10k words
Reading time:- 40minsRR Mansion...
Raghvi are now married...
Raghav( 27 years):- congratulations , aaj se tum Mrs Raghav Rao ho gaya .. lekin sirf naam ka ..
Pallavi(24 years):- remains quiet & just stares into his eyes
Farhad comes with Kirti & Jaya ..
J:- yeh kya hai , aisa itna jaldbaazi me shadi kaiko banaya tu .
R:- amma tum shadi karne ko bola tha na toh kar liya . Aur aane me tum logo ko der ho gaya .
Kirti:- amma mujhe es shadi me kuch gadbad lag rahi hai , Pallavi tum Raghav se shadi karne ke liye kaise maan gayi ??
P:- toh kya karti Kirti, mujhe mere liye yahi best option laga . Aur Raghav ne mujhe assure kiya hai ki woh mujhe koi takleef nahi hone dega . While glaring at Raghav she says , sahi kaha na maine ?
R:- haan ..
P:- gives a creepy smile
J:- chalo achha hai ki tu apna merji se yeh shadi banaya
P:- ji aunty , es shadi me meri puri merji shamil hai . Kirti tumhe meri fikar karne ki jarurat nahi hai , ab toh Raghav hai na meri fikar karne ke liye .
R:- makes annoying face . Amma tum log ander room me chalne ka na aur ready hone ka . Woh aaj mai ek party rakha hai aur pehla baar sabko apna family se introduce karwayega .
P:- ab toh mai bhi tumhari family hu na Raghav
R:- gives her a disgusting look
P:- smirks
Later ...
R:- shows rooms to Kirti & Jaya & gives them outfits for today's party. And then he comes to his bedroom & finds Pallavi sitting on his bed .
Tum mera bed per kya kar raha ??
P:- tum sayad bhul rahe ho abhi kuch hi der pehle humari shadi huyi hai , toh aaj se es bed per , es room per ,es ghar per aur yahan tak ki tumhare business per mera barabar ka haq hai. U know like 50-50.
R:- kuch jyada hi juban chal raha hai tumhara . Apna aukat bhul gaya kya
P:- bilkul bhi nahi , Mrs Pallavi Raghav Rao ko apni aukat bahut achhe se pata hai aur mujhe tumhe batane ki jarurat nahi hai ki aaj se meri kya aukat hai .
R:- yeh attitude apna Deshmukhs ka samne dikhane ka , mera samne nahi chalega yeh sab
P:- arey ab toh unhe mai apni shakal tak nahi dikha sakti , bhul gaye tumhari wajah se hi toh mujhe us ghar se nikala gaya aur phir mujhe es bade se mansion me entry mili . Loss ho gaya tumhara . Mera toh profit hi profit hua hai , waise bhi us Deshmukh House me yahan jaisa aish-o-aram kahan tha . Mai wahan naukaron ke jaise din raat majduri karti thi aur ab yahan mere aage peeche naukaron ki fauj hogi . Ek mere kapde dhoyega toh dusra mere liye khana banayega . Waah life ho toh aisi .
R:- aakhirkar apna asli rang dikha hi diya ki tum bhi sirf paiso ka lalachi aurat hai.
P:- baat toh tumne ekdum sahi kahi . Tumse shadi kar ke meri toh lottery lag gayi , ab agar tum mujhe divorce bhi dete ho phir bhi mujhe alimony me croro milege . She laughs devishly...
R:- doesn't like this
P:- bura lag raha hai..awww per tumne khud hi kulhadi per apna pair de mara ... Tumhare toh yeh Moye Moye moment ho gaya . Tumne socha hoga ki Pallavi ko darra dhamka ke rakhoge ...bechari royegi all time . Per khud ki shakal dekho , kaise tote udd gaye hai tumhare .