( angrily )

As - toh humne kaunsa aapka haath pakad rakha hain joh aap kaam nahi kar paa rahi hain. 

Hm - urggghhh .. mission ke baad ghar pe aapko dekhenge .. filhaal jaake kapde badaliye.

As - nahi .. 

Hm - kyun uske room mein aise aadhe kapdon mein jaana hain .. yeh baniyan aur half pant pehen ke .. ( pointing to his clothes )

As - poori baat ek baar sun liya kariye uske baad bhadka kijiyega

As - hum keh rahe the ek baar mein aap koi ek shirt choose kariye ... is baar humein woh 15 baar kapde change karne ka koi shauk nahi hain. 

Hm - ( muttered .. but as heard it ) - Yeh itne taane dena kahan se seekh ke aaye .. 

As - sangat ka kaafi asar hota hain sab pe . 

Hm - aap jaiye yeh lijiye aur isse  pehen ke aayiye ( Forwarding a shirt ) 

As - aap hi pehna dijiye ( mischieviously )

Hm - mission mein dhyaan dijiye sirrrrr .. mission pe aap apni junior ke saath flirt nahi kar sakte.  (smilingly )

As - subah jab humein kamre mein dho rahi thi toh yeh senior junior yaad nahi aaya .. ab thoda romance karne ko kya kaha humne ki senior junior . 

Hm ( in mind ) - lagta hain humein ab taane dena kam karna hoga. Inki aadat kuch zyaada lag gayi hain taane dene ki. 

As - bilkul sahi vichaar hian .. 

Hm ( pushing him into the washroom ) - jaiye kapde peheniye .. 

As - jaa rahe hain

he finaaly went inside .. and Haseena rechecked all the system 

Hm - yeh recording auto save hogi 5 jagah mein .. 

Hm called santu .. 

hm - santosh maine apna laptop apke laptop se connect kiya hain .. ek baar check kariiye toh ki connect hua ki nahi .. 

Ss - ji maddam sir .. ho gaya

Hm - toh abhi joh recording hogi confession ki woh aapke laptop mein bhi store hogi .. aur aap constant check karte rahiyega . agar humaara system gadbad hota hain toh aap usse disconnect karke apne laptop mein confesion store kar lijiyega. 

Ss - ok maddam sir ho jayega.

call disconects 

She turned and 

ANUSEENA SHORTSजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें