Part 14

817 71 7
                                    

Raavi : Mana ki niyati or Raghav ne mujhe kabhi aakela mehsus nahi hone diya lekin unki pyar mai woo bat wo apna pn nahi tha shiva jo mujhe mehsoos karna tha.

Raavi shiva ke pass jati hai our uski collar pakad leti hai.

Raavi  : crying  tu..... Tujhe pata hai.  Shiva rudra premature baby hai. shiva meri delivery mai complications the. Stress ke karan meri boby baby ko healthy nahi rakh pa rahi thi.
Complications etne bad gaye ki mujh mai or Rudra mai se kisi ek ki hi jaan bach sakti thi. Tujhe..... tujhe pata hai mera bachha mere jine ki ekloti wajah hai. Tujhse door hone ke baad maine apni jaan deni ke bhi koshish ki thi Mumbai aane se pehle.

Shiva : raaaviii..... slowly

Raavi  : pr fir mai sirf is nanni se jaan ke liye jinda rahi. Pr jab doctor ne kaha na ki bachhe or maa mai se kisi ek ko hi bach sakte hai. Shiva to tabhi mar gayi thi.  Mai behosh thi pata nahi Raghav ne ky decision leya tha use hi pata  tab to niyati bhi nahi thi hamare sath. Sayad Somnath ji ko mujh par daya aa hayi ho or unhone mujhe or mere bache ki sahi salamat Rakha.

Pata hai shiva jindagi mai us samay mujhe teri sabse sabse jyada jaroorat thi.  Pr vaha bhi tu Nahi tha.

Tujhe pata hai shiva Rudra jab bolne laga to sabse prhle usne konsa word bola tha papa pr tab bhi tu Nahi tha

3 saal ki umar mai ru ne mujhse ky pucha tha pata hai. Mumma  NAJAYAS ky hota hai.  Pata hai tujhse door jane mai utana dard mehsoos nahi hua tha jo dard uske ek chote se sawal se hua tha.

Tujhe pata hai har ek aade mahine mai Rudra aakar mujhse ye sawal pucchta hai or mai kuch nahi kr pati kuch bhi nahi.

Rudra ke raj pihu or ritik ko chodkar koi dost nahi hai. Mujhe pata hai jab bhi wo nahi aate na to mera bachha akela baitha reha hai. Kyuki koi uske sath nahi khelta or mujhe pata na chale is liye gar jaldi nahi aata Kyuki mujhe boora lagega.

Shiva bohot dard hota hai jab koi Rudra ko najayas bachha bulata hai.

Shiva  : raaaviii....... shouting

Raavi  : kyu sunkar boora laga mai or mera bachha 5 saal se ddun rahe hai. Uska ky hm. Uska kyyyyyy.......
Shiva dekh mai Rudra ke sath apni jindagi mai bohot khush hu please fir se hamare bich aakar hamari jindagi kharab mat kar pehle hi ham dono bohot dukh jel chuke hsi ab or nahi.

Shiva please ho ske to mujhse or Rudra se door re please mai request kr rahi hu. Please  mat aa fir se hamari jindagi mai. 

Shiva raavi ke karib jata hai or uske forhead pai apna forhead rekhta hai or uske aasoo saaf karta hai.

Shiva : sshhhh ab or rona nahi or ab to tum dino se door rehna to mere khud ke bas mai nahi meri sherni.. mere bachhe ki Maa. Ab to tum dono ko lekar hi  ye shiva Somnath vapas jayega. Dekh le.
Or  shiva Raavi ke left cheek ko kiss karta hai. Eyes ko kiss karta hai.

Tabhi Raavi apne sense mai aati hai or shiva ko jor se dhaka de deti hai.

Raavi  : door re shiva ham dono se

Tabhi Raghav vaha aata hai

Raghav  : Raavi Rudra uth gaya hai tujhe bula raha.

Raavi  : ha chalo Raghav mere bete ko is vakt meri jajoorat hai.

Raavi our Raghav waha se chale jate.

Shiva  : shiv ji ke samne kasam khakar kehta hu Raavi tujhe or mere bete ko is duniya ki sari khushi dunga. Jo galti past mai ki wo jajoor sudharunga ye mera wada raha.

Vote and comment guys 😘😘😘😘😘😘

Pyaar ka ImtihaanWhere stories live. Discover now