Part 10

699 60 8
                                    

Hii guys

Shiva raavi ke yaha se chala jata hai our garden mai baitha hai.  Aur rone lagta hai.

Shiva  : Aaaaaaaaa raavi kyu kyu kiya tumne aisa mere sath tu kaise kisi or ke sath.  Kaise 
Shiva  to  himself  : shiva galti teri hi hai na tu 5 saal pehle wo galti karta our na hi wo tujhe chodke jati sab teri hi galti hai.  To tujhe saja to milni hi chahiye shiva.  Tu esi ke layak hai.  Ise ke layak hai.  Our wo khud ko pitane lagta hai. Tabhi waha pr Rudra aata hai  our apne chote chote hatho se shiva ko rokhta hai.

Rudra  : Uncle ky hua aap ro kyu rahe ho.  Aapko aapki mumma ne data kya.
Kyuki jab bhi mujhe mumma datati hai mai bhi aaise hi yaha aakar roha hu.
Pr aapko pata hai jabhi mai yaha aakar roha hu na to mumma mujhe na aakar hug kr leti hai.  Aise  our Rudra shiva ko hug kr leta hai.

Shiva  : are champ aap yaha kaise ghar nahi gaye.  Bohot der ho chuki hai.

Rudra  : man nahi hai  bs. Uncle aap ro kyu rahe the kahi dard ho raha hai. 

Shiva  : are nahi bachha mai bilkul thik hu dekho.  Mai nahi ro raha.
Our shiva firse Rudra ko hug kr leta hai.

Rudra  : aauch Uncle kich chub raha hai mujhe.  Lagi na.

Shiva  : ky chuba

Rudra  : Rudra shiva ke chest ko hat lagata hai.  Yaha se kuch laga mujhe.

Shiva  dekhata hai.  Wo so aapko ye pendent chubha champ.  Shiva ka trishul wala pendent hota hai.

Rudra  : wow ye kitna pyara hai.  Uncle mujhe bhi chahiyee. 

Shiva  : aapko pasand aaya ye.

Rudra  : yes,  Uncle its nice.  Mujhe bhi chahiye ye pendent.

Shiva  : champ ye mai aapko nahi de sakta kyuki ye mere liye bohot khas hai.  Lekin I promise mai aisa hi pendent aapko lake dunga OK.

Rudra  happy 😊  ok Uncle ab mai chala.

After 5 days

Raavi  : SHIVAAAAAAA.......

Hayyy  guys ky hua hoga aage imagine kro.  Our ha comments mai batana jaroor.  Ky hua hoga..

Pyaar ka ImtihaanWhere stories live. Discover now