It's a good news ..
One Night ..
Raghvi's bedroom..
After their hot make out session, Raghav & Pallavi are lying in each other's embrace ..
R:- runs his fingers into Pallavi's hair & gives her a forehead kiss
P:- smiles widely, aaj toh kaafi paseene chhoot gaye tumhare
R:- kya kare mera wifey itna demanding jo hai , jab woh apna sexy sa voice me mera ko bolta hai harder baby harder toh mera ko thoda jyada mehnat karna padta hai na
P:- hits on his naked chest
R:- immediately pinches her waist
P:- aaahhh
R:- pecks her lips
P:- waise tumhe bachhe toh pasand hai na
R:- ofcourse, aur mera yeh wala bachha toh bahut jyada pasand hai . He lovingly pulls her cheeks .
P:- mai chhote bachhe ki baat kar rahi hu
R:- haan humara Husky hai na
P:- rolls her eyes & makes a pout
R:- chuckles
P:- mai mere aur tumhare bachhe ki baat kar rahi hu. I mean mai soch rahi thi ki ab hume bhi apni family badhane ke baare me plan karna chahiye .
R:- toh abhi jo humara beech hua woh planning ko proceed hi karna hua na
P:- smiles widely , gives him a hard kiss , I luv u Raghav
R:- I luv u too Pallavi
P:- ek aur baat bolu
R:- bolo
P:- kya tum Amma aur Kirti se ..
R:- keeps his hand on her mouth , mai pehle bhi bata chuka hai aur ek last time phir se bata raha hai , mai ab unlogo ka peeche nahi jayega , mere ko ab unlogo se koi matlab nahi rakhne ka hai . Mai bahut koshish kar chuka hai . Arey itna kuch ho gaya mera aur tumhara life me kya woh log kabhi jhakne ko bhi aaya .
P:- tumhari narajgi mai samjhti hu Raghav , aur tum apni jagah sahi bhi ho . Per mai nahi chahti ki kal ko tumhare mann me yeh khayal aaye ki maine ek baar bhi koshish nahi kari tumhare rishte bachane ki theek waise hi jaise Amma aur Kirti ne humare rishte ke liye kuch nahi kiya .
R:- mai aisa kabhi nahi sochne wala hai . Mai apna amma aur behen ko bhi bahut achha se janta hai aur tumhare ko ..agar woh log mera paas aayega toh mai ek second bhi nahi lagyega sochne me aur unlogo ko pura dil se apna lega per abki bar unlogo ko kadam badhana hoyega .
P:- theek hai jaisa tum chaho . Per kya agar mai unse baat karungi , milugi toh kya tum mujhse naraz ho jaoge , mujhse rishta tod doge .
R:- cages her in his arms , tumhare ko jo karne ka hai tum woh karne ka . Mai pehle tumhara per pabandi isliye lagaya tha kaiko ki mera ko darr tha ki woh log tumhara ko phir se mera khilaf kar dega . Per ab mai janta hai ki koi mera baare me chahe kuch bhi bole tum uska yakeen bina soche samjhe nahi karega , mera se us baare me discuss jarur karega .
Aur raha baat tumhara se rishta todne ka toh woh toh ab possible nahi hai , ab toh humara rishta aur bhi gehra ho gaya hai , waise bhi kuch der pehla toh tum family badhane ka baat kar raha tha na toh family badhane ka baad usko protect bhi toh karne ka hoyega na mera ko. He again started kissing her wildly .
P:- yeh kya kar rahe ho
R:- family badhane ka plan foolproof kar raha hai
P:- aaahhh Raghavvvv..