LIFE KI LAGI HAI

11.5K 375 173
                                    

"Hamari zindagi door se bhale hi badi khushnuma lagti ho, par asal mein uske L lage hue hain."

These words are from a women, in her early twenties, sitting inside a cabin of a police station giving her head in a file. The name plate board on the table says ‘SHO Haseena Mallik’ who was holding a pen between her teeth.

"Pata hai aap sab ko, humein na bachpan se hi circus bahot pasand tha.. hum apni family ke saath vahan jaate thy aur bahot enjoy krte thy. Par itna bhi pasand nahi tha ki Allah ne hamari life hi circus bana di hai"

A constable enters the cabin proudly and stood just beside her.
"Jai Hind maddam sir!" She saluted flashing an energetic smile.

"Jai Hind!
Kahiye Santosh Sharma..." Haseena said glancing at her.

"Maddam sir, aaj na Karishma madam ne ek lady ke husband ko bahot Peeta... Phir baad mein pata laga uski koi galti nahi thi...toh karishma madam ne sorry se maamla Rafa dafa kia!" She told her.

"Kya?? Karishma Singh ne sorry bola?" Haseena asked in unbelievably.

"Tch...nahi, us aadmi se sorry bulwa kar maamla Rafa dafa kia!" Santosh said.

"Inka kuch nahi ho sakta hai!
Aap aage boliye" Haseena said shaking her head negatively.

"Phir...unhone badnaam ko kantap maara, pushpa ji se fight ki, aur ab gym room mein sheershasan kar rahi hain" Santosh said.

"Huh! 900 chuhe khaa ke billi Haj ko chali" Haseena mumbled.

"Kya?? Aap ne billi bola unhe?" Santosh asked suspiciously.

"Tch...humne sirf ek kahawat boli. Anyways, aap humein ye bataiye ki aap har roz humein sirf aur sirf Karishma Singh ki updates hi kyun deti hain? Thaane mein aur bhi members hain na!" Asked Haseena staring at her.

"Arrey maddam sir, main aapki khabar bhi unhe deti hoon" Santosh said innocently.

"Aur aisa kyun bhala?"

"Ek dusre ke baare mein jaan'ne se hi toh rishta strong hota hai na"

"Kaun sa rishta!!" Haseena asked irritatingly.

"Aa...kuch nai...main....main Ghar Jaa rahi hoon...jai hind!" Santosh said frightened and ran outside the cabin.
Haseena shook her head in disbelief.

"Pata nahi kya hi ajeeb baatein karte hain yahan sab. Kaam ke ilawa har cheez mein man lagta hai in sab ka! Par ye log toh phir bhi thik hain, lekin hamari SI, Karishma Singh! She's pathetic! Jab se aayein hain, naak mein dam karke rakha hai unhone!! Maana ki humara kaam karne ka tareeka alag hai aur vo napasand karti hain humein...lekin baat baat pe itna kaun over react karta hai! Jaise hum toh unke pyaar mein pagal hi hon...I hate that girl so damn much ki humein toh khwab bhi unke saath wrestling ke aate hain!!!"

"Jai hind maddam sir!"
Her thought process halted by the sound of Karishma Singh who was entering inside.

"Lijiye, chudail ka naam liya aur chudail haazir!" She mumbled under her breath but Karishma heard it.

"Sab sun rahe hain hum!" She said in a stern tone.

"Bahot achhi baat hai!! Aakhir kuch toh sunti hain aap!" Haseena too answered in the same tone.

"Aap thak nahi jaati hain? Har wqt kuchur kuchur karke humko pakati rehti hain??" Karishma asked her angrily.

"Senior ka lihaz aur tameez, dono hi nahi hain aapke andar!" Haseena said standing up from her chair, "aur har din bas koi na koi rayta faila kar aa jaayengi...Ki maddam sir samet lengi! Humein apni PA samjh rakha hai aapne Karishma Singh"

LET ME LOVE YOUजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें