Part 11

864 71 8
                                    

Morning 7.00 AM.

Raavi  : Ru utho bachha school jana hai na.

Rudra  : No mumma  aaj mood nahi hai.  Please nahi jana aaj school.

Raavi  : baby kya hua tabiyat thik nahi hai kya.  Raavi Rudra ke forehead ko touch karti hai.  Fever to nahi hai.  Ky hua  bachha. 

Rudra  : don't vary mumma bas aaj kuch achha nahi lag raha dar lag raha hai.  Nahi jana I am slipyyy slipppyyy mumma Please na.

Raavi  : wooo.. to exam se dar lag raha hai.  But ru tumhari study ho good hai fir dar kyu utho ap exam hai tumhara mai kuch sunungi nahi samja uth ab. Din b Din bohat notanki ho gaya hai tu. Utho varna mumma thanda pani dal degi fir mat bolna bataya nahi.

Fir Rudra jaise taise uth jata hai.  Our school chala jata hai.
Our raavi bhi Raghav ke sath office chali jati hai.

Morning 10.30 am.

Hello mam I am speaking with Raavi Narayan.

Raavi  : ha boliye. 

Girl : hello mam mai Rudra ke school se uski teacher bol rahi hu.  Rudra sidiyose gir gaya ad he is in critical condition so please mam aap jaild se jald XYZ hospital mai aa jaiye.

Raavi ye sunkar Raghav ke cabin mai jati hai. 
Raavi :  Rag ...... Raghav  crying 😢

Raghav  : he Raavi ky hua.

Raavi  : Raghav ...Rudra.... accident..... hospital ...

Raghav  : Raavi mujhe kuch samj nahi aa raha saaf saf bolo

Raavi : Raghav please xyz hospital Rudra ka accident hua haai.

Raavi our Raghav turant hospital pohach jate hai.

Raavi  : mam mai Raavi ... Raavi Narayan. Rudra kaha hai.

Nurse Raavi and Raghav ko Rudra ke room ke pass le jati hai.  Tabhi doctor room se bahar aate hai.

Raavi  : doctor ru... Rudra kaisa hai. Wo thik to hai na.

Doctor : dekhiye ham hamari puri koshish kr rahe hai. Lekin bachha response hi nahi de raha.  And baby ka jo blood group hai wo bhi abhi hamare hospital ke blood bank mai nahi hai so kaise bhi karke 1 hours ke andar hame AB Negative blood chahiye. Hum apni taraf se puri koshish kr rahe hai.  But aap bhi dekhiye.  Varna ham kuch nahi kr sakte.  Excuse me..

Doctor vaha se chale jate hai.  Our raavi  neche jamin pr gir jati hai.  Our bohot rone lagti hai. 

Raghav apne har dost har ek reshtedar se phone kr ke AB Negative blood group arenge karne ko kehta hai. But kahi bhi blood nahi milta.  Our yaha Raavi ka ro ro kr bura Hal hota hai tabhi use yad aata hai ki shiva ka blood grind bhi AB  Negative hai. Raavi bhagakar Raghav ke paas aati hai.

Raavi  : Raghavvvv ..

Raghav  : Raavi sambhal khud ko halat dek apni kuch nahi hoga Rudra ko.

Raavi  : Raghav shiva.. Shiva ka blood group AB Negative hai.  Raavi shiva ko call karti hai.  But shiva call nahi uthata.  Raavi bar bar call karti hai. 
Shiva call utha aaj tere bachhe ko teri jarurat hai shiva.  Pr shiva call nahi uthata.

Fir Raavi Raghav ke phone se call karti hai.  Our shiva call utha leta hai .

Raavi  : shivaaaaaa.....

Shiva  : ye ye Raavi ky hua. Ye chipkali tu ro kyu rahi hai.

Raavi  : shiva hospital ........ Rudra....... accident... . Shiva aaja na. ...  aaja na

Shiva  : ye chipkali tu ky bak rahi hai mujhe na kuch samj nahi aa raha  thik se bol.  Tu  tu thik to hai na. Kkuch hua hai ky. Worried 😯

Raghav Raavi ke hat se phone le leta hai. 
Raghav to shiva  : shiva Rudra ka accident ho gaya hai tu jaldi xyz hospital aa ja.

Shiva 10 min mai hospital pohachta hai.
Raavi shiva ko dekhti hai or bhagakar use hug kr leti hai.

Raavi  : shiva Rudra.. Shiva  mera bachha.  Shiva kuch kr na.   Shivaaaaa. Mai mar Jaungi uske bina shiva mera koi nahi hai uske bina please shiva bach le na use.  Aaj..   aaaj..... tere khoon ki jarurat hai tere khoon ko.

Shiva  : MERA KHOON.... MATLAB RAAVI

Raghav  : shiva saval javab badme khel lena tum dono abhi Ru ko teri jarooorat hai. Please  bad mai bat karenge.

Tabhi doctor aate hai.  Our shiva doctor ke sath chala jata hai.

After  half hour

Shiva  room se bahar aata hai.  Our raavi ko dekhta hai.  Raavi  jamin pr baith kr bohot ro rahi hoti hai.  Shiva  our doctors ko bahar aate dekh Raavi our Raghav dono unke pass jate hai.

Raavi  : doctor Rudra thik to hai na.

Doctor : dekhiye hamne operation to kr diya hai. Thanks to him. Agar ye khoon nahi dete to ham kuch nahi kr pate.

Dekhiye mai aapko darana to nahi chahta lekin bachhe ko 12 hour's ke andar hosh nahi aaya to hum kuch nahi kr sakte.

Raavi doctor ki collar pakad leti hai.

Raavi  to Doctor: aap aaise kaise bol sakte hai.  Aap to doctorhai na to gir kuch kariye na.  Aap aaaise nahi bol sakte... Shiva  dekh na ye doctor ky bol rahe hai.  Samja na unhe samjana... shiva Raavi ke pas jata hai.

Shiva  : Raavi chod une chod.. Raavi doctor ki collar chod deti hai or shiva ko hug kar leti hai.

Raavi : dekh na shiva ye kya keh rahe hai.

Shiva  : sorry 🙏 doctor ye..

Doctor  : koi bat nahi mai samaj sakta hu. Bhagvan se prarthna kariye ki use hosh aa jay, excuse me 

Pyaar ka ImtihaanWhere stories live. Discover now