Risk Wala Love 3.0

746 84 103
                                    

KUCH SARPHIRA SA HOON MAIN

On the road...

Raghav:- stops laughing, yeh tum dono aisa kaiko dekh raha hai mera ko

Farhad:- aapko kabhi aise haste huye nahi dekha na , isiliye.

R:- kabhi aisa hasne ka wajah mila hi nahi , aaj mila hai toh has raha hai

Harish:- aapki wajah se kitna suna maine , ab yeh toh bataiyeye ki aap us ladki se itna jhuth kyu bol rahe hai

F:- haan anna itna jhuth bolne ki kya jarurat thi

R:-aaaa...ahhh .woh. .woh. Pallavi na Kirti ka bahut achha dost hai na, toh mera ko usse apna achha connection bana ke rakhna hoyega na. Ab yeh gorilla already uska nazar me apna image gira chuka tha , toh mai bas thoda aur gira diya.

F:- aur meri image kyu kharab kari ?? Woh Anjali meri girlfriend bani thi woh bhi sirf aadhe ghante pehle

R:- makes an innocent puppy face , ab tu apna anna ka liye itna toh image ka harrassment jhel hi sakta hai .

F:- hunh😏😏

R:- thik hai tum log apna apna ghar ko jaane ka mai bhi mansion jata hai

F:- ji anna , he gives the car keys to him

Next day....

DSE ....

Jagdish anna:- mere ko mera teen mahina ka pending rent agla do din me mangata hai , nahi toh tumhara sara saman ka sath sath mai tumhare ko bhi yahan se nikal ke phenkk dega

Pallavi:- folded her hands in front of him , plz anna thoda time aur de dijiye , mai aapka sara rent chuka dugi .

J:- sirf do din hai tumhara paas , do din me paisa dene ka nahi toh yahan se nikalne ka . Vijay anna se saalo purana pehchan ka wajah se aaj tak mai tumko itna time deta aaya per ab aur nahi , yeh mera dhandha hai aur mere ko apna dhandha me profit mangta hai loss nahi . After warning her , he leaves the shop.

P:- ab do din me sab kuch kaise manage karu mai .

Savitri:- comes there , kya hua Pallavi tum kuch pareshan lag rahi ho

P:- nahi aisa kuch nahi hai , mai abhi aapka order deti hu

S:- mai yahan abhi kisi aur kaam se aayi hu

P:- ji boliye

S:-kya tum kisi achhe caterer ko janti ho jo bujurgo ke liye kam ghee tel aur masale me achha khana banata ho. Mai jis ashram ke liye kaam karti hu , uski do din baad Saalgirah hai toh ek chhota sa function hai wahan pe .

P:- kitne logo ka khana banana hoga

S:- yahi koi 100 logo ke aas paas aur per plate 1000 rupaye tak ka budget hai .

P:- agar aap kahe toh mai yeh order le lu

S:- tum ?? Yeh akele ka kaam nahi hai

P:- aap uski chinta mat kijiye mai manage kar lugi , aur aapko shikayat ka koi mauka nahi dugi . Mai ghar pe bhi aai baba ke liye roz kam tel aur masale wala khana banati hu , toh aap khane ke baare me bilkul bhi chinta mat kijiye.

S:- waise khana toh tum achha banati ho , yeh toh mujhe bhi pata hai , tumhare banaye huye maalpuye aur modak ka swaad toh mujhe bahut pasand hai . Chalo tay raha , es baar mai tumhe hi catering ka order deti hu .

P:- becomes happy , thank u so much

S:- thank u to mujhe kehna chahiye , pichle ek hafte se aisa caterer ko dhundh rahi thi jo sada aur swadisht khana banana janta ho especially bujurgo ke liye aur tumne meri problem ekdum se solve kar di. Ab mai jaati hu .

RAGHVI STORIES 💗💗Where stories live. Discover now