Part 3

798 64 2
                                    

Night 8 pm.

Riva : Mumma mele flends bhi aa gaye shiba chachu kb aayege. Late ho laha hai.  Abhi to Riva ko gifts bhi to dekhne hai na.

Dhara  : are bachha ro mat mai Abhi chachu ko call karti hu

Dhara shivaa ko call karti hai 📱

Shiva : Ha Bhabhi Abhi pohch raha hu raste mai hu bs 5 min me aaya

Dhara : ok  Riva wait kr rahi hai aaja jaldi

After 10 min....

Shiva aata hai our use dekhkar Riva run karke uske paas jati hai our use hug kr leti hai.

Riva : are solly solly ....

Shiva : sorry kyu?

Riva : are mai aapse katti hu na to aaose bat nahi kalni hai isliye solly.

Shiva: or aap chachu se katti kyu hai

Riva : kyuki aapne mujhe Mela birthday wish nahi kiya our gift bhi nahi diya ol mujhe kissi bhi nahi di ol ha ice-cream bhi nahi di. Ol Ol ha aap late aaye  so , final riva aapse katti fu hai.

Shiva: itni shikayate... 😒😭 aap kutti ho to tik hai mai ye ice-cream padosi ke chotu ko de dunga our ye doll bhi. Chalega na.

Riva ice-cream or doll dekhakar shiva ke pass jati hai.
Nahi ye mela hai do.

Shiva: are tum to katti ho na chachu se fir.

Riva  : kisne kaha mai katti hu nahi to mai apki princess hu na.

Shiva : notanki chal. Ab cake 🎂  cut karte hai.

After cake cutting.  Sab dance karte hai. Lakin Shiva apni room mai chala jata hai .

Suman Maa ye dekhakar uske piche jati hai. Wo dekhti hai ki shiva ro raha hota hai.  Our wo shiva ko aawaj deti hai.
Shiva pich dekhta hai or apne aasu saaf kar leta hi.

Shiva : are maa please andar aawo na.

Maa : shiva ky kr liya hai khud ka tune. Start crying 😢 

Shiva : ky hua na ro mat na.

Maa : kaise na rou ha. Raavi ke Jane bad jaise tu jina bhul gaya hai na thik se khata hai, na sota ha, bs kam or kam.  Mujhe mera purana wala shiva lauta do please.  Mujhse teri ye halat dekhi nahi jati ab  dekh kaisa ho gaya hai tu

Shiva : Maa mere chipkali ki sath sath wo meri hasi,  nind, khushiya sab le gayi. Wo meri jinee ki wajah hai maa ( start crying 😢) mai nahi rah pa raha uske bhina.

Maa  : ise  liye mai teri shadi disha se karana chahti thi taki tujhe koi sathi mil jaye.  Lekin tu .... ek bar firse shoch le shiva.

Shiva : ye kabhi possible nahi hai maa mai meri Raavi ki jagah kisi ko nahi de sakta kabhi bhi nahi.

Maa : shiva use gaye hua 5 sal ho chuke hai. Wo ab tak nahi aayi shiva.  Mujhe to dar hai kahi us bachhi ne kuch ulta sida na kr liya ho apne sath.

Shiva : shivering.... nahi maa meri Raavi itni kamjor nahi hai. Our meri saase chal rahi hai na to use kaise kuch hoga. Wo jaha bhi hai thi hi hogi. Mai uske laut aane ka intajar karunga maa meri aakhri saas tak karunga 😭😭😭😭😭

Maa : somnath teri manokamna puri kare mere bachhe.  Khana khane chal.

Shiva  : No maa bhuk nahi hai aap ka lijiye.
Or haa maa mujhe kuchdino ke liye Mumbai Jann hoga.  Our kal hi niklana hai. Good night maa.



Pyaar ka ImtihaanWhere stories live. Discover now