Episode:-16

863 107 18
                                    

Night time
D house

Sharda & Vijay room

V:- ye raghav rao to humari beti k peeche hi pada hua h ..do din se dekh raha hu us gunde ko....Mansi ki wajah se bardasht karna pad raha h us insan ko ..Varna usko to Mai apne ghar me kadam bhi na rakhne du

S:- aap ye kya keh rahe h ..kya kiya usne aisa...jabki do din se to wo ekdum sahi se h.  Apni family k sath aa raha h ....

V:- mane usko aaj pallavi k room se nikalte huye dekha tha.. tum batao kya karne gaya tha wo ..us wakt mandar k gharwale bhi the isiliye mane kuch nahi kaha... uski wajah se agar mandar pallavi k rishte me  koi  dikkat huyi to....

S:-arey wo to uske kurte pe haldi lag gayi thi to pallavi hi usko leke gayi thi.. tabhi aapne dekha hoga...sayad..

V:- nahi mane usko function khatam hone k bad jab sab guest ja rahe the tab dekha tha pallavi k room se aate huye

S:- kya ..tab wo kya karne gaya tha

V:- mjhe kya pata lekin socho agar meri jagah koi aur dekh leta to.  Tum pallavi ko smjha do Sharda ki wo us raghav rao se dur rahe...

S:- ek bat kahu aapse

V:- ha bolo

S:- pallu ye shadi nahi karna chahti..hum uske sath jabarjasti to nahi kar rahe

V:- dekho Sharda pallavi k liye mandar ekdum sahi ladka h . .pallavi abhi nahi smjh pa rahi h es bat ko lekin mjhe yakeen h ki jaise jaise wo mandar ko janegi to smjh jayegi ki mandar hi uske liye sahi jeevansathi h.... isiliye tum jyada mat socho

S:- thik h ab aap so jaiyeye.....

Milind & Sulochana room

M:-(crying) looking at Mansi's childhood photo ...dekho sulochana  jo Mansi kabhi humari god me khela karti thi kal wo apne aai baba ko chhor k chali jayegi

Su(emotionally):- ek din to usse jana hi tha hume chhor k...khair aap ye sab mat sochiye...kal bhut bada din h Mansi ki jindagi ka to ab Rona band kijiye aur kal usko haste huye Vida karege hum ...

Mansi & Amruta room

A:- abse es room pe akele mera raaj hoga. 

M:- aiyee aisa sochna bhi mat..meri cheeje jaha h wahi rahegi.

A:- dekh ab tu ja rahi h ab aai baba se mai apni khoob pampering karwaugi....

M:- oh rehne de aai  baba mjhe jyada pyar karte h ..

A:- chal chal...mujhse jyada pyar karte h tabhi to tujhe bhaga rahe h..

N both sisters started fighting like cat & dog....

Pallavi's room

P:-is holding the rose given by raghav and thinking raghav ne mjhe hi kyu apne past k bare me bataya wo past jo ki usne apni Amma ko bhi nahi bataya..
Aaj subah jab usne kaha ki mai uska trust na todu to uski ankho me ek alag hi ehsas dekha mane... Aur mjhe bekar kyu laga jab wo devyani k sath friendly ho raha tha to... Usko kaise pata chala ki mai mandar k sath khush nahi hu...Sangeet ki raat jab usne mjhe call Kiya to uski awaj me ek alag hi Khushi thi jab mane bataya ki mai mandar se shadi nhi karna chahti . ..Aur mane bhi usko rishabh ki wo sachhai kyu batayi jo mane khud ab tak kisi ko nahi batayi thi...
Ye kya ho raha h mere sath... Kyu jab wo mere pas aata h ...mera hath pakdata h to mjhe aisa lagta h ki wo mera hath aise hi pakade rahe... Kyu mai uske sath safe feel karti hu....Aaj mane uski ankho me apne liye fikar dekhi aur fikar k sath sath kuch aur bhi mehsus kiya...usse mile huye kuch hi din huye h per usse ek khaas rishta jud gaya h... kya wo mjhe pasand karta h...kya mai bhi usko pasand karti hu ...bappa ye sab kyu ho raha h ...n then she keeps that rose in her diary n sleeps.....

RAGHVI STORIES 💗💗Where stories live. Discover now