Morning 8.30 am
Rudra : good morning uncle. Aaj aap itni subah kaha jaa rahe hai.
Shiva : good morning champ. office ek important meeting hai.
Rudra : OK, uncle ek minute
To Raavi : Mumma mai aaj uncle ke sath jau school please.Raavi : ok chale jana but pehle aap dono breakfast to kar lo chalo.
Shiva : champ mai aapka car mai wait kr raha hu aa jana. OK
Raavi : shiva break..
Raavi ki baat sune bina shiva vaha se chala jata hai.
Raavi rone lagti hai.Rudra : Mumma bye mera ho gaya hai. Love you.
Fir Raavi rone lagati hai. Tabhi vaha pr Raghav aata hai.
Raghav : hy Raavi what happened. Tum ro kyu rahi ho. Ky hua shiva ne fir se kuch...
Raavi : sobbing 😭 is bar shiva ne nahi maine galat kiya bina soche samje bohot galat bola hai. Mai or fir Raavi Raghav ko sab bata deti hai.
Raghav Raavi ko hug kr leta hai. Shhh rona band kro. Tabhi shiva door open karta hai. Or Raavi or Raghav ko dekhta hai.
Shiva : sorry wo Rudra ki water bottle rah gayi thi. Or shiva table se bottle uthata hai or chala jata hai.
Time shift 5.30 pm.
Shiva or Rudra dono garden mai aaye hote hai. Rudra apne dosto ke sath khel raha hota hai. Or shiva baitha hota hai.
Tabhi waha pr Raghav aata hai.
Raghav : shiva
Shiva piche dekhta hai.
Raghav : can I seat here
Shiva : kyu nahi bilkul baitho na.
Raghav baith jata hai.
Raghav : shiva aaj jo kuch bhi subah tumne dekha vaisa kuch bhi nahi hai. Mere Liye Raavi meri choti behan jaisi hai to tum
Shiva : nahi Raghav mai fir se vahi galati nahi dohrana chahta. I know ki raavi kabhi kuch galat kr hi nahi sakti. Maine pehle hi uspe vishwas na karke galti ki hai. Or aaj tak usaki saja mai bhugat raha hu pr ab or galti nahi.
Or please tum guilty feel mat kro mai vaisa soch bhi nahi sakta ab.Raghav : Raavi ne bataya ky hua tha. I know ki usake words galat the shiva but usane bohot kuch saha hai shiva in 5 salomai bohot kuch.
If you don't mind ky mai tumse puch sakta hu ki aasisa ky hua tha 5 saal pehle ki raavi tumse door ho gayi. Maine or Niyati ne bohot baar Raavi se is bare mai pucha but wo har baaar bat thal deti thi.
Agar tum comfortable samjo to tum batawoge ki aakhi kyu hua tha.Shiva : Raghav jaisa tumhe aaj mai dikh raha hu na mai vaisa nahi tha. Aaj jo shiva tumhare samne khada hai ye or 5 saal pehle ka shiva inme jamin aasman ka farak hai. Mai mai Arpad gawar jangali tha.na bolne ka tarika tha na kapde pehanaki akal.
Raavi or meri shadi majburi mai ho gayi thi. Wo mere mami ki behn kibeti hai. Wo mami jisase mai bachpan se sanse jyada nafrat krta hu. Pr pata hi nahi chala ki kab meri mami ki behan ki beti mere liye meri Raavi ban gayi usase ladte jagadte mujhe usase beintaha pyar ho gaya.
Fir mai khud ko raavi ki pasand ke hisab se badal ne laga. But raavi padi likhi or mai unpad gawar usake sab dost usapar mere vajah se haste the. Mujhe bohot bura lagta tha. Fir dhire dhire mere man mai Raavi ke liye insecurity paida hone lagi. Or bat itani aage bad gayi ki hamara divorce ho gaya.
Fir ham dono ko realized hua ki ham dono ek dusre se had se jyada pyar karte hai. To ham ne fir se shadi kr li. Sab kuch bohot acha chal raha tha. Raavi or mai dono bohot khush the ek dusre ke sath. Bohot jyada.
YOU ARE READING
Pyaar ka Imtihaan
FanfictionHii guys.... it's my first story Based on pandya store serial ❤️❤️❤️❤️