Hiii My FF Readers here is new part vote share and comment guys
Night 9 pm.
Shiva sope pai baitha hota hai wo kamre mai jane ke liye uthane ki koshish krta hai. But bar bar fail ho jata hai. Tabhi Raavi waha uski help ke liye aati hai. Raavi shiva ko hath lagane jati hai but tabhi shiva Raghav ki taraf dekhta hai.
Shiva : Raghav if you don't mind ky tum mujhe kamre tak chod aakte ho. Aaj ke liye bs. Maine nurse ko bulaya hsi lekin wo kal se aane wali hai.
Raavi shiva ki taraf hi dekhti rehti hai hai and tears falling out her eyes.
Raghav : why not chalo mai chod deta hu.
Shiva Raghav ke sath room mai jata hai. Or Raavi bhi unke piche jati hai.
Shiva seat on bed and settle himself tabhi Raavi medicine leke aati hai.
Raavi : shiva davai.
Shiva : mai kr lunga Raavi. Please apne aapko mere vajah se taklif mat do tumne think se khana bhi nahi khata hai.
Or rahi bat meri mai manage kr lunga. Tumhe mere wajah se pareshan hone ki jarurat nahi hai.
Raavi : shhh please shiva medicine le lo doctor ne strictly warning di ye Agar tumne apna khayal nahi rakha or medicine nahi liye to ghav jalti thik nahi honge please shiva.
Shiva kuch nahi bolta bs Raavi ke ha0th se medicine le leta ha0i or kha0 leta hai.
Shiva bed pr neche letne ki koshish krta hai. Pr wo dard ke wajah se hil nahi pata. Raavi ye dekhti hai or shiva ko support karne aa jati hai. Raavi shiva ke back pai hath rakhti hai or ek hath shoulder pe or use letati hai. Tabhi dono ke face bohot najdik aa jate hai. And then they lost their own world. Slowly slowly Raavi shiva ke or pass jane lagti hai. But......
Mumaaaa.... Rudra come inside the room. Shiva or Raavi ek dusre se door ho jate hai.. and both look here and there....
Rudra : Mumma nind aa rahi hai.
Raavi : aaja mera baby. Chal sote hai. Raavi Rudra ko shiva or apne bhich sulati hai.
5 min leter
Rudra : Mumma nind nahi aa rahi
Shiva : champ aap roj jaise sote ho waisa hi aaj bhi sona OK chalo aawo idhar.
Before Rudra go..Raavi : nahi Rudra tu aaj neche gadhe pe hi soyega uncle ko lagi hai na bachha. Ru aap Mumma ke good boy ho na please Uncle ko tang na kro.
Shiva : mujhe pairo mai dard hai pure body mai nahi use nind nahi aa rahi. Aaja champ sone ku bad use mai bed pr Sula dunga. Or itne se wait se mai mar...
Raavi apna hath shiva ke muh pe rakh deti hai.
Raavi : shiva please ye sab....
Shiva rudra ko apne chest pai sulata hai. And kiss his forehead
Good night Raavi.... Shiva said and close his eyes......
Next Morning 8.30 am
Door bell ring
Raavi : itni subhah kon hai.. Aayi aayi bs ek minute. Raavi door open karti hai..
Raavi see a beautiful girl around 23 to 25 standing there.
Girl : hi, mam myself kanika shiva sir ne mujhe hire kiya hai as a nurse.
Raavi : come in.
Kanika : mam aap bata sakti hai ki shiva sir ka room kidhar hai.
Raavi : yaa. Chalo mai dikhati hu.
Raavi kanika ko room mai lekar jati hai. Shiva read newspaper
Kanika : good morning sir I am kanika your nurse
Shiva : good morning
Raavi waha se chali jati hai
After 5 minutes
Shiva : kanika kyu aap mujhe bathroom tak chod sakti hai. I need a bath.
Kanika : no sir aap abhi bath nahi le sakte. Sir ghav gile ho jayenge please sir agar aap chahe to mai apko sponge bath de sakti hu.
Shiva : ya ok kal se nahaya nhi hu.
Kanika : sir apna sirt niklenge
Shiva apni shirt nikalne lagta hai.
Tabhi Raavi waha aati hai.Raavi : shiva ye juice pi
Raavi shiva ko shirtless dekhti hai.
Ye sab....Kanika : wo mam sir ko bath ki jarurat thi but injuries ke vajah se wo do teen din tak bath nahi le sakte to mai unhe sponge bath de rahi hu.
Kanika ka shiva ke pass jane lagti hai.
Raavi : tu.... tum ye rehne do mai kr lungi. Don't vary
Kanika : it's OK mam it's my work
Raavi : maine kaha na mai kr lungi
Shiva bs Raavi ko dekhta rehta hai.
Fir Raavi Kanika ko bahar jane ko kehti hai or shiva ke pass jati hai wo dhire dhire shiva ke back ko chest stomach ko Clean krti hai. And fir face ko
Raabta background music 🎶
They both look each other and lost their own world
Raavi shiva ke forehead pe or aakho pai kiss krti hai.Shiva apne sense mai aata hai or Raavi ko halka sa push krta hai.
Raavi ko realized hota hai usne ky kiya hai. Or wo room se bahar bagh jati hai.After 2 days
Shiva seat coach and work in his laptop
Tabhi shiva ka phone bajta haiShiva : ha mr. Mehra boliye....
Shiva : WHAT..... WHAT
USKI ITNI HIMMAT.Raavi shiva ko shouting karta dekhti hai or wo waha aa jati hai....
Shiva : 10 minutes mai 10 minutes mai aata hu.
Hiii guys kaisa laga aaj ka part comments kro or haa vote karo yar motivation milti hai
Kon hoga guys guise kro kon hoga
Tab tak ke liye bye 👋
YOU ARE READING
Pyaar ka Imtihaan
FanficHii guys.... it's my first story Based on pandya store serial ❤️❤️❤️❤️