BAS EK PAL

1K 109 97
                                    

MHRW Episode No:-73


R

R Mansion...

The next day of RAGHVI's marriage, Jaya gets to know the real truth about RAGHVI's marriage & she is angry & wants to leave the mansion along with Kirti & Pallavi. But Pallavi convinces Jaya to stay at Mansion .

Raghav's Room..

R:- bahut majja aaya na tumhare ko mera Amma se chugli kar ke. Mai bola tha na ki shadi ka sach unko nahi batane ka phir kaiko nahi bataya.

P:- pehli baat to yeh ki maine unhe kuch nahi bataya aur dusri baat sach kitna bhi chhupane ki koshish karo ek din samne aa hi jata hai aur teesri aur sabse important baat ki aaj meri hi wajah se tumhari amma yahan ruk gayi warna jis purpose se tumne yeh shadi kari thi woh fail ho jata .

R:- ohh ek toh peeth peeche mera burai kiya aur yahan amma ko rok kar ke mera samne mahaan banne ka natak kar raha hai . Lekin mai tumhara kisi bhi jaal me fasne wala nahi hai ,mera ko tumhara sara chalaki achha se pata hai ki kaisa tumne mera Amma ko bewkoof bana kar ke mera ko majboor kiya tumhare se shadi karne per taaki tum yeh bada sa ghar me reh sake , yeh daulat aur aisho aram enjoy kar sake .

P:- shadi toh tumne mujhse kari ,woh bhi jabarjasti, sirf aur sirf apne matlab ke liye . Aur mujhe tumhari es beimaani se kamayi huyi daulat aur jhuthi shaan me koi interest nahi hai . Mujhe Mrs Raghav Rao kehlane me koi khushi nahi hoti balki takleef hoti hai .

R:- yeh sab tumhara dikhawa hai , mai sab samjhta hai . Ab chalo nikalo yahan se .

P:- yeh mera room hai mai yahi rahungi , jaoge toh tum es room se

R:- abhi kaisa apna baat se palat raha hai tum , ek taraf bolta hai ki mera paisa me koi interest nahi hai aur phir tumhare ko mera room mangata hai rehne ka liye . Chup chap se ja kar ke guest room me apna saman shift karne ka , kal mai tumhare ko apna room me sone diya eska matlab yeh nahi hai ki tum yahan pe hi apna tambu laga ke rahega .

P:- she doesn't want to argue with him so she quietly shifts to the guest room.

Next day ...

P:- wears her old clothes which she used to wear in Deshmukh House.

R:- notices this & shouts at her . Yeh kya pehna hai tum . Sayad tumhare ko phir se yaad dilana padega ki ab tum Mrs Raghav Rao hai ,toh tumhare ko mera standard ka hisab se hi rehna hoyega .

He takes out a designer saree & jewellery from the cupboard, tum yeh pehnega .

P:- sayad tum bhul rahe ho ki mujhe tumhare paiso aur tumhare paiso se laayi huyi cheezon me koi interest nahi hai . Toh apne yeh mehnge kapde aur jewellery apne paas hi rakho .

R:- toh tum yeh nahi pehnega

P:- nahi .. kabhi bhi nahi...mai apne rehne ,pehne ka intezam kar sakti hu . Aur mujhe bata do toh tumhare es kamre me rehne ki kya keemat hai mai woh bhi tumhe de dugi .

R:- tum mera ko keemat dega , ek dukan ka rent toh de nahi paya aur mera mansion me rehne ka keemat dega . Apna aukat dekhkar ke baat karne ka ardmaynda. He picks up all the jewelleries & expensive sarees & throws out of the balcony.

P:- yeh kya pagalpan hai

R:- pagalpan toh mai abhi dikhaya hi nahi hai ... Aur waisa bhi jab tum woh sab cheeze pehnega hi nahi toh it's better ki unko phenkk de . Mera ko ghar me kachra rakhne ka shauk nahi hai . After saying this he storms of the mansion .

P:- comes down & picks up all the saree & jewellery & keeps back into the cupboard. Es insan ko kisi ki kadar nahi hai . Waise bhi yeh cheeze toh esne beimaani ke paiso se li hai toh bhala esko kya hi kadar hogi , emandari ke paiso se li hoti toh pata chalta esko .

RAGHVI STORIES 💗💗Where stories live. Discover now