Part 6

748 69 6
                                    

Raavi ki car ja rahi hoti hai our shiva bas pichese dekhta rehta hai. Our dekhte hi dekhte raavi chali jati hai. Fir shiva bhi sad hoke chala jata hai.

@Night 10 pm.

Raavi : (Crying 😭😭) Kyu.. Kyu.. Kyu aaya hai fir se shiva kyu. Sik liya hai maine tere bina jina, hasna, our khus rehna. Kyu aaya tu tu dekhakar control nahi kr poungi shiva please vapas mat mil. Bohot mushkil se khud ko sambala hai.
Nahi raavi nahi tu sambhal khud ko. Tu uske samne kamjor nahi ho sakti. Ru ke liye strong hona hoga. Tu bul mat raavi usne tere sath kya kiya tha. I hate you shiva pandya. Hate you..... 😭😭😭😭

Next Morning....

Raavi : baby wake up. School jana hai na.

Rudra : mumma i am here. Mai ready hu. Chale

Raavi Rudra ko school chodkar fir se office jati. Our dusri taraf shiva raavi ko dundane ke liye niklta hai. Shiva fir se usi construction ke paas aata hai jaha wo raavi se mila tha. Pr use vaha koi nahi dikhai deta to wo jane lagta hai. But tabhi waha pr raavi our Raghav aate hai. Shiva raavi ko dekhkar chup jata hai. Taki wo uske ghar ya office ka pata laga sake.

After 1 hours.

Raani and Raghav apna kam karke fir se bahar Niklte hai shiva unko dekh leta hai. Raavi our Raghav car mai baitkar ja ne lagte hai. Our yaha shiva unka picha krta hai. Wo dono office pohach jate hai. Our shiva bhi unke piche aata hai.

Shiva : RK industries. Matlab meri chipkali yaha kam karti hai. Chalo inta to pata chal gaya. Chal shiva apni chipkali ko manane ke tarike soch le ab.  Bohat mehnat karni padegi shiva tujhe.

Evening 5.50

Shiva garden mai baitha hota hai. Tabhi use samne wale coach pai ek ladka dikhai deta hai. Our wo bacha bohot sad hota hai our samne khelte bachho ko dekh raha hota hai.  Shiva uthkar uske pass jata hai. Shiva dekhta hai ki wo pura ki pura usi ke jaisa dikhata hai.   Xerox copy ekdam. Uski aakhe,  naak sab ki sab shiva ke jaisa hai.

Shiva : Hiii.

Rudra : Hii.

Shiva : can i. Kya mai baith sakta hu yaha.

Rudra  : ya ku nahi.  Seat na

Shiva : Are aap yaha akele kyu baithe ho khelna nahi hai.

Rudra : sad 😔 

Shiva  : kya huwa aap sad kyu ho dost nahi aaye kya aapke.  Ya dost hi nahi hai.

Rudra  : are nahi uncle hai na friends. Pihu, Raj, Ritik. Hai na

Shiva  : wo abhi tak aaye nahi fir. Is liye sad ho .

Rudra : wo uncle raj apne mumma papa ke sath bahar gaya hai,  our ritik apne mama ke yaha. Pihu aane wali thi pr use fiver ho gaya so wo bhi nahi aayi. 😔

Shiva : To kya hua etne bache hai yaha jao khelo na unkee sath. Sad kyu hona. Hmm

Rudra : Uncle wo mere sath nahi khelte.

Shiva  : kyu. Apki ladai hui hai kya unke sath.

Rudra : nahi uncle wo bolte hai unke mumma papa ne mana kiya hai mere sath khelne se.

Shiva  : our wo kyu.

Rudra : pata nahi. Kyu wo kehte hai mai ganda hu mere khoon ganda hai.

Shiva : what? Koi itna bhi pagal kaise ho sakta hai intna chota bachha our ye sab.
Kya aap mere sath kheloge.

Rudra : with happy face ☺ hayyy  sure uncle.

Shiva : so friends..

Rudra : yes, chale khelte hai uncle.

Fir Rudra our Shiva pure 1 hour khelte hai.

Rudra : Uncle ab mujhe jana hoga mumma wait kr rahi hogi. Homework bhi complete karna hai. Mai chalta hu.

Shiva : ok bye....

Rudra : Uncle aap kal fir aayenge na yaha khelne mai aapko Raj,  Ritik, our pihu se milwaunga. Aayenge na.  With puppy face

Shiva  : ya sure aayunga our ham bohot masti bhi karenge ok champ.
Rudra ja raha hota hai.

Shiva  : are champ....

Rudra  : Ha uncle, kya hua

Shiva  : are champ naam to bata do apna.

Rudra  : RUDRA..... our aapka naam kya hai uncle.

Shiva Rudra ka naam sunkar shant khada hota hai.

Rudra  : Uncle.. uncleeeee what is your name? Shouting.....

Shiva rudra ki aavaj sunkar reality mai aata hai.... and he said  SHIVA

Rudra: bye 👋 shiva uncle our Rudra chala jata hai.

Shiva fir se waha pr baith jata hai.

FLASHBACK

Raavi  : shiva sun na

Shiva : ha chipkali bol sun raha hu mai bol.

Raavi  : shiva tujhe bachhe pasand hai 

Shiva  : ha ha hai par tu achanak se ye saval kyu puch raha hai.

Raavi  : kuch nahi bs aise hi. Wo na meri bost shital mili thi wo pregnant hai but uske pati ko baby's pasand hi nahi hai.  To wo bohot tension mai hai our ro rahi thi.

Shiva  : dobi mera aisa kuch nahi hai baba.

Raavi: shiva sun na tujhe ladka pasand hai ya ladki pasand hai.

Shiva : mujhe to kuch bhi chalega lekin. Fir bhi mujhe na teri jaisi chulbuli, masoom, our lakchadi chipkali chahiye jo sara din papa papa karke mujhse chipki rahe.

Raavi  : pr mujhe to ladka hi chahiye mere Bandar jaisa. Bs kam gussewala tere tarah nahi.

Shiva : mai gussewala hu tu ruk batata hu tujhe mai abhi. Chipkali kahi ki.

Raavi  : shiva wo sab chod ye bata na agar ladki hui to kya naam rakhenge.

Shiva : ladki hui to ham na uska naam SHIVI rakhenge.
Shiva + Raavi = SHIVI
hamare pyaar ki nishani.
Our ladka hua to.

Raavi: ladka hua to ham uska naam na RUDRA rakhenge.
Mere shiva ka ansh hamara Rudra.

Flashback end.

Shiva muskurakar chala jata hai.

Hii. Guys part acha lage to comment kar ke bata wo. And Vote please.
And sabse important follow me guys please.

Pyaar ka ImtihaanWhere stories live. Discover now