Hiii readers here is new part like share and comment guys
Night 8 pm.
Rudra : Uncle aapko pata hai mumma na world ka best halwa banati hai.
And you know Uncle gajar ka halwa mera favorite hai. I love mumma made gajar ka halwa.Shiva : gajar ka halwa to mera bhi favorite hai champ. Or aapki mumma sachme itna acha halwa banati hai. Jara ham bhi to test kr le kyu.
Tabhi Raavi kitchen mai se halwa lekar aati hai or ru or shiva ko deti hai.
Rudra : love you mumma halwa bohot bohottttttt testy hai. Mumma or chahiye.
Raavi kitchen mai halwa lene jati hai. Or yaha shiva ko Maa ka call aata hai to wo room mai chala jata hai.
Shiva : jay Somnath Maa kaisi hai.
Maa : majjaa ma tu bol kam kaisa chal raha hai kha pi to raha hai na thik se.
Shiva : ha Maa mai thik hu. Or kha pi bhi raha hu tu tention mat le.
Or bol Gombi Bhabhi dev krish Rishita bhabhi kaise hai.Maa : ha ha sab thik hai.
Tabhi waha pai Raavi aati hai.
Shiva: are ha meri darling kaisi hai.
Maa : le usi se puch shiva chachu ki rat lagaye baithi hai kabse.
Shiva : ky Hua Riva darling. Mere baby ko meri yad aa rahi hai.
Riva : haa chachu aap ghal aa jawo na plej.
Shiva : are meri Jaan ky hua meri yaad aa rahi hai.
Raavi mouthed O shap and eyes 👀
Raavi : darling jaan baby. Mujhe to kabhi nahi bulaya jaan darling. Bas jab dekho tab chipkali chipkali. Or us chudel ko darling jaan. Aa tu bahar dekhti hu tujhe tere halwa mai mirchi na mila di to mera naan bhi raavi nahi. Iska ky Matlab Raavi nahi to Riva sahi tu aa bahar.
Or Raavi waha se chali jati hai
Shiva : sona kam hai to abhi to nahi aa pauna lekin. Jaise kam khatam hoga chachu aap ke paas aa jayenge OK. Chalo ap so jao good night princess 😘 love you
Riva : good night chachu. Riva lob you tuuuu.
Shiva call end karke bahar aata hai.
Rudra : dekho na Uncle mumma ko maine halwa lane ko bola tha mumma abhi tak nahi aayi.
Shiva : Tu baith mai dekhke aata hu.
Shiva kitchen mai jaata hai.
Raavi : haat mai halwa ki boul leke spun se halwa pura kharab kar rahi hoti hai.
Shiva : Basss basis mar gaya wo halwa or kitna kuchle gi usko.
Raavi ignore him
Shiva : Raavi ke hath se halwe ki boul le leta hai. Or khata hai.
Raavi ye ...... ye.. ye ky hai itna thika halwa ye kaise bahar ho Mitha..... pani pani ye chipkali please pani de.. plz mai mar jaunga ye ye bohot hi thikha hai. Please please.Raavi : whispering .... ja ab jaa na apne Janu ke pass Mang isise pani mujhse kyu Mang raha hai. Mai nahi de rahi tujhe pani wani.
Shiva : ky bol rahi hai Raavi pani de na or ye ky Jann darling laga rakha hai saaf saaf bol na. Or please usase pehle pani de na yaar pura muh jal raha hai. Warna hat waha se mujhe lene de pani.
Raavi : jaa le apni jaan se pani mujhse mat mang.
Shiva : kon jaan kon darling yar chipkali tu ky bol rahi hai. Dimag ka dahi mat bana pani de na..
Raavi : jisase tu phone pe bat kr raha tha Riva five bol usase.
Shiva : O to ye bat hai. Iska Matlab mere chipkali ko jaulous fill ho raha hai.
Raavi : wo hallo sapno ke duniya se bahar aawo mai koi jaulous nahi ho rahi hu. Samja
Shiva : dikh raha hai. Dikh raha hai.
To is liye itna gussa Bap re. He Somnath waise ek bat kahu meri Jaan na bohot cute hai. Mujhse na bohot bohottttttt pyar karti hai. Mujhe kiss bhi karti hai.
Or Or ek bat bolu mai bhi usase bohottttttt pyar karta hu I love her.Raavi : besharamm..... or wo waha se jane lagti hai. Tabhi shiva uska hath pakad leta hai.
Shiva : dekhna chahogi meri darling ko.
Raavi : shiva hath chod mera mujhe koi interest nah8 hai tere Riva fiva mai chod.
Tabhi shiva use Riva or shiva ki birthday wali photo dikhta hai.
Shiva : ye hai meri darling. Dev ki beti or meri Jaan.
Raavi : use dekhkar bohot khush hoti hai.
Iska Matlab rishta or dev ki beti mat... Matlab mai mai chachi ban gayi ye ye kitni cute hai kitni pyari. Puri ki puri rishta pr gayi hai dekh shiva kitni pyari hai ye. Or Raavi rone lagti hai.Shiva : sshhh shhh.. ro mat wo to cute hai hi par mera ky mera to mu jal gaya teri jaulous ki wajah se. Ek ek em minute eska Matlab tujhe falak padta hai. Right
Raavi : mujhe koi faark vark nahi padta tujhe jo bhi karna hai kr. Or haa sorry mere wajah se tujhe taklif hui hai. I am sorry. Or ye le pani.
Shiva : shiva dhire dhire Raavi ke karib jane lagta hai.
No.... mujhe pata hai. Meri jalan kaise kam hogi.Raavi : k.. ka.. kaise.... kam ho...hog
Shiva raavi ke lips pe kiss kr leta hai.
Par par tabhi. Mummmmaaaa halwa. Rudra shouting.....
Shiva or Raavi ek dusre se dur ho jate hai.
Raavi : aa. Aa rahi hu. Bs ek minute. Aayi baby.
To shiva : shiva please dur reh. Bohot mushkil se khudko sambhala hai. Ab or nahi. Or Raavi waha se chali jati hai.
YOU ARE READING
Pyaar ka Imtihaan
FanfictionHii guys.... it's my first story Based on pandya store serial ❤️❤️❤️❤️