Basant Panchami Special 2.0

665 86 214
                                    

The Spring Is On The Way

10k words
Reading time :- 35-40mins

On the road ...

Raghav:- he applies brake with a jerk & then gets down from the car , aiyeye tumhare ko itna bada car dikhta nahi hai kya .

Shivangi:- dekho ab aap mera mood mat kharab karo , already mai bahut gusse me hu

R:- gusse me hai toh eska matlab yeh toh nahi ki beech rasta me aankh band kar ke chalega

S:- huffs. ..

R:- waise itna gussa kis baat ka hai

S:- ab kahi na sahi baat. Mai apni didi ki wajah se gusse me hu .

R:- kya ho gaya

S:- arey meri di pagal ho gayi hai , pata hai unhone ne humara bachpan ka ghar bech diya aur ek dusre bewkoof ne woh ghar khareed bhi liya .

R:- makes a pout

S:- pata hai kitni yaadein thi us ghar se judi huyi . Aisa bhi nahi tha ki koi emergency aa gayi thi jo ghar bechna pade , unhone meri shadi karwane ke liye humara ghar bech diya . Arey simple se tarike se bhi toh shadi ho sakti hai na lekin nahi unko toh bhoot sawar hai dhoom dham se dhol nagade baja kar ke shadi karwane ka .

Mujhe na unki enhi sab baaton per gussa aata hai, unnecessary headache le leti hai . Arey mujhe doctor bana diya that's it aur kuch karne ki jarurat nahi hai . Per nahi , woh apni manmani chalayegi hamesa . Mai ne toh keh diya jo paise ghar bech kar mile hai uski ek footi kaudi bhi mai apni shadi per use nahi hone dugi. Unhe meri di ke sath sath aai aur baba bhi bannna hai , sab kuch karna hai unhe .

Unka toh shuru ho gaya tha emotional blackmail aur rona dhona. Mai bhi chhor aayi rota hua. Arey aap khud socho engagement me kaun duniya bhar ki bheed bulata hai , hum koi Ambani thode hai jo grand shadi nahi kari toh log humse sawal karege ya tana marege ki paise bacha rahe hai. Meri di ko na rehabilitation centre bhejne ki jarurat hai jahan unhe how to be selfish aur cunning hona seekhaya jaaye , es training ki unhe shakht jarurat hai . Warna woh apna dimag toh kharab kar ke baithi hi hai aur dusro ka bhi kharab kar degi .

R:- aiyeye tum apna bada behen ka baare me aisa bakwas kar raha hai aur woh bhi ek stranger se

S:- stranger hai isiliye toh apne mann ki bhadaas nikal rahi hu. Unhone galati kari hai toh bolungi hi na ,us ghar per sirf unka hi haq nahi tha . Bechne se pehle mujhe ek baar bhi nahi bataya.

R:- manta hai woh ghar bech kar galati kiya . Per tum uska POV bhi toh samjhne ka na . Ab uska pura duniya tumhara aage peeche ghumta hai , woh tumhara liye sabkuch d best karna chahta hai . Theek hai tumhare ko engagement grand nahi karne ka hai mat karo ,shadi bhi grand nahi karne ka hai mat karo . Per thoda baat toh tumhare ko uska bhi manna padega na ,afterall woh tumhara bada behen cum aai cum baba jo hai.

Dekho tum usse ja kar ke settlement kar lene ka , grand nahi per semi grand way me usko apna tarika se tumhara shadi karne dene ka. Usne bhi toh bahut kuch socha hoyega na tumhara shadi ko lekar ke , aisa dress ,waisa jewellery, different variety ka khana, apna dosto ko bulana etc etc thoda bahut uska bhi toh armaan hoyega na . Tum usko bhi thoda khushi dene ka , ab usko aur kitna guilty feel karwayega tum , ghar bech kar woh already guilt me hi hai . Toh bechara pe thoda rehem karne ka , uska chhota mota baat maan jaane ka . Aisa naak pe gussa lekar chalne se kaam nahi banega .

RAGHVI STORIES 💗💗Where stories live. Discover now