Part 9

724 65 8
                                    

Hii guys,  here is new part.

MERAAAAAA.......
Mera beta hai Rudra.
Shiva or Raavi dono door ke taraf dekhte hai our vaha pe Raghav khada hota hai.

Raavi  : Ra..gh..av.

Shiva shock 🤯 hokar Raavi ki taraf dekhta rehta hai.
Tabhi Raghav andar aata hai. Our shiva ko raavi se door kr deta hai. Kuki shiva ne abhi tak raavi ko bohot tightly pakad ke rakha hota hai. 

Raghav  : mera beta hai Rudra sun liya.  Mil gaya javab niklo ab. Get out....

Shiva bs Raavi ki taraf hi dekhta rehta hai lekin Raavi shiva se najare churati hai.  Our edar udar dekhane lagti hai.

Shiva  : Raghav bs 5 min. Bs 5
Shiva to Raavi  : Raavi meri taraf dekh.. Raavi eddar dekh..... shouting... dekh  mujhe

Raavi dhire dhire shiva ko dekhne lagti hai.

Shiva  : Raavi kya Raghav sach bol raha hai. Ky Rudra tera or ra... Raghav ka beta hai.  Bol

Raghav  : maine kaha na Rudra mera beta hai.  To tum Raavi se ky janna chahte ho tumhe javab mil gaya hai to mujhe lagta hai tumhe ab jana chahiye Rudra kbhi bhi vapis aa sakta hai our mai nahi chahta ki wo ye sab dekhe so please shiva.

Shiva  : Raghav mere 5 min abhi pure nahi huye so please bs 5 min mujhe Raavi se baat karni hai.

Shiva raavi ko fir se apni taraf khichta hai. 
Raavi ky Rudra tera our Raghav ka beta hai.  Ky ye sach hai.

Raavi  : Raavi kuch nahi bolti bas Raghav ki taraf dekhti hai our ha mai apni gardan hilati hai. 

Shiva raavi ko our tight pakad leta hai.
MERE AAKHO MAI DEKHKAR BOLLLLL... KYA RUDRA TUM DONO KA BETA HAI.  Chipkali bol na.

Raavi  : shiva se khud ko door kr ti hai our
Ha ha ha ...... ha hai Rudra mera our our ra..... ra... Raghav ka beta.

Shiva : mere taraf dekh.

Raavi  : shiva ke aakho mai dekhti hai.  Our ha ha  Rudra mera our Raghav ka hi beta hai.  Tujhe ky laga shiva tujhse door ho jaungi to toot ke roti baithungi.. nahi shiva nahi.  Maine tujhe bola tha mai move on kr chuki hu  iska Matlab mai move on kr chuki hu samja. Our ek baat our shiva ab mujhse our mere bete se door rehna samja.  Mai tujhe bhul chuki hu shiva.  Samj le. Our ja ab yaha se mai nahi chahti ki mere bete pe tera saya bhi pade samja.

Shiva kuch nahi bolta bs Raavi ko dekhta rehta hai.   After 1 min

Chip.... nahi  Raa... Raavi agar sach mai Rudra tera our Raa.. Raghav ka beta hai.  To mai tere our Raghav ke bich kabhi nahi aauna... Raavi mai ab kabhi tujhe meri sakal nahi dekhauna. 
Our our ek baat our mai mai kabhi champ se bhi nahi milunga.   Bas tu khush re mujhe or kuch nahi chahiye.  Bassss. Lekin ek baat hamesha yaad rakhna Raavi ye shiva tere siva kisi our ka nahi ho sakta.  Me... meri aakhri saas tak mai tujhse hi pyaar karta rahunga. I LOVE YOU CHIPKALI... I LOVE YOU 💔💔 abhi se balki aaj se mai kabhi tujhe apni shakal nahi dikhaunga. Bas ek last baar mujhe hug krne de sakti hai.  Bs ek baar mujhe apne sine se laga le chipkali ek baar.  Please. 
Raavi kuch nahi bolti.  Ye dekhkar shiva waha se jane lagta hai lekin tabhi Raavi shiva ka hath pakad leti hai.  Our shiva Raavi ko kaskar hug kr leta hai.  Our bohot rota hai..
Raa... Raavi agar ho sake to apne is Bandar ko maaf kar Dena. Or khush re mai ja raha hu.. crying 😢 😭😭😭 Raavi bhi bohot roti hai. 

Shiva raavi ko chod deta hai. Our jane lagta hai.
Shiva : Raghav meri chipkali ka. Sorry 🙏  apne Raavi ka khayal rakhna.  Wo wo bohot masoom hai. Bohot najuk ekdam phoolkumari hai. Our shiva vaha se chala jata hai. 💔😭

Raavi  : shivaaaaaa..... Raavi neche baith jati hai our bohot roti hai.  Raghav use hug kr leta hai. 
Raghav wo chala gaya.  Wo chala gaya mera shiva.  Aaj maine mere shiva ko hamesha hamesha ke liye kho diya Raghav.  Mai mai yahi to chahti thi Raghav pr pata nahi ky bohot dard ho raha hai. Mera shiva chala gaya... sobbing 😭

Raghav  : Raavi khud ko sambala.  Apne liye Rudra ke liye.  Our rona band kro Rudra kabhi bhi aa sakta hai Raavi.

Guys ye part kaisa laga comments mai batana jaroor.

Hollo reader's comments kro.  Vote karo.  Bs padakar aage mt chale javo
And follow me guys 😘😘

Pyaar ka ImtihaanWhere stories live. Discover now