Basant Panchami Special 5.0

714 89 272
                                    

Happiness Continues Blossoming 🌼🌼🌼

10K words
Reading time:- 40mins

D House ...

Raghav & Arjun:- reach there

Shivangi:- notices them & comes running towards them ...

A:- kya hua tum itna pareshan kyu ho

S:- kuch log aaye hai aur pata nahi kaisi baatein kar rahe hai ki , di aur unke husband ne unke sath dhokha kiya .. woh di ko arrest karwa degi ..aur pata nahi kya kya bole ja rahe hai . Aaj mujhe hospital se thoda early off mil gaya socha tha aaj aram se relax karungi per yahan toh ek alag hi musibat aa gayi . Maine di ko bhi phone lagaya tha pata nahi woh ab tak aayi kyu nahi ...

R:- barged into D house ..

Natasha:- jawab dijiye aap log ,mere aur mere pariwar ke sath itna bada dhokha kyu kiya aap logo ne .

Sharda:- tum kya keh rahi ho , hume toh kuch samjh hi nahi aa raha hai . Agar Mandar jinda hai toh woh yahan lautkar kyu nahi aaya .

N:- ab yeh kaun sa natak kar rahe hai aap log . Yeh mat sochiyega ki aap log bach jayenge . Mai aapko , Mandar ki pehli biwi Pallavi aur Mandar kisi ko nahi chhorungi . Sabko saza dilwa ke rahungi . Bulayiye us Pallavi ko. Woh toh Mandar se chhup chhup kar milti hai na .

Pallavi:- comes from behind holding a sweet box in her hand , lijiye aapne bulaya aur mai aa gayi . She takes out sweet from the box & offers Natasha

N:- stares at her

P:- arey prashad hai ...le lijiye

N:- doesn't react

P:- waise mujhe pata tha ki ek din aap jarur aayengi yahan mujhse milne . Per jitni jaldi aayengi eska andaza nahi tha

Kiara:- points at the sweet & pulls Pallavi's saree

P:- sits on her knees , arey aapko yeh chahiye ... She picks up a sweet & offers her

Kiara:- but she herself picks up two sweets from the box & eats

P:- mumma ka hisse bhi aapne le liya ...chalo achha hai

Kiara:- gives a toothy smile

P:- gets up & looks at Natasha from top to bottom.. waise ek baat toh maan-ni padegi aap hai toh bahut khoobsurat, figure bhi well maintained hai aur height toh gajab ki hai . Yeh kehna galat nahi hoga ki mujh jaisi ganwar ko aapke liye dhokha de kar Mandar ne bilkul sahi kiya . Per aap yahan kaise aayi , ek min ek min ...kahin Mandar ne aapko kisi teesri aurat ke liye toh dhokha nahi diya . Devaaa koi bhala aapke jaisi sophisticated, well cultured , highly educated aur itne strong financial background wali ladki ko bhi dhokha de sakta hai. ...tch tch tch. ...taras aa raha hai mujhe aap per .. lekin kar bhi kya sakte hai kuch logo ki toh fitrat hi dhokha dene wali hoti hai , unki shadi Miss World se bhi ho jaaye toh bhi dusri jagah muh maarte phirenge ..

N:- shouts , tum mera majak bana rahi ho

P:- nahi bilkul bhi nahi , mai bhala aapka majak kyu banaungi . Majak toh meri jindagi ka bana hai . Pure 7 saal majak majak me kat gayi meri jindagi . Abhi jo aapko bahut gussa aa raha hai na , kuch hafto pehle mujhe bhi aise hi bahut gussa aa raha tha ki maine Mandar jaise ghatiya insan se shadi kar ke apni jindagi ke 7 keemti saal barbad kar diye . Ek min bas abhi aati hu , she comes back with Mandar's death certificate & gives it to Natasha.

Hum sabke liye Mandar 4 saal pehle hi mar chuka tha . Mai pichle 4 saal se uski vidwa hone ke naate es ghar me reh rahi thi . Per kuch hafton pehle mujhe pata chala ki Mandar toh jinda hai . She tells her whatever happened in the hotel room few weeks ago ... Us insan ne apni jhuthi maut ka natak kiya . Mujhe , aapko aur yahan tak ki apne khud ke pariwar ko dhokha diya .

RAGHVI STORIES 💗💗Where stories live. Discover now