Part 18

854 57 13
                                    

Hii readers here is new part like share and comment guys.

After 10 days.......

Shiva or Raavi Rudra ke sath ek hi room mai reh rehe hai. Because of  Rudra.

Morning  7am.

Rudra  : Uncle... Uncle in slow

Shiva  : haa champ ky hua.

Rudra  : Uncle mujhe need nahi aa rahi. To mai bahar holl mai jau. Please mai koi masti nahi karunga pakka promise mumma bhi so rahi hai.  Please

Shiva  : ok.... but no masti ok.

Rudra bedroom se bahar chala jata hai ab bed pe sirf Raavi or shiva hote hai.
Shiva ki najare Raavi pr padti hai ok wo raavi ko hi dekta rehta hai.  Tabhi Raavi ke face pe uske baal aa jate hai. Shiva ye dekhkar apne hath se Raavi ke baal hatata hai or Raavi nind mai smile krti hai.  Or shiva bhi ye dekhkar muskura hai.

Fir shiva Raavi ke or pass aata hai our Raavi ke cheek pr kiss karta hai.  Fir forhead pai. Tabhi Raavi apni aakhi kholti hai.

Raavi  : shiva tu yee.... k

Shiva raavi ke lips pe apni ungali rakhta hai.  
Sshhhhh chipkali please aaj nahi.

Raavi kuch nahi kehti.

Fir shiva kiss her cheek and neck again and again.  She shivering hug him tight.
Shiva see her and now she is comfortable with him. shiva see her she is blushing and hide her face in his chest

He start kissing and biting her neck and she moan he name in pleasure

Shiva press her waist and and Raavi came in  her sense.

Raavi  : shivaaaaaa ....... shouting loud and push him
Ye ky battamiz hai.
How how dare you? How dare you touch me Hmmm. Himmat bhi kaise hui tumhari mujhe is tarh hath lagane ki. Ky ky samj ke rakha hai tune mujhe hn jab man chaha pass aa gaya or jab man chaha dur kr diya.  Mai koi khilona nahi hu shiva insan hu.

Shiva  : shh please Raavi ek bar meri ba....

Raavi  : bassssss.... Maine tujhe pehle hi keh diya tha.  Kaha tha na tujhse ki mere karib aane ki koshish bhi mat karna. Kaha tha ki nahi.

Mai mai tujhe sirf or sirf Rudra ki vajah se bardash kr rahi hu. Iska Matlab ye nahi ki maine tujhe maaf kar diya.

Shiva  : Raavi ek baar merii. Shiva raavi ke pass jane lagta hai

Raavi  : durrrr se..   ky hn ky bat karni hai. Bol ky tujhe ek bar samaj mai nahi aata ky maine kaha mere pass aane ki koshish bhi mat karna.

Ghin aati hai jab bhi tu mujhe chuta hai. Shiva wo.... wo sab yaad aata hai.  Nahi bardash kr pati mai tera touch.

Or ek baat shiva No ka Matlab no hota hai.  Or tujhe to pata hai kisi ko uske marzi ke bina chuna use ky kehte hai.  Use BALATKAR kehte hai shiva BALATKAR samja.

Shiva raised his hand 🖐

Shiva  : raaaviiiiiii 😡😡😡😡

Raavi  : chila mat chilana mujhe bhi aata hai.  Our utha na hath ruk kyu gaya uthaaa hath ab yahi to rah gaya hai.  O kasar bhi puri kar le mar na ruka kyu hai..

Shiva  : sorry 🙏  hath jodkar mafi mangata hu jjo aaj Kiya uske liye pr jo bhi tumne kaha ek bar gussa thanda hone ke bad sochana jarur.

Or ek bat or Raavi aaj ka touch mera tujhe kiya hua aakhari touch samj ke maaf kr dena aagese ye kabhi nahi hoga ye SHIVA PANDYA wada hai MISS RAAVI bas ek favour kr dena agar tumhe kabhi sahi lage to bas mere bete ko usake baap ke bare mai bata dena.

Shiva bedroom ka door nahi kholta hai.
Shiva  : and once again sorry miss Raavi and take care.

Shiva vaha se chala jata hai.

Morning 11. Am.

Shiva apna bag lake room se bahar aata hai .

Rudra : Uncle aap ye bag leke kaha jaa rahe hai.

Shiva  : kuch nahi champ mera yaha ka kam khtam ho gaya hai.  So mai mere ghar Somnath vapis ja raha hu.

Rudra  : Uncle please mat jaiye na plz mujhe nend nahi aahi aapke bina please mere liye ruk jaiye na. Mere Sath kon khelega fir.

Shiva  : champ aap good boy ho na please Uncle ko Jane do. Mai roj phone karunga na tume. Hmm bohot bate karenge na. Or maina tumhe milne bhi aaunga na. Ok

Rudra  : No means no aap nahi jayenge Uncle varna mai ha mai.

Rudra vahase bhagke ghar ke terrace pai jata hai.

Raavi  : Ru ky kr raha hai niche aaja bachha dekh neche aa

Sab Rudra ke piche bhagte hai.

Rudra  : nahi mumma Agar uncle aaj ghar se gaye to mai mai yaha se

Shiva  : champ nahi uncle ki bat suno aap good boy ho na niche aa jao please

Rudra  : No pehle aap bolo ki aap yahi rahoge mere  pass.

Shiva  : ok ok mai kahi nahi ja raha niche utro.

Rudra  : pinky promise

Shiva  : ha ha pakka wala pinky promise please abb niche aa ja bachha.

Rudra niche aata hai.  Or shiva or Raavi use kas ke hug kr lete hai.

Raavi  : tu... tu pagal hai ye kya karne ja raha tha 5 saal ka bhi nahi hai abhi tak ye ye kitne sikaya tujhe Hmmm. Bata tujhe pata hai mumma kitni dar gayi thi agar tujhe kuch ho jata to fir mumma ka ky hota hnn. Aise kaise kuch bhi. Tu..... Raavi bohot rone lagti hai.

Shiva  : champ ye ky harkat hai. Hnn kitne sikaya ye. Ye aap fir kabhi nahi Kroge promise kro.

Rudra : pakka promise or ye na maine piyu kw ghar TV par dekha tha.
Sorry fir se nahi hoga. But aap bhi promise kro aap kahi nahi jayenge.

Shiva  : bachha abhi nahi to kabhi na kabhi to jana hoga na.

Rudra  : Ha par abhi nahi. Rudra ko uncle ki jaroorat hai please na uncle.

Shiva : ok.

Rudra  : Mumma please ro mat please mai fir se nahi karunga pinky promise.

Raavi Rudra ko kaske hug kar leti hai ok kiss karti hai.

Raavi  : please kabhi aaise mumma ko darana nahi. Aap good boy ho na. Mumma ke hero ho na to hero aaise karte hai ky nahi na.

Rudra  : sorry n mumma please maaf kr do. Sorry uncle.
Fir Raavi Rudra or shiva fir se niche aa jate hai.


Precap..........

Shiva : CHAMPPPPP......

Raavi  : Rudraaaaaaa

Raavi  : SHIVAAAAAAAA..  

KY HUA HOGA GUYS SOCHO SOCHO

AUR HO COMMENT MAI JAROOR BATANA KAISA LAGA AAJ KA PART.

Pyaar ka ImtihaanWhere stories live. Discover now