Part 7

722 58 6
                                    

Hii, so story start kre.

@ night 9 pm.

Rudra  : Mumma.

Raavi  : Ha bachha.

Rudra  : Mumma aapko pata hai maine na aaj ek naya friend banaya hai. Wo na bohot ache hai.

Raavi  : achha.

Rudra  : our Mumma aapko pata hai wo na mere jaise dikte hai.

Raavi  : dikte hai Matlab. Wo tumhare umar ke nahi hai.

Rudra : are Mumma wo na mujhse bohot bade hai. Ha wo na Raghav uncle ke umar ke hai. Pr bohot ache hai. Ham ne na bohot games khele our masti bhi ki bohottttt. Happyyy face.

Raavi  : ole mera bachha. Chalo ab so jao kal school jana hai na. Good night bachha.

Rudra  : are Mumma mere new friend ka naam to suno na

Raavi: bata... ky hai tere new friend ka naam.

Rudra  : unka naam na shi....

Tabhi bahar se Raghav Raavi ko aavaj deta hai. Our raavi chali jati hai.

Morning 9.30 am

Raavi our Raghav office aate hai. Our vaha pe shiva pehle se hi Raavi ke aane ka wait kr raha hota hai.

After 1 hours Raavi kuch kam se office se bahar aati hai our kam karke wapis office mai enter kr rahi hoti hai. Tabhi shiva use khichke apne sath corner mai le jata hai.

Raavi  : shiva ye kya battamiz hai. Chodo mujhe. Struggling.....

Shiva  : no.. kabhi bhi nahi.  Ye hat ab nahi chodunga.

Raavi  : wo wow.... kon bol raha hai dekho hat nahi chodunga. Jisne 5 saal pehle mera hat ek pal mai chod diya tha. Nice joke.....

Shiva  : Raavi please maaf kar de na. Usi ek galati ki saja bhugat raha hu 5 saal se ab tujhe khud se door nahi kr sakta please maan ja na. Bas ek chance de galti sudarne ka please.

Raavi  : shiva please ja yaha se. Ye mera office hai or mai yaha koi tamasha karna nahi chahti. Our rahi bat mafi ki to mera tujhe ab koi wasta nahi,  nahi koi rishta hai to kis bat ki maffi. Our ek baat mai move on kr chuki hu apne life mai so please dobara mere picha karne ki ya mere saat aise pesh aane ki koshish bhi mat krna. Samja or chod mera haat warna to apvitra ho jayega mujhe choone se.
Our raavi apna haat shiva ke hat se chudakar chali jati hai.

Shiva  : Raavi mujhe mere galti explain to karne de please Raaviiiiii..... ek baar sun le please.  ....

Raavi office mai apne cabin mai jake baith ti hai. Tabhi door knock hota hai.  Yes come in ..

Man :mam aapko Raghav sir ne une cabin mai bulaya hai.

Raavi  : yaaa ok I am coming...
Our raavi Raghav ke cabin mai jati hai.

Raavi  : may I come in.

Raghav  : ya came.

Raavi  : ky kam tha.

Raghav  : Raavi wo kon tha. Wo koi rasta poochne wala to nahi hai. Jo tere piche office tak aa gaya wo kon hai. Koi problem hai to tum share kr sakti ho. I mean agar tumhe comfortable feel ho to.

Raavi  : wo... wo.... Raghav wo

Raghav  : Raavi as a friend tum mujhe bata sakti ho.

Raavi  : Raghav wo Shiva hai. Wo wapis aa gaya.  And start crying 😢 😭😭😭😭
Raghav Raavi ko hug kr leta hai.

Raghav  : shh. Raavi rona band kro. Kyu ro rahi ho wo kuch nahi karega mai hu.  Wait ky use Rudra ke bare mai pata hai.

Raavi  : abhi tak to nahi pata. Pr dar lagta hai Raghav agar shiva ko sach pata chal gaya to wo Rudra ko mujhse door kr degha.  Raghav aisa hua to mai ji nahi paungi mar Jaungi mai Raghav. Kyuki Ru hi mere jine ki ekloti wajah hai. Mai use nahi kho sakti. Raghav kuch kro please. 😭😭😭😭😭

Raghav  : Raavi listen mai hu na kuch nahi hoga chill kro.
Tabhi door knock hota hai .

Man : sir meeting start ho gayi hai sab aapka wait kr rahe hai.

Raghav  : ok, chale Raavi. And relax plz.  Kuch bhi nahi hoga. Believe me.

Pyaar ka ImtihaanWhere stories live. Discover now