Part 12

728 70 11
                                    

Raavi our shiva dono Rudra ke room ke bahar baithe hote hai. Tabhi Raavi ko hospital bappa ka mandir dikhta hai so Raavi us mandir mai jati hai.

Raavi  : bappa please mere Rudra ko kuch mat hone dena bappa please mera uske siva is duniya mai koi bhi nahi hai. Mai mar jaungi uske bina.  Usi ke liye hi to mai abhi tk jinda hu. Bappa aap chahe to meri jaan le lo lekin mere bachhe ko thik kr do.

Tabhi pichese shiva aata hai. Or Raavi ke hatho pr apne hath rkh deta hai.

Shiva  : ye Raavi  ro kyu rahi hai.  Tujhe Somnath ji pe bharosa hai na.

Raavi  : Hmmm.

Shiva  : to fir dar kyu rahi hai. Wo hai na sab thik ho jayega. 

Raavi  : shiva ru ko abhi tak hosh nahi aaya 10 gante ho gaye hai.  Agar use kuch ho ga.....

Shiva  : Raavi ke lips pe apni ungali rakhta hai.
Sshhhhh. Kuch nahi hoga hamare bete ko.

Tabhi piche se Raghav ki aavaj aati hai.

Raghav  : shiva Raavi Rudra ko hosh aa gaya hai.

Ye sunkar Raavi or shiva dhodkar uske pass jate hai.

Raavi Rudra ko dekhti hai or bohot rone lagti hai.

Rudra  : mu.... mu.. Maa mai thik hu. Don't cry na please.

Raavi  : na bachha  mumma nahi ro rahii dekho.  Or Raavi apne aasoo saaf krti hai or Rudra ko kiss karne lagti hai.   Cheek pe, nose pure face pai. 

Rudra  : Mumma bas.. bas aapne to pure mehne br ke kiss kr diye.
All 😂 😅😅😅😅

Raavi  : badmash.
Or Rudra ko hug kr leti hai.  Mera bachha.  Rudra kahi dard to nahi ho raha na. Sar duk raha hai ky.  Hath mai dard hai. 

Raghav  : Raavi saas to le.  Use puch rahi hai.  To use batane to de.

Rudra  : Mumma  I am fine.  Bas sar mai dard ho raha hai.  Bohot bhari bhari lag raha hai.

Raghav bhi aakar use dekhta hai. Or use forehead pai kiss karta.  Kaisa hai bacha.

Rudra  : good uncle.

Tabhi Rudra ki najar shiva pr padati hai jo chupchap bs Rudra or Raavi ko dekhkar muskura raha hota hai. 

Are uncle aap yaha  Kaise.  Aawo na mere pass. 
Shiva Rudra ki aavaj  nahi sunta

Firse Rudra aavaj deta hai. Shiva uncle aawo na.

Shiva fir Rudra ki aavaj sunkar reality mai aata hai or uske pass jata hai.

Shiva  : ha Champ bolo ky hua. Kahi dard ho raha hai. Mai doctor ki bulau.

Rudra  : nahi aap bhi mujhe kiss kro na. 
Shiva Rudra ki pass jata hai aur use kiss karta hai. Tabhi uska trishul pendent Rudra ko dekhta hai.. Shiva rudra ko dekhta hai. 

Shiva  : aapko pasand hai na ye Champ

Rudra  : happy 😊  Hmmm bohot

Shiva  : chahiye. 

Rudra  : yaa. Chahiye but aap ka special..

Tabhi shiva pendent Rudra ke gale mai pehna deta hai.

Raavi  : shiva ye. Ye tere papa ki.  Ye sab karne ki koi jaroorar nahi.  Mai use samja dungi.

Shiva : it's OK Raavi. Ab mai pehnu ya ye ek hi bat hai kyu Raavi.

Rudra  : shiva uncle aapke hath mai ye patti kyu.  Aapko bhi chot lagi doctor ne injection 💉  diya kya.

Raavi  : nahi bachha.  Shiva uncle ne aapko khoon diya hai.. isi liye ye patti hai.

Rudra  : OK  wow iska Matlab ab mere andar uncle ka khoon hai.

Shiva : Hmmm.  Tu mera hi khoon hai kyu Raavi sahi keh raha hu na mai.

Tabhi nurse aati hai. 

Nurse  : dekhiye please aap sab ab bahar jaiye.  Patient ko aaram ki jarurat hai. Or hame injection bhi dena hai.  So please

Shiva  raavi or Raghav bahar aa jate hai.

Shiva  : Raghav  please  tum Rudra ka khayal rakho mujhe mere kuch sawalo ke javab chahiye.  Ky tum thodi der ruk sakte ho.  Ham abhi aaye.

Raavi  : koi jarurat nahi hai mujhe kahi nahi Jana mujhe mere bachhe ke pass rehna  hai . Mujhe koi baat nahi karni.

Shiva  : par mujhe karni hai. 

Or shiva Raavi ko hospital ke bahar ek shiv ji ka mandir  hota hai vaha le jata hai.




Hayyyyy guys vote karo and and important follow me.  Aapke ek vote mujhe motivate karte hai.  So vote guys

Pyaar ka ImtihaanWhere stories live. Discover now